एक ब्रांड भाषा का निर्माण
Future London Academy
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
London, ग्रेट ब्रिटन (यूके)
भाषविद्र
अंग्रेज़ी
अध्ययन प्रारूप
दूरस्थ शिक्षा
अवधि
5 घंटे
गति
पुरा समय, आंशिक समय
ट्यूशन शुल्क
GBP 990 / per course
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
स्कूल को सम्पर्क करे
छात्रवृत्ति
अपनी पढ़ाई को निधि देने में सहायता के लिए छात्रवृत्ति के अवसरों का अन्वेषण करें
परिचय
विज्ञापन, ट्वीट, ईमेल: ब्रांड अब पहले से कहीं अधिक स्थानों में लिखते हैं। इस पांच-भाग पाठ्यक्रम में, हमारे विशेषज्ञ आपको सिखाएंगे कि अपने ब्रांड के दिल में भाषा कैसे डालें।
इस कार्यक्रम के लिए कौन है?
- रचनात्मक और डिजाइन निदेशकों
- ब्रांड प्रबंधकों और रणनीतिकारों
- सीएमओ और विपणन के प्रमुख
- कंपनी के संस्थापक और वरिष्ठ नेता
- सोशल मीडिया विशेषज्ञ और सामग्री निर्माता
- VUI डिज़ाइनर और कॉपीराइटर
आप सिख जाओगे
- अपनी वर्तमान ब्रांड भाषा का ऑडिट कैसे करें
- एक स्पष्ट, सम्मोहक ब्रांड रणनीति कैसे लिखें
- एक सफल, रणनीतिक नामकरण परियोजना कैसे चलाएं
- अपने ब्रांड के लिए सही आवाज का निर्माण कैसे करें
- अपनी ब्रांड आवाज का उपयोग करके अपनी टीम को कैसे प्रशिक्षित करें
- अपने डिजिटल अनुभव के लिए अपनी ब्रांड भाषा कैसे लागू करें
अपने ब्रांड की भाषा से अधिक प्राप्त करें
विशेषज्ञों से पता चलता है
पाठ्यक्रम विशेषज्ञ ब्रांड लेखकों की एक टीम द्वारा बनाया गया है। वास्तविक दुनिया के मामले के अध्ययन और उदाहरणों के माध्यम से उनकी प्रक्रियाओं को जानें।
अवधारणा और व्यावहारिक
बोरिंग अकादमिक पाठ्यक्रम और धूल भरी सैद्धांतिक व्याख्यान को भूल जाओ। नए, प्रासंगिक सामग्री के लिए तैयार रहें जो व्यस्त पेशेवरों के लिए एकदम सही है जो अपने ब्रांडों का निर्माण और विकास करना चाहते हैं।
उपकरण और नमूने
हम अपनी सामग्री को सावधानीपूर्वक प्रेरित करने और लागू करने के लिए ध्यान लगाते हैं। पाठ्यक्रम में आपके उपयोग के लिए उपकरण और डाउनलोड करने योग्य टेम्पलेट शामिल हैं।
कार्यक्रम संरचना
अध्याय 1 - ब्रांड भाषा
ब्रांड भाषा क्या है? इससे क्या फर्क पड़ता है?
ब्रांड भाषा की स्पष्ट समझ प्राप्त करें, और आपके ब्रांड के लिए इसका क्या अर्थ है। अपनी वर्तमान ब्रांड भाषा का ऑडिट करें, और प्रभावी लेखन के लिए एक तेज़ नज़र विकसित करें।
।। अच्छा, बुरा और बदसूरत ब्रांड भाषा उदाहरण
▶ ︎ ब्रांड भाषा ऑडिट
Language language अपनी ब्रांड भाषा को बेहतर बनाने के लिए त्वरित जीत
अध्याय 2 - ब्रांड रणनीति
एक स्पष्ट, सम्मोहक रणनीति विकसित करें
कॉर्पोरेट वफ़ल को काटें, और एक ब्रांड रणनीति लिखना सीखें जो आप वास्तव में उपयोग कर सकते हैं।
▶ strategy रणनीति खोजें और विकसित करें
Down it इसे शब्दों में पिन करें
It ︎ इसे उपयोगी और कार्रवाई योग्य बनाएं
▶ ▶ निंदनीय कॉर्पोरेट भाषा से बचें
अध्याय 3 - नामकरण
अपने ब्रांड का नाम कैसे दें
अपनी खुद की नामकरण परियोजनाओं को चलाना सीखें - चाहे वह आपके ब्रांड के लिए हो, आपके ग्राहक की हो या व्यक्तिगत ऑफ़र और टीमों के लिए हो।
- you प्रतियोगी संदर्भ का अन्वेषण करें - आप खुद को कहाँ रखना चाहते हैं?
▶ ▶ आरंभ करें - आप एक नामकरण कार्यशाला कैसे चलाते हैं?
- ▶ रचनात्मक अभ्यास चलाएं - आपको एक नाम कैसे मिलेगा?
▶ present एक नामकरण परियोजना का प्रबंधन करें - आप प्रतिक्रिया कैसे प्रस्तुत करते हैं और कैसे संभालते हैं?
अध्याय 4 - ब्रांड आवाज
अपनी आवाज को कैसे परिभाषित करें
अपने ब्रांड के लिए सही आवाज़ ढूंढें, फिर इसे उपयोगी, व्यावहारिक दिशानिर्देशों के साथ कार्रवाई में रखें। अपनी बाकी टीम को इसका इस्तेमाल करने के लिए प्रशिक्षित करें।
Strategy strategy अपनी आवाज में अपने ब्रांड की रणनीति को जीवन में उतारें
।। अपनी आवाज़ के लिए बिल्डिंग ब्लॉक्स खोजें
Useful ▶ उपयोगी, व्यावहारिक दिशानिर्देश लिखें
Your voice आवाज का उपयोग करने में अपनी टीम को प्रशिक्षित करें
अध्याय 5 - डिजिटल लेखन
अपनी ब्रांड भाषा को ऑनलाइन कैसे लें
अपने ब्रांड की भाषा को अपने डिजिटल अनुभव पर लागू करें। यह समझें कि माइक्रोकॉपी और सबमिशन फॉर्म जैसे चैनल आपके ब्रांड को कैसे जीवंत बना सकते हैं।
।। डिजिटल के लिए लेखन के बारे में क्या अलग है
▶ ▶ आप चरित्र के साथ स्पष्ट जानकारी को कैसे संतुलित करते हैं
In in माइक्रोकॉपी और कॉल-टू-एक्शन और ईमेल विषय लाइनों में ब्रांड की आवाज कैसे लागू करें
कार्यक्रम क्यूरेटर
माइक रीड
रीड शब्दों में सह-संस्थापक और क्रिएटिव डायरेक्टर
माइक 25 से अधिक वर्षों के लिए एक कॉपीराइटर रहे हैं, जिस समय में उन्होंने दो एजेंसियों की स्थापना की और पुरस्कारों का एक क्लच जीता - जिसमें डी एंड एडी पेंसिल, एक कांस लॉयन, डिज़ाइन वीक और डेलीन पुरस्कार और एक एलआईए स्टैचू शामिल हैं। टीम का नेतृत्व करने और परियोजनाओं पर सीधे काम करने के साथ-साथ, माइक दुनिया भर के सम्मेलनों में बोलते हैं, और रचनात्मक और प्रशिक्षण कार्यशालाओं का नेतृत्व करते हैं। उन्होंने कंप्यूटर आर्ट्स, क्रिएटिव रिव्यू और डिज़ाइन वीक जैसे प्रकाशनों के लिए ब्रांड भाषा पर भी लिखा है।
सैम रसेल
रीड शब्दों में वरिष्ठ लेखक
सैम अपनी भाषा से ब्रांडों को अधिक प्राप्त करने में मदद करता है। उन्होंने फॉर्मूला 1 से लेकर मैडम तुसाद, ग्रेट ऑरमंड स्ट्रीट हॉस्पिटल, नेट-ए-पोर्टर तक सभी के लिए ऐसा किया है। रीड वर्ड्स में एक वरिष्ठ लेखक के रूप में, वह एजेंसी के प्रशिक्षण कार्यशालाओं और पाठ्यक्रमों का नेतृत्व करते हैं।
मूल्य और तिथियाँ
स्व-पुस्तक और ऑन-डिमांड, जनवरी 2021 का उपलब्ध अंत। मूल्य: £ 990
मूल्य में शामिल हैं: वीडियो पाठ, व्यावहारिक अभ्यास, टेम्पलेट और पीडीएफ, पढ़ने की सूची, कार्यक्रम पूरा होने का प्रमाण पत्र। सीमित स्थान उपलब्ध हैं। 2021 के लिए अपना स्थान आरक्षित करने के लिए अभी पंजीकरण करें
गेलरी
कार्यक्रम ट्यूशन शुल्क
स्कूल के बारे में
प्रशन
समान पाठ्यक्रम
ब्रांड और पहचान डिजाइन
- Online
ब्रांडिंग और डिजिटल मार्केटिंग में सर्टिफिकेट
- New York, युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका
ग्राफिक डिजाइन में कौशल योग्यता पुरस्कार: उद्यमी I
- Santa Barbara, युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका