आतिथ्य के लिए ग्राहक सेवा में उत्कृष्ट उत्कृष्टता को प्रमाण पत्र
Stoke on Trent College
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
Online United Kingdom
भाषविद्र
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अध्ययन प्रारूप
परिसर में
अवधि
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गति
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ट्यूशन शुल्क
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आवेदन की आखरी तारीक
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सबसे पहले वाली तारिक
Aug 2023
छात्रवृत्ति
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परिचय
इकाई 01 आतिथ्य क्षेत्र में ग्राहक सेवा के सिद्धांत
इस इकाई में, शिक्षार्थी विभिन्न ग्राहक प्रकारों और उनकी अपेक्षाओं को देखेंगे। वे यह भी बताएंगे कि प्रभावी ढंग से संवाद कैसे किया जाए, शिकायतों और प्रतिक्रिया से कैसे निपटा जाए, और निरंतर ग्राहक सेवा का समर्थन करने के लिए नीतियां और प्रक्रियाएं।
यूनिट 02 आतिथ्य क्षेत्र में प्रभावी टीम वर्क को समझें
यह इकाई प्रभावी टीमवर्क को कवर करती है और यह आतिथ्य में ग्राहक सेवा का समर्थन कैसे कर सकती है। शिक्षार्थी स्वयं के व्यक्तिगत विकास को भी देखेंगे।
यूनिट 03 कानून और मार्गदर्शन को समझें जो आतिथ्य क्षेत्र के लिए प्रासंगिक है
यह इकाई खाद्य स्वच्छता, खाद्य एलर्जी और असहिष्णुता, विविधता और समानता, स्वास्थ्य और सुरक्षा, सुरक्षा, डेटा सुरक्षा सहित आतिथ्य क्षेत्र में ग्राहक सेवा से संबंधित कानून और मार्गदर्शन को कवर करती है।
यूनिट 04 आतिथ्य क्षेत्र में पेशेवर व्यक्तिगत मानकों को समझें
यह इकाई पहले छापों और व्यक्तिगत प्रस्तुति के महत्व को कवर करती है, साथ ही साथ यह प्रभाव कि ग्राहकों पर व्यवहार और आतिथ्य संगठन की उनकी छाप हो सकती है।
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ग्राहक संबंध प्रबंधन
- London, ग्रेट ब्रिटन (यूके)