संगीत में कला के सहयोगी
Mt. San Antonio College
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
Los Angeles, युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका
भाषविद्र
अंग्रेज़ी
अध्ययन प्रारूप
परिसर में
अवधि
2 वर्षों
गति
पुरा समय
ट्यूशन शुल्क
USD 362 / per credit *
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
स्कूल को सम्पर्क करे
* प्रति यूनिट राज्य के बाहर के छात्र ट्यूशन - $46/प्रति यूनिट कैलिफोर्निया निवासी ट्यूशन
परिचय
संगीत सिद्धांत और प्रदर्शन में मूलभूत शोध के साथ एक व्यापक-आधारित शैक्षणिक अनुशासन है। अपेक्षित तकनीकी दक्षता के साथ संगीत के विकास और निर्माण की सैद्धांतिक समझ प्रदान करके, यह उम्मीद की जाती है कि इन कौशलों का उपयोग एकल कलाकार के रूप में या संगीत कलाकारों की टुकड़ी के संदर्भ में संगीत संवेदनशीलता और रचनात्मकता को प्रदर्शित करने के लिए किया जाएगा। इन कौशलों को और बढ़ावा देने के लिए, पियानो और संगीत इतिहास के क्षेत्रों में वैकल्पिक पाठ्यक्रम भी लिए जाने चाहिए। डिग्री के लिए सिद्धांत के चार सेमेस्टर, अनुप्रयुक्त संगीत के चार सेमेस्टर (पाठ), और संगीत कलाकारों की टुकड़ी के चार सेमेस्टर की आवश्यकता होती है, जो संगीत में डिग्री हासिल करने के लिए 4 साल के संस्थान में स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक कौशल प्रदान करता है, जिसमें रचना, प्रदर्शन और / शामिल हैं। या संगीत शिक्षा।
स्थानांतरण के लिए एक सहयोगी डिग्री अर्जित करने के लिए, एक छात्र को 60 सेमेस्टर इकाइयों को पूरा करना होगा जो एक सीएसयू में स्थानांतरण के लिए पात्र हैं जिसमें आईजीईटीसी पैटर्न या सीएसयू जीई चौड़ाई और कम से कम 18 इकाइयां शामिल हैं। स्थानांतरण के लिए एक सहयोगी डिग्री प्राप्त करने के लिए छात्रों के पास सभी सीएसयू-हस्तांतरणीय कोर्सवर्क में 2.0 का न्यूनतम जीपीए होना चाहिए, और प्रमुख में सभी पाठ्यक्रमों को सी या बेहतर के साथ पूरा किया जाना चाहिए। स्थानांतरण के लिए सहयोगी डिग्री अर्जित करने वाले छात्रों को किसी अन्य स्थानीय स्नातक आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता नहीं होगी।
गेलरी
दाखिले
पाठ्यक्रम
आवश्यक कोर्स
सिद्धांत एवं संगीतज्ञता
निम्नलिखित में से एक पाठ्यक्रम चुनें: 3-4 इकाइयाँ
- एमयूएस 2 म्यूजिक थ्योरी और एमयूएस 5ए और म्यूजिशियनशिप फंडामेंटल
- एमयूएस 7 संगीत की बुनियादी बातें
- एमयूएस 3ए संगीत सिद्धांत I, 3 इकाइयाँ
- एमयूएस 3बी संगीत सिद्धांत II, 3 इकाइयाँ
- एमयूएस 3सी संगीत सिद्धांत III, 3 इकाइयाँ
- एमयूएस 5बी म्यूजिशियनशिप I, 1 यूनिट
- एमयूएस 6ए म्यूज़िशियनशिप II, 1 यूनिट
- एमयूएस 6बी म्यूजिशियनशिप III, 1 यूनिट
अनुप्रयुक्त संगीत
4 सेमेस्टर, प्रत्येक 0.5 इकाइयाँ, 2 इकाइयाँ
- एमयूएस 16 व्यक्तिगत निर्देश
कलाकारों की टुकड़ी
6 इकाइयाँ या 4 सेमेस्टर, परिवर्तनशील 1.5-2 इकाइयाँ, प्रत्येक 5-8 इकाइयाँ
- एमयूएस 27 चैंबर संगीत
- एमयूएस 31 कॉन्सर्ट गाना बजानेवालों
- एमयूएस 34 महिला गायन पहनावा
- एमयूएस 39 प्रयोगशाला बैंड
- एमयूएस 45 चैंबर गायक
- एमयूएस 47 जैज़ पहनावा
- एमयूएस 48 पुरुषों का गायन पहनावा
- एमयूएस 49 पवन संयोजन
- एमयूएस 50 जैज़ इम्प्रोवाइजेशन और परफॉर्मेंस क्वायर
मेजर के लिए कुल इकाइयाँ: 23-26
सीएसयू सामान्य शिक्षा या आईजीईटीसी पैटर्न*: 39-42 इकाइयाँ
कुल इकाइयाँ: 60
*पाठ्यक्रमों की सीएसयू-जीई या आईजीईटीसी के साथ दोहरी गिनती की जा सकती है।
कार्यक्रम का परिणाम
कार्यक्रम सीखने के परिणाम
इस कार्यक्रम के सफल समापन पर, एक छात्र निम्न में सक्षम होगा:
- रचना शैली की एक विस्तृत श्रृंखला और विभिन्न स्थानों में संगीत के पूर्वाभ्यास, सहयोग और प्रदर्शन में दक्षता का प्रदर्शन करें।
- तानवाला संगीत के विश्लेषण और रचना में दक्षता प्रदर्शित करें।
- छात्र तानवाला संगीत के श्रुतलेख और दृश्य-गायन में दक्षता का प्रदर्शन करेंगे
- कीबोर्ड पर दृष्टि-पठन, ट्रांसपोज़िशन और इम्प्रोवाइज़ेशन में दक्षता प्रदर्शित करें
- पश्चिमी शास्त्रीय परंपराओं में संगीत के सांस्कृतिक और ऐतिहासिक संदर्भों के साथ-साथ शैलीगत अंतरों को समझने और लिखने में संवाद करें।
छात्र सीखने के परिणाम
*छात्र सीखने के परिणामों में सामान्य कौशल, ज्ञान, या अनुप्रयोग शामिल होते हैं जिन्हें छात्रों से पाठ्यक्रम या अध्ययन के कार्यक्रम को पूरा करने के बाद प्रदर्शित करने की उम्मीद की जाती है। अनुशासन संकाय एक पाठ्यक्रम या कार्यक्रम के लिए इन परिणामों को विकसित करने के लिए जिम्मेदार हैं, साथ ही यह निर्धारित करने के लिए छात्रों को मापते हैं या मूल्यांकन करते हैं कि परिणाम मिले हैं या नहीं। छात्र सीखने के परिणामों का आकलन करने का लक्ष्य हमारे पाठ्यक्रम, पाठ्यक्रम, छात्र की सफलता और/या निर्देश को बेहतर बनाने में मदद करना है। पाठ्यक्रम-स्तरीय छात्र सीखने के परिणामों को व्यापक होने की आवश्यकता नहीं है, वे एक पाठ्यक्रम के एक विशेष पहलू पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, और इन आकलनों के माप आवश्यक रूप से पाठ्यक्रमों में छात्र के ग्रेड का हिस्सा नहीं हैं। याद रखें, छात्र सीखने के परिणाम पाठ्यक्रम में सीखी जाने वाली सभी सामग्री और उद्देश्यों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं।