TRENDSPOTTING और STRATEGIC FORESIGHT
Future London Academy
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
London, ग्रेट ब्रिटन (यूके)
भाषविद्र
अंग्रेज़ी
अध्ययन प्रारूप
दूरस्थ शिक्षा
अवधि
5 घंटे
गति
पुरा समय, आंशिक समय
ट्यूशन शुल्क
GBP 990 / per course
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
स्कूल को सम्पर्क करे
छात्रवृत्ति
अपनी पढ़ाई को निधि देने में सहायता के लिए छात्रवृत्ति के अवसरों का अन्वेषण करें
परिचय
भविष्य का अनुमान लगाना मुश्किल है। लेकिन हम इस अनिश्चितता से निपटने के लिए बेहतर हो सकते हैं और विभिन्न वास्तविकताओं के लिए तैयार रह सकते हैं। उन उपकरणों और रूपरेखाओं को जानें जो आपको भविष्य को बेहतर ढंग से समझने में मदद करेंगे, आपके व्यवसाय श्रेणी के लिए प्रासंगिक विशिष्ट अंतर्दृष्टि एकत्र करेंगे और उन्हें बढ़ने और नवाचार करने के लिए उपयोग करेंगे।
इस कार्यक्रम के लिए कौन है?
- बिजनेस ओनर्स एंड लीडरशिप टीमें
- सीईओ, सीआईओ और नवाचार के प्रमुख
- रणनीतिकार और नवाचार प्रबंधक
- डिजाइनर और शोधकर्ता
- फ्यूचरिस्ट और ट्रेंडसेटर
आप सिख जाओगे
- ट्रेंड्स को जल्दी कैसे स्पॉट करें और उनकी सवारी करें, आपकी श्रेणी की दया पर नहीं और कैच-अप खेलते हुए
- विभिन्न भविष्य की संभावनाओं को कैसे निभाएं और रणनीति के खिलाफ उनका आकलन करें, 'ओह शिट' के क्षणों से बचें
- कैसे पता करें कि कहां निवेश करना है और क्या सिर्फ एक 'प्रचार' है
- अनिश्चितता से बेहतर तरीके से कैसे निपटें और भविष्य की संभावनाओं का सुरक्षित पता लगाएं
- सीखना और विभिन्न वास्तविकताओं के लिए तैयार रहना
अपने भविष्य के सबसे बाहर जाओ
वास्तविक उद्योग अंतर्दृष्टि
अपने व्यवसाय में रुझानों और पूर्वानुमान का उपयोग करने का तरीका समझें। ताजा मामला अध्ययन और वास्तविक उदाहरणों से सीखें।
व्यावहारिक उपकरण और नमूने
हमने इसे प्रेरित करने और लागू करने के लिए सभी सामग्री को ध्यान से क्यूरेट किया। पाठ्यक्रम में आपको रखने के लिए उपकरण और डाउनलोड करने योग्य टेम्पलेट शामिल हैं।
केवल सबसे अच्छा विकल्प
बोरिंग अकादमिक पाठ्यक्रम और धूल भरी सैद्धांतिक व्याख्यान को भूल जाओ। हमने व्यस्त पेशेवरों के लिए सबसे वर्तमान और लागू सामग्री का चयन किया, जो अपने व्यवसाय में बढ़ने और नवाचार करने के लिए अपनी शिक्षा को लागू करना चाहते हैं।
कार्यक्रम संरचना
अध्याय 1 - भविष्य के बारे में सोच
अगर हम भविष्य का अधिकतम लाभ उठाना चाहते हैं, तो हमें क्या जानना चाहिए
समझें कि आप अपने ग्राहकों और सहकर्मियों के साथ भविष्य के बारे में उत्पादक बातचीत कैसे शुरू कर सकते हैं।
And and भविष्य के बारे में सोचने और दूसरों के साथ इसका पता लगाने के लिए मूलभूत ढाँचे
,, संभावनाओं की तलाश कैसे करें, भविष्यवाणियां नहीं
︎ ︎ उपभोक्ता, स्थूल और श्रेणी के रुझान
▶ ▶ नुकसान और सोच जाल
अध्याय 2 - परिणाम खोजें
आप रुझानों को कैसे देखते हैं और उन्हें तत्काल प्रचार से अलग करते हैं?
उन उपकरणों को जानें, जो आपको सहयोगात्मक रूप से या अपने दम पर अनुसंधान को उजागर करने और विश्लेषण करने में मदद करेंगे।
:: क्षितिज स्कैनिंग: डेटा एकत्र करना और भविष्य के बारे में अवलोकन करना
▶ uncover रुझान विश्लेषण: डेटा का विश्लेषण और पैटर्न को कैसे उजागर करें
/ / डेटा / टिप्पणियों के खिलाफ रुझान की जाँच करना
अध्याय 3 - भविष्य की जानकारी देने वाले ब्रांड
आप अपने ब्रांड के भविष्य के सबूत के लिए रुझानों का उपयोग कैसे कर सकते हैं?
उद्योग बदलने के साथ इतनी तेजी से ब्रांडों को अपने दर्शकों को जोड़े रखने के लिए जल्दी से अनुकूलित करने की आवश्यकता है। आप अपने ग्राहकों के साथ बेहतर संवाद करने के लिए उपभोक्ताओं, श्रेणी और संस्कृति के भविष्य को कैसे समझते हैं।
︎ adop शुरुआती अपनाने वाले मानसिकता और भविष्य के लक्षित उपभोक्ताओं को समझना
Trends category अपनी श्रेणी के रुझान को समझना
Trends trends सांस्कृतिक रुझानों को समझना
अध्याय 4 - भविष्य में जानकारी प्राप्त करना
तैयार हो जाओ - नए उत्पादों और सेवाओं को बनाएं जो भविष्य के अंतर्दृष्टि द्वारा सूचित किए जाते हैं
उन उपकरणों को समझें जो आपकी उत्पाद रणनीति को निर्देशित करने और सफलता नवाचार बनाने में मदद करते हैं
M ▶ सफेद अंतरिक्ष मानचित्रण उपकरण का उपयोग करें - कोर से परे अवसरों की तलाश
To। भविष्य में बड़ी जीत के लिए अपने प्रयासों का निवेश कहां करें
▶ short शॉर्ट, मिड और लॉन्ग-टर्म के लिए कैसे प्लान करें
अध्याय 5 - भविष्य की सूचना देने वाली संरचना
भविष्य धारण करने के लिए अपनी कंपनी के संचालन को तैयार करें
हमारी आंखों के सामने कामकाजी दुनिया बदल रही है। काम का भविष्य क्या है और आपकी कंपनी इसके लिए कैसे तैयार हो सकती है? उन उपकरणों का अभ्यास करें जो भविष्य के संभावित परिदृश्यों की कल्पना करने में मदद करते हैं और व्यवसाय उनके लिए कैसे तैयार कर सकते हैं
▶ ▶ आप व्यापार के भविष्य के बारे में सोचने के लिए रुझानों का उपयोग कैसे कर सकते हैं
Ples companies उन कंपनियों के उदाहरण जिन्होंने भविष्य में उनके लिए काम किया
▶ ▶ बेहतर संचालन के माध्यम से मूल्य और विकास कैसे करें
के द्वारा बनाई गई
कार्यक्रम क्यूरेटर
सेबास्टियन वान लारे
सुपरफ्रेम के संस्थापक
कुछ सबसे बड़े वैश्विक ब्रांडों के लिए ब्रांड-, नवाचार और व्यापार रणनीति विकसित करने के लिए अंतर्दृष्टि और दूरदर्शिता का उपयोग करने के एक दशक से अधिक के बाद, उन्होंने कंपनियों को अधिक लचीला बनाने में मदद करने के लिए सुपरफ्रेम शुरू किया। उन्होंने कंज्यूमर टेक्नोलॉजी, फैशन, लग्जरी, रिटेल, प्लेस-मेकिंग और मीडिया सहित सेक्टरों के वरिष्ठ बिजनेस लीडर्स के साथ वैश्विक स्तर पर काम किया है। अपने कामों में, वह विशेषज्ञों और शुरुआती अपनाने वालों से संभावित भविष्य की तस्वीर खींचने के लिए रुझानों और अंतर्दृष्टि का उपयोग करता है। इस दूरदर्शिता के माध्यम से, वह लोगों के दिमाग को नई संभावनाओं के लिए खोलता है और इन पर कैसे कब्जा करता है। सेबास्टियन का मानना है कि भविष्य और वर्तमान को मजबूती से जोड़कर, व्यवसाय एक दीर्घकालिक दृष्टिकोण बनाते हैं जो अल्पकालिक प्रदर्शन में सुधार करता है।
गेलरी
स्कूल के बारे में
प्रशन
समान पाठ्यक्रम
व्यापार और उद्यमिता समर कोर्स
- Oxford, ग्रेट ब्रिटन (यूके)
Entrepreneurchef प्रोग्राम: रेस्तरां व्यवसायों का डिज़ाइन, निर्माण और रणनीति
- Barcelona, स्पेन
उद्यमिता में कौशल योग्यता पुरस्कार: वेब डिज़ाइन - स्तर I
- Santa Barbara, युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका