अपने फैशन साम्राज्य का निर्माण
Future London Academy
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
London, ग्रेट ब्रिटन (यूके)
भाषविद्र
अंग्रेज़ी
अध्ययन प्रारूप
दूरस्थ शिक्षा
अवधि
5 घंटे
गति
पुरा समय, आंशिक समय
ट्यूशन शुल्क
GBP 500 / per course
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छात्रवृत्ति
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परिचय
क्या आप एक शानदार फैशन डिजाइनर हैं जिन्हें एक स्थायी व्यवसाय बनाने के लिए अधिक मार्गदर्शन की आवश्यकता है? क्या आप अपना पहला संग्रह बनाने की प्रक्रिया में हैं और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह बिक जाएगा? या आप देख रहे हैं कि अपने देश के बाहर अपनी उपस्थिति कैसे बढ़ाई जाए, न्यूयॉर्क फैशन वीक का हिस्सा हो और वोग में चित्रित किया जाए? यह व्यावहारिक पाठ्यक्रम आपको यह समझने में मदद करेगा कि आपके ब्रांड को फैशन साम्राज्य बनने से कौन रोक सकता है और आपको अपने संग्रह के निर्माण, विपणन और बिक्री की प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन करेगा।
इस कार्यक्रम के लिए कौन है?
- स्वतंत्र फैशन डिजाइनर जो अपने ब्रांडों को विकसित करना चाहते हैं
- समकालीन फैशन ब्रांड के मालिक जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार करना चाहते हैं
- विज़नरी जो फैशन बाजार को बाधित करना चाहते हैं
आप सिख जाओगे
- अपने ब्रांड के लिए सही सेगमेंट और प्राइसिंग कैसे चुनें
- वोग और एले जैसे बड़े फैशन प्रकाशनों में कैसे जाएं
- अपने टुकड़ों को पहनने के लिए मशहूर हस्तियों को कैसे प्राप्त करें
- आपका ब्रांड क्या बना सकता है
- ऑनलाइन और इन-स्टोर बेचने का सबसे अच्छा तरीका क्या है
- पेरिस फैशन वीक और न्यूयॉर्क फैशन वीक में कैसे आएं
- गलतियाँ फैशन डिजाइनर अपने ब्रांड को मार देते हैं
फैशन डिजाइनर्स के लिए व्यावहारिक पाठ्यक्रम
वास्तविक उद्योग अंतर्दृष्टि
लोगों से जानें जिन्होंने इसे बनाया है। समझें कि उद्योग वास्तव में कैसे काम करता है और आप प्रतियोगिता से आगे कैसे बढ़ सकते हैं
व्यावहारिक उपकरण और नमूने
हमने इसे प्रेरित करने और लागू करने के लिए सभी सामग्री को ध्यान से क्यूरेट किया। पाठ्यक्रम में आपको रखने के लिए उपकरण और डाउनलोड करने योग्य टेम्पलेट शामिल हैं।
क्यू एंड एस और विशेष अतिथि
विशेष मेहमानों और क्यू एंड अस के फैशन डिजाइनरों के साथ बोनस सामग्री के लिए देखें जो उनके करियर के विभिन्न चरणों में हैं।
कार्यक्रम संरचना
अध्याय 1 - अपनी यात्रा को पूरा करें
आपके पास एक नमूना संग्रह है, आगे क्या है?
आप प्रतिभाशाली हैं। आपको एक शानदार नमूना संग्रह मिला है। आप इसे व्यवसाय बनाने के लिए तैयार हैं। लेकिन क्या यह काम करेगा? कैसे पता करें कि आप अपना सारा समय और पैसा इसमें लगाते हैं और गलतियों से बचते हैं।
︎ makes अपनी दृष्टि को स्फटिक बनाना - जो आपको और आपके ब्रांड को विशिष्ट बनाता है
- the अपने ग्राहक को समझना - दर्शकों को कैसे खोजना है जो आपके संग्रह के साथ मोहक होगा
That - उन टुकड़ों का चयन करना जो बेचते हैं - अमेरिकी बाजार के लिए अपना संग्रह कैसे तैयार करें
- - 100 रास्ते टूट गए - गलतियाँ फैशन डिजाइनर बनाते हैं कि उनके व्यवसाय को मार डालो
▶ how केस स्टडीज: कुछ भी नहीं प्रसिद्धि से - कैसे स्वतंत्र ब्रांडों ने अपने साम्राज्य का निर्माण किया
अध्याय 2 - एक ब्रांड का निर्माण
एक मजबूत ब्रांड कैसे बनाया जाए जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा होगा
अपने लोगो से लेकर लुकबुक और इंस्टाग्राम तक - समझें कि आपको एक ऐसा ब्रांड बनाने की ज़रूरत है जिसे हर कोई पहनना चाहेगा।
And out ब्रांडिंग क्यों मायने रखती है और आप प्रतियोगिता से बाहर कैसे खड़े हो सकते हैं
▶ ▶ नामकरण और दृश्य पहचान - अपने ब्रांड को वैश्विक विस्तार के लिए तैयार करें
Build build वेबसाइट, लुकबुक और अभियान - बैंक को तोड़े बिना ऑनलाइन उपस्थिति कैसे बनाए
। For इंस्टाग्राम - एक स्वतंत्र फैशन ब्रांड के लिए क्या करें और क्या न करें
अध्याय 3 - प्रेस के साथ काम करना
एक मजबूत ब्रांड कैसे बनाया जाए जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा होगा
अपने प्रकाशनों को शीर्ष प्रकाशनों, रेड कार्पेट इवेंट्स और प्रभावितों में शामिल करें। एक ऑनलाइन उपस्थिति बनाएं जो आपकी दृष्टि को बढ़ाता है और एक वफादार निम्नलिखित बनाता है।
▶ to प्रेस - आपको इसकी आवश्यकता क्यों है और आपके बारे में लिखने के लिए फैशन प्रकाशन कैसे प्राप्त करें
▶ Feature संपादकीय, लेख / प्रोफाइल, उत्पाद फ़ीचर, रनवे कवरेज - यह समझना कि आपके लिए क्या काम करता है और कैसे प्राप्त करना है
▶ - मशहूर हस्तियों और उनके स्टाइलिस्ट के साथ काम करना - अपने ब्रांड को प्रभावित करने वाले कपड़े कैसे प्राप्त करें
Types ︎ अन्य प्रकार के सहयोग
अध्याय 4 - अपना संकलन बेचना
पैसे की बात करते हैं। आपके शानदार टुकड़े बेचने के लिए सबसे अच्छे चैनल कौन से हैं।
फैशन का व्यवसाय कई बार कठिन और भ्रामक होता है। आप रिटेल में कैसे आते हैं? क्या आपको केवल ऑनलाइन रहना चाहिए? आपको अपने पहले वफादार ग्राहक कहां मिलते हैं?
▶ ▶ ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचना - आपके संग्रह को बेचने के लिए सबसे अधिक लागत प्रभावी तरीका क्या है
▶ ▶ पारंपरिक स्टोर, पॉप-अप, ट्रंक शो, बाजार, सह-खुदरा - ऑफ़लाइन प्लेटफार्मों में से प्रत्येक के साथ कैसे काम करें
▶ ▶ ऑनलाइन बेचना - अपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ट्रैफ़िक कैसे चलाएं और कल से बेचना शुरू करें
▶ merchand बिक्री की कला - अपने स्टोर (ऑनलाइन या ऑफलाइन) में अपने संग्रह को चमकदार बनाएं
अध्याय 5 - वैश्विक जा रहा है
एक साम्राज्य के निर्माण के लिए न्यूयॉर्क फैशन वीक से
अगर आपको परिचित बाजार के बाहर बेचना चाहते हैं और वैश्विक फैशन सप्ताह का हिस्सा बनने के लिए आपको क्या जानने की आवश्यकता है।
Week a न्यू यॉर्क फैशन वीक - एक फैशन शो में कितना खर्च होता है, कैसे प्राप्त करें और सभी का ध्यान आकर्षित करें
-What व्यक्तिगत शो बनाम मल्टी-ब्रांड शो - आपके ब्रांड के लिए क्या काम करेगा
And categories फैशन में नई श्रेणियों और लिंग में शाखाओं में बँटना - क्या आपको अलग-अलग संग्रह की आवश्यकता है?
︎ ︎ भविष्य की रणनीति - आपका अगला कदम क्या है
कार्यक्रम क्यूरेटर
एलिजाबेथ सोलोमिना
फ्लाइंग सोलो में सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक
फ्लाइंग सोलो न्यूयॉर्क के सोहो में एक अभिनव स्टोर और शोरूम है, जो स्वतंत्र फैशन डिजाइनरों का प्रतिनिधित्व करता है और उन्हें NYFW और PFW रनवे शो के लिए चुनता है। फ्लाइंग सोलो डिजाइनर अक्सर लेडी गागा, किम कार्दशियन, कार्डी बी और अन्य सहित मशहूर हस्तियों द्वारा पसंद किए जाते हैं। एलिजाबेथ को फैशन में 10 साल का अनुभव है और साथ ही साथ अपना खुद का ज्वैलरी ब्रांड सोलोमिना भी चलाती है, जिसे वोग, न्यूयॉर्क टाइम्स, लऑफिशियल, डब्ल्यूडब्ल्यूडी में दिखाया गया है।
गेलरी
स्कूल के बारे में
प्रशन
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