Accademia di Comunicazione

परिचय

आधिकारिक विवरण पढ़ें

तीस वर्षों तक , संचार अकादमी ने अपने स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम और पोस्ट ग्रेजुएट मास्टर्स के साथ विपणन , संचार और विज्ञापन में पेशेवरों को प्रशिक्षित किया है।

एक कार्यस्थल जहां हर दिन छात्र संचार पेशेवरों से जुड़े होते हैं।

प्रशिक्षण और अनुभव की एक जगह है कि आज तक व्यवसायों के शीर्ष पर 4,000 से अधिक छात्रों के काम की दुनिया में तैयार और डाला गया है।

कंपनियों के लिए डिजाइन परियोजनाओं की एक प्रयोगशाला

वह विद्यालय जो संचार के सभी रचनात्मक और रणनीतिक व्यवसायों को ठोस रूप से तैयार करता है

इतिहास

Accademia di Comunicazione संचार (विपणन, विज्ञापन, जनसंपर्क, ग्राफिक डिजाइन और इन क्षेत्रों से संबंधित सभी प्रौद्योगिकियों के क्षेत्र में प्रशिक्षण, अनुसंधान और नवाचार परियोजना बनाने के उद्देश्य से 7 नवंबर 1 9 88 को मिलान में Accademia di Comunicazione जन्म हुआ था। पेशेवर)।

9 मई 2008 को, अकादमी एक फाउंडेशन बन गई

कानून द्वारा Accademia di Comunicazione फाउंडेशन नैतिक मूल्यों के आधार पर संचार की संस्कृति फैलता है, कला और संचार क्षेत्र में प्रशिक्षण को बढ़ावा देता है और लागू करता है, इस क्षेत्र में ऑपरेटरों और शोधकर्ताओं को बढ़ाता है और समर्थन करता है।

Fondazione Accademia di Comunicazione ने विधान डिक्री 231/01 के अनुच्छेद 6 के अनुसार आचरण के नैतिक संहिता को अपनाया है , जो गतिविधि को पूरा करने में मान्यता प्राप्त, स्वीकृत और साझा मूल्यों के सेट को परिभाषित करता है।

प्रशिक्षण परियोजना "बोटेगा" की अवधारणा पर आधारित है, जो "बोटेगा" है, जहां वर्तमान पेशेवर दुनिया का अधिकांश हिस्सा ऐतिहासिक पिता / मां से पिछली पीढ़ी तक बढ़ गया है।

संचार (सामरिक, क्रिएटिव) के व्यवसाय वास्तव में इस क्षेत्र में पैदा हुए थे, बाजार, कंपनियों और संगठनों, सामाजिक मूल्यों और उपभोक्ता आवश्यकताओं में बदलाव के जवाब में समय के साथ बदल रहे थे।

कार्यशाला की पद्धति वास्तविक पेशेवर कौशल हासिल करने के लिए, एक अच्छी बुनियादी व्यावसायिक संस्कृति, विशेष रूप से संचार और क्षमता करने के लिए एक मानसिक रूप प्राप्त करने के लिए एक मानसिक रूप प्राप्त करती है।

पाठ्यक्रमों के दौरान Accademia छात्रों को पता चलता है कि संचार परियोजनाओं, विपणन रणनीतियों, विज्ञापन अभियान, ग्राफिक परियोजनाओं, सार्वजनिक निकायों के लिए वेबसाइटों, संघों और गैर-लाभकारी संगठनों और कंपनियों, मार्गदर्शन और पर्यवेक्षण के साथ बनाया गया है अकादमी में प्रोफेसर के।

पाठ्यक्रमों के अंत में, एकेडमीडिया प्रत्येक छात्र के लिए कंपनी या एजेंसी में इंटर्नशिप आयोजित करता है , जिसके दौरान पाठ्यक्रम के दौरान शुरू किया गया व्यावहारिक अनुभव समाप्त होता है: छात्र अब अपने पेशेवर करियर शुरू करने में सक्षम हैं।

काम की दुनिया में दर्ज लोगों का प्रतिशत 100% था

तीव्र विनिमय और निरंतर सहयोग जो अकादमी को संचार बाजार से जोड़ता है, अपने छात्रों को काम की दुनिया में पर्याप्त प्रविष्टि खोजने की अनुमति देता है।

इसके अलावा, अकादमी के पूर्व छात्रों ने एक एसोसिएशन बनाया है जो नए सदस्यों के लिए निरंतर संदर्भ है। एसोसिएट्स प्रत्येक वर्ष नए स्नातकों के लिए इंटर्नशिप और काम के अवसर प्रदान करते हैं।

Fondazione Accademia di Comunicazione 6 अगस्त 2007 एन के क्षेत्रीय कानून के तहत निरंतर व्यावसायिक प्रशिक्षण का एक मान्यता प्राप्त संस्थान है। 19।

पाठ्यक्रम यूरोपीय संघ के निर्देशों और विनियमों के अनुसार व्यावसायिक उपयुक्तता प्रमाणित करने की योग्यता का प्रमाण पत्र जारी करते हैं।

स्थान

मिलान

पता,लकीर 1
Via Savona,112/A
20144 मिलान, लोम्बार्डी, इटली

FAQ

अन्य