फार्मास्युटिकल मार्केट में जोर के साथ बिजनेस मैनेजमेंट में पोस्ट-ग्रेजुएशन
ESPM – Brasil
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
São Paulo, ब्राज़ील
भाषविद्र
पुर्तगाली
अध्ययन प्रारूप
दूरस्थ शिक्षा, परिसर में
अवधि
4 सेमेस्टर
गति
आंशिक समय
ट्यूशन शुल्क
BRL 1,148 / per month *
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
स्कूल को सम्पर्क करे
* बीआरएल 1,148.75 की 35 किस्तों तक + बीआरएल 1,264.94 की 1 किस्त
परिचय
पाठ्यक्रम का उद्देश्य फार्मास्युटिकल बाजार में काम करने के लिए प्रबंधकों को विकसित करना है, जो लगातार बदल रहा है और तेजी से प्रतिस्पर्धी है, व्यापार रणनीतियों के विश्लेषण, योजना, कार्यान्वयन और नियंत्रण के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करता है।
साधन
हाईफ्लेक्स। ESPM इकाइयों में व्यक्तिगत रूप से या ज़ूम के माध्यम से आभासी रूप से लाइव कक्षाओं में भाग लेने के लिए स्वतंत्र रहें। गहरे अनुभवों और नेटवर्क को जीने के लिए व्यक्तिगत रूप से भाग लें। या जहां भी आप हैं, वहां से आभासी रूप से शामिल हों ताकि आप अपने कार्यक्रम और स्थान के लिए सबसे उपयुक्त हों। चर्चाओं की समीक्षा के लिए व्याख्यान रिकॉर्डिंग उपलब्ध है (अनुपस्थिति भत्ता उत्पन्न नहीं करता है)।
* हाईफ्लेक्स स्नातक कार्यक्रमों में प्रत्येक विषय के अनुसार शनिवार को आमने-सामने बैठक अनिवार्य है, प्रति माह औसतन एक शनिवार।
सिंधुफार्मा के साथ साझेदारी में
सिंधुफार्मा और ईएसपीएम का उद्देश्य वैज्ञानिक, तकनीकी और नियामक ज्ञान के प्रसार को संयुक्त रूप से बढ़ावा देना है जो फार्मास्युटिकल औद्योगिक क्षेत्र की गतिविधियों को प्रभावित करता है, जिसका उद्देश्य शैक्षिक कार्यक्रमों के माध्यम से फार्मास्युटिकल औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाले पेशेवरों के विकास, अद्यतन और सुधार करना है। प्रकाशन और सामाजिक कार्यक्रम।
गेलरी
आदर्श छात्र
किसके लिए यह इरादा है
ज्ञान के विभिन्न क्षेत्रों में स्नातक पेशेवर, कंपनी के किसी भी क्षेत्र में काम कर रहे हैं और जो फार्मास्युटिकल मार्केट पर जोर देने के साथ बिजनेस मैनेजमेंट के क्षेत्र में विशेषज्ञता या नए कौशल हासिल करना चाहते हैं।
पाठ्यक्रम
आप क्या सीखेंगे
बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएट कोर्स फार्मास्युटिकल मार्केट पर जोर देने के साथ एक संरचना है जो बिजनेस मैनेजमेंट के लिए आवश्यक कौशल के विकास को बढ़ावा देना चाहता है। प्रस्तावित पाठ्यचर्या मैट्रिक्स एक अंतिम परियोजना के निष्पादन के लिए पाठ्येतर गतिविधियों द्वारा पूरक विषयों से बना है और अंततः, आमंत्रित विशेषज्ञों द्वारा दिए जाने वाले व्याख्यान जो पूरे पाठ्यक्रम में नियमित विषयों के लिए एक एकीकृत तरीके से होंगे।
सभी विषयों में एक विशिष्ट अतिथि, एक संबंधित कंपनी के नेता और प्रत्येक विषय के विषय के लिए प्रासंगिक की भागीदारी के लिए समर्पित एक वर्ग होगा।
लेवलिंग
- विपणन बुनियादी बातों (दूरस्थ शिक्षा)
- वित्त के मूल तत्व (दूरस्थ शिक्षा)
प्रबंधन
- समूह नेतृत्व
- बिक्री विश्लेषिकी और प्रबंधन फार्मा
- व्यापार सिम्युलेटर
- परियोजना प्रबंधन और चुस्त तरीके
- विपणन और रणनीति
- दवा उद्योग में विपणन
- डिजिटल वातावरण में उपभोक्ता/रोगी अंतर्दृष्टि
- सूचना प्रौद्योगिकी और डिजिटल प्लेटफॉर्म
- फार्मास्युटिकल उद्योग I और II के लिए विशेष विषय
- हेल्थकेयर रिलेशनशिप मैनेजमेंट - एचआरएम
- फार्मास्युटिकल उद्योग में स्वास्थ्य नवाचार रणनीति और डिजिटल चैनल
एकीकरण
- बहुआयामी एकीकृत परियोजना
कक्षाएं ईएसपीएम स्नातक परिसर में आयोजित की जाती हैं, और प्रोफेसर द्वारा पूर्व-निर्धारित अन्य स्थानों पर पढ़ाया जा सकता है। ईएडी विषयों, पाठ्यक्रम कार्यक्रम में इंगित किया गया है, आमने-सामने के विषयों के साथ और पाठ्यक्रम की प्रारंभिक अवधि में होगा।
कार्यक्रम का परिणाम
दवा बाजार पर जोर देने के साथ व्यवसाय प्रबंधन
इसका उद्देश्य फार्मास्युटिकल उद्योग के प्रबंधकों को लगातार बदलते और तेजी से प्रतिस्पर्धी परिदृश्य में कार्य करने के लिए विकसित करना है, जो व्यापार रणनीतियों के विश्लेषण, योजना और नियंत्रण के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करता है। ईएसपीएम और सिंधुफार्मा के बीच एक साझेदारी में फार्मास्युटिकल बाजार से कार्यकारी प्रोफेसरों की भागीदारी है। सिंधुफार्मा से जुड़ी कंपनियों के कर्मचारियों के लिए विशेष शर्तें देखें।