Accademia di Comunicazione

Introduction

Read the Official Description

तीस वर्षों तक , संचार अकादमी ने अपने स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम और पोस्ट ग्रेजुएट मास्टर्स के साथ विपणन , संचार और विज्ञापन में पेशेवरों को प्रशिक्षित किया है।

एक कार्यस्थल जहां हर दिन छात्र संचार पेशेवरों से जुड़े होते हैं।

प्रशिक्षण और अनुभव की एक जगह है कि आज तक व्यवसायों के शीर्ष पर 4,000 से अधिक छात्रों के काम की दुनिया में तैयार और डाला गया है।

कंपनियों के लिए डिजाइन परियोजनाओं की एक प्रयोगशाला

वह विद्यालय जो संचार के सभी रचनात्मक और रणनीतिक व्यवसायों को ठोस रूप से तैयार करता है

इतिहास

Accademia di Comunicazione संचार (विपणन, विज्ञापन, जनसंपर्क, ग्राफिक डिजाइन और इन क्षेत्रों से संबंधित सभी प्रौद्योगिकियों के क्षेत्र में प्रशिक्षण, अनुसंधान और नवाचार परियोजना बनाने के उद्देश्य से 7 नवंबर 1 9 88 को मिलान में Accademia di Comunicazione जन्म हुआ था। पेशेवर)।

9 मई 2008 को, अकादमी एक फाउंडेशन बन गई

कानून द्वारा Accademia di Comunicazione फाउंडेशन नैतिक मूल्यों के आधार पर संचार की संस्कृति फैलता है, कला और संचार क्षेत्र में प्रशिक्षण को बढ़ावा देता है और लागू करता है, इस क्षेत्र में ऑपरेटरों और शोधकर्ताओं को बढ़ाता है और समर्थन करता है।

Fondazione Accademia di Comunicazione ने विधान डिक्री 231/01 के अनुच्छेद 6 के अनुसार आचरण के नैतिक संहिता को अपनाया है , जो गतिविधि को पूरा करने में मान्यता प्राप्त, स्वीकृत और साझा मूल्यों के सेट को परिभाषित करता है।

प्रशिक्षण परियोजना "बोटेगा" की अवधारणा पर आधारित है, जो "बोटेगा" है, जहां वर्तमान पेशेवर दुनिया का अधिकांश हिस्सा ऐतिहासिक पिता / मां से पिछली पीढ़ी तक बढ़ गया है।

संचार (सामरिक, क्रिएटिव) के व्यवसाय वास्तव में इस क्षेत्र में पैदा हुए थे, बाजार, कंपनियों और संगठनों, सामाजिक मूल्यों और उपभोक्ता आवश्यकताओं में बदलाव के जवाब में समय के साथ बदल रहे थे।

कार्यशाला की पद्धति वास्तविक पेशेवर कौशल हासिल करने के लिए, एक अच्छी बुनियादी व्यावसायिक संस्कृति, विशेष रूप से संचार और क्षमता करने के लिए एक मानसिक रूप प्राप्त करने के लिए एक मानसिक रूप प्राप्त करती है।

पाठ्यक्रमों के दौरान Accademia छात्रों को पता चलता है कि संचार परियोजनाओं, विपणन रणनीतियों, विज्ञापन अभियान, ग्राफिक परियोजनाओं, सार्वजनिक निकायों के लिए वेबसाइटों, संघों और गैर-लाभकारी संगठनों और कंपनियों, मार्गदर्शन और पर्यवेक्षण के साथ बनाया गया है अकादमी में प्रोफेसर के।

पाठ्यक्रमों के अंत में, एकेडमीडिया प्रत्येक छात्र के लिए कंपनी या एजेंसी में इंटर्नशिप आयोजित करता है , जिसके दौरान पाठ्यक्रम के दौरान शुरू किया गया व्यावहारिक अनुभव समाप्त होता है: छात्र अब अपने पेशेवर करियर शुरू करने में सक्षम हैं।

काम की दुनिया में दर्ज लोगों का प्रतिशत 100% था

तीव्र विनिमय और निरंतर सहयोग जो अकादमी को संचार बाजार से जोड़ता है, अपने छात्रों को काम की दुनिया में पर्याप्त प्रविष्टि खोजने की अनुमति देता है।

इसके अलावा, अकादमी के पूर्व छात्रों ने एक एसोसिएशन बनाया है जो नए सदस्यों के लिए निरंतर संदर्भ है। एसोसिएट्स प्रत्येक वर्ष नए स्नातकों के लिए इंटर्नशिप और काम के अवसर प्रदान करते हैं।

Fondazione Accademia di Comunicazione 6 अगस्त 2007 एन के क्षेत्रीय कानून के तहत निरंतर व्यावसायिक प्रशिक्षण का एक मान्यता प्राप्त संस्थान है। 19।

पाठ्यक्रम यूरोपीय संघ के निर्देशों और विनियमों के अनुसार व्यावसायिक उपयुक्तता प्रमाणित करने की योग्यता का प्रमाण पत्र जारी करते हैं।

This school offers programs in:
  • इतालवी

विषये देखना » देखना Master »

Programs

This school also offers:


विपणन और संचार में पोस्ट-डिप्लोमा पाठ्यक्रम - पारंपरिक, डिजिटल विपणन और सोशल मीडिया रणनीति

कॅंपस पुरा समय 2 वर्षों October 2019 इटली Milan

मार्केटिंग और बिजनेस कम्युनिकेशन में दो साल के डिप्लोमा कोर्स आज संचार बाजार की मांग को प्रभावी ढंग से प्रतिक्रिया देने के लिए एक पूरी तरह से नई प्रणाली प्रस्तुत करते हैं, जिसमें डिजिटल क्षेत्र सबसे गतिशील है और ठोस बुनियादी ज्ञान के साथ पेशेवर संसाधनों की आवश्यकता है और विशिष्ट तकनीकी कौशल। [+]

मार्केटिंग और बिजनेस कम्युनिकेशन में दो साल के डिप्लोमा कोर्स आज संचार बाजार की मांग को प्रभावी ढंग से प्रतिक्रिया देने के लिए एक पूरी तरह से नई प्रणाली प्रस्तुत करते हैं, जिसमें डिजिटल क्षेत्र सबसे गतिशील है और ठोस बुनियादी ज्ञान के साथ पेशेवर संसाधनों की आवश्यकता है और विशिष्ट तकनीकी कौशल।... [-]


विज्ञापन में पोस्ट-डिप्लोमा पाठ्यक्रम - Copywriting

कॅंपस पुरा समय 2 वर्षों October 2019 इटली Milan

जब हम शब्दों के साथ काम करते हैं तो हमें वास्तविकता और काल्पनिक के बीच की सीमाओं पर एक उपकरण के साथ दुनिया का पता लगाने का अवसर मिलता है। जब हम सपने देखते हैं, तो हम कितने आयामों को घुमाते हैं? [+]

जब हम शब्दों के साथ काम करते हैं तो हमें वास्तविकता और काल्पनिक के बीच की सीमाओं पर एक उपकरण के साथ दुनिया का पता लगाने का अवसर मिलता है। जब हम सपने देखते हैं, तो हम कितने आयामों को घुमाते हैं? हम यादें पैदा करते हैं, हम छवियों को देखते हैं। वे कहाँ से आते हैं? विज्ञापन की दुनिया में काम करना मतलब है कि लोगों को सपने देखने में सक्षम होना, लोगों को अन्य स्थानों, अन्य संसारों, अन्य आयामों में उड़ना चाहते हैं। क्या एरियोस्टो ने चंद्रमा पर जाने की कल्पना नहीं की थी, क्या पुरुष वहां जाना चाहते हैं? यह कवि है जो पहली बार एक सपने की कल्पना करता है कि दुनिया प्यार में पड़ सकती है। हर किसी ने हमेशा चाँद की प्रशंसा की है लेकिन एरिओस्टो पहली बार चंद्रमा पर जाने के बारे में बात करता है और वहां पहुंचने की संभावना का विचार प्रस्तुत करता है। अगर उसने नाइट के बारे में नहीं बताया था जो इस शानदार यात्रा को बनाता है, तो शायद कोई भी वास्तव में इस मिशन को नहीं लेना चाहता था और शायद हम चंद्रमा पर कभी नहीं पहुंच पाएंगे। यहां कवि इच्छा की वस्तु, हमारे मानवता की आश्चर्य पैदा करता है। जाहिर है अवास्तविक, असंभव, अन्यायपूर्ण, अचानक अचानक वास्तविकता बन जाती है। सख्ती से जैविक शर्तों में, हम में से कौन सा उड़ने के लिए बनाया गया था? इकरस से आगे कोई भी उड़ने में सक्षम नहीं हुआ था। लेकिन क्या मानवता उड़ती है या नहीं? मानवता मक्खियों,... [-]


विज्ञापन में स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम - कला निर्देश

कॅंपस पुरा समय 3 वर्षों October 2019 इटली Milan

इटली में प्रेरक संचार के क्षेत्र में पहली बार, Accademia di Comunicazione के कला निर्देशन के तीन साल के पाठ्यक्रम की स्थापना विज्ञापन छवियों में प्रशिक्षण विशेषज्ञों के उद्देश्य से अकादमी के साथ 1 9 88 में की गई थी। [+]

इटली में प्रेरक संचार के क्षेत्र में पहली बार, Accademia di Comunicazione के कला निर्देशन के तीन साल के पाठ्यक्रम की स्थापना विज्ञापन छवियों में प्रशिक्षण विशेषज्ञों के उद्देश्य से अकादमी के साथ 1 9 88 में की गई थी। वास्तव में, यह आदर्श छवि की पसंद और उनके लिए उपलब्ध प्राप्ति की विभिन्न तकनीकों के माध्यम से संवाद करने के लिए कला निदेशक का कार्य है। इस अंत में, प्रशिक्षण पाठ्यक्रम का उद्देश्य सभी उपकरणों को ठोस और गतिशील, और उनके उत्थान और प्रतीकात्मक मूल्य में हेरफेर करने की क्षमता, छवियों की ठोस संस्कृति प्रदान करने के लिए आवश्यक सभी उपकरणों को प्रसारित करना है। इसके अलावा, छात्रों को संश्लेषण और दृश्य आविष्कार के लिए एक मजबूत क्षमता हासिल करनी चाहिए, जो कॉपीराइट वादे द्वारा लिखे गए हिस्से के साथ एक मूल और संगत रूप में विज्ञापन वादे का अनुवाद करने के लिए है, जिसके साथ वह काम करता है।... [-]


ग्राफिक डिजाइन में स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम

कॅंपस पुरा समय 3 वर्षों October 2019 इटली Milan

इटली में विजुअल कम्युनिकेशन सेक्टर में पहली बार Accademia di Comunicazione ग्राफिक डिज़ाइन में तीन साल के डिप्लोमा कोर्स में आज एक लंबी परंपरा है और छात्रों को अपनी परियोजनाओं के लिए सम्मानित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों का प्रदर्शन किया गया है। इसके अलावा, पाठ्यक्रम में ग्राफिक डिजाइनरों की कई पीढ़ियों को प्रशिक्षित करने की योग्यता भी उनकी तैयारी और उनके अनुभव की गुणवत्ता के लिए तत्काल सराहना की गई है। कई अब अपने पेशेवर स्टूडियो के मालिक हैं और कुछ विदेशों में खुद को स्थापित करने में सफल रहे हैं। [+]

इटली में विजुअल कम्युनिकेशन के क्षेत्र में पहली बार Accademia di Comunicazione तीन साल के ग्राफिक डिज़ाइन कोर्स Accademia di Comunicazione आज एक लंबी परंपरा है और छात्रों को उनकी परियोजनाओं के लिए सम्मानित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों का प्रदर्शन किया गया है। इसके अलावा, पाठ्यक्रम में ग्राफिक डिजाइनरों की कई पीढ़ियों को प्रशिक्षित करने की योग्यता भी उनकी तैयारी और उनके अनुभव की गुणवत्ता के लिए तत्काल सराहना की गई है। कई अब अपने पेशेवर स्टूडियो के मालिक हैं और कुछ विदेशों में खुद को स्थापित करने में सफल रहे हैं।... [-]


Contact

पता,लकीर 1 Via Savona,112/A
20144 Milan, Lombardy, इटली