गारंटीकृत और भुगतान इंटर्नशिप के साथ मास्टर डिजिटल विपणन

digital-coach.it

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

गारंटीकृत और भुगतान इंटर्नशिप के साथ मास्टर डिजिटल विपणन

digital-coach.it

डिजिटल मार्केटिंग में मास्टर शाम संस्करण (1 9-22.30) और दिन के संस्करण (14.30-18) दोनों में उपलब्ध है, यह मिलान में कक्षा में दोनों में भाग लिया जा सकता है और पूरे इटली से या फिर भी मांग पर सूत्र में ऑनलाइन रह सकता है , आवृत्ति कार्यक्रम से मुक्त। यह आपको 4 महीने के व्यावहारिक अनुभव (कार्य अनुभव) अंशकालिक को एकीकृत करने की अनुमति देता है, जो युवा और बूढ़े लोगों दोनों के लिए उपलब्ध है जो बहुत ही उपयोगी प्रशिक्षण अनुभव बनाने के लिए अपना वर्तमान काम नहीं छोड़ सकते हैं।

कैरियर अवसरों

डिजिटल मार्केटिंग में परास्नातक निम्नलिखित कैरियर करने के लिए आवश्यक कौशल तैयार करते हैं और प्रमाणित करते हैं

  • डिजिटल विपणन प्रबंधक
  • वेब विपणन प्रबंधक
  • सोशल मीडिया मार्केटिंग मैनेजर
  • सामग्री विपणन विशेषज्ञ
  • एसईओ विशेषज्ञ
  • सेम विशेषज्ञ
  • सोशल मीडिया विशेषज्ञ
  • सामुदायिक प्रबंधक
  • वेब सामग्री विशेषज्ञ / प्रबंधक
  • वेब ट्रैफिकर
  • डिजिटल पीआर विशेषज्ञ

व्यावहारिक (कार्य अनुभव)

सभी मास्टर डिजिटल मास्टर्स वास्तविक व्यावहारिक अनुभव, कार्य अनुभव के साथ व्यावहारिक परिचालन कट से सबक के दौरान सीखा अवधारणाओं और कौशल को गहरा बनाने का अवसर प्रदान करते हैं। एक श्रम बाजार में जिसके लिए अधिक से अधिक विशेषज्ञता की आवश्यकता होती है, यह प्रदर्शित करने में सक्षम होने के लिए महत्वपूर्ण हो जाता है कि उसने मास्टर के अध्ययन के अनुरूप एक संदर्भ में पहली पाठ्यचर्या गतिविधि की है। इस तर्क में निश्चित रूप से हमने एक सूत्र के बारे में सोचा है जो छात्र को उस क्षेत्र का चयन करने की अनुमति देता है जिसमें विशेषज्ञता और संबंधित कार्य दल में शामिल किया जाना है। सहकर्मियों के सहयोग से और वेब मार्केटिंग और सोशल मीडिया मार्केटिंग के पेशेवर सलाहकारों की देखरेख में, छात्र को वास्तविक गतिविधियों पर टीमों में काम करने और कार्यान्वयन के सभी चरणों का पालन करने का अवसर मिला है। अपने पेशेवर अनुभवों के तहत एक पाठ्यचर्या कार्य डाला जाना चाहिए। कार्य अनुभव के अंत में, छात्र अपने पाठ्यक्रम में शिक्षुता के अनुभव को सम्मिलित कर सकते हैं। कार्य अनुभव वैकल्पिक है।

डिजिटल विपणन में मास्टर सामग्री और कार्यक्रम

इटली में उपलब्ध डिजिटल मार्केटिंग मास्टर्स में, डिजिटल कोच का डिजिटल मार्केटिंग अमेरिकी मानकों द्वारा प्रतिष्ठित है जिसके साथ इसकी तुलना की जाती है और जो इस पर एक मजबूत फोकस निर्धारित करता है:

  • नवीनतम तकनीकों और सबसे उन्नत कार्य विधियों का उपयोग करें
  • व्यापार अभिविन्यास या परिणामों की पीढ़ी
  • पूरक उपकरण और चैनलों का एकीकरण

इटली में डिजिटल मार्केटिंग प्रथाओं में सर्वोत्तम विश्वव्यापी संदर्भ लाने के लिए, हमने एक बेहद व्यापक कार्यक्रम तैयार करना चुना है, जिसमें सभी चैनलों के अध्ययन शामिल हैं और सर्वोत्तम वेब कंपनियों की डिजिटल मार्केटिंग रणनीतियों में योगदान करने में सक्षम हैं। नतीजतन, हमने वेब मार्केटिंग क्षेत्र के 10 विषयों, ई-कॉमर्स क्षेत्र के 5 विषयों और उन्नत वेब मार्केटिंग और सोशल मीडिया क्षेत्र के 14 में विभाजित कुल 31 प्रशिक्षण मॉड्यूल एकीकृत किए हैं। एक सामग्री बिंदु से यह वास्तव में डिजिटल मार्केटिंग में सबसे पूर्ण और विशिष्ट प्रशिक्षण पाठ्यक्रम न केवल हमारे कैटलॉग में बल्कि इतालवी स्तर पर उपलब्ध है। दर्शन, दृष्टिकोण, पद्धतियां, उपयोग किए जाने वाले शिक्षण उपकरण उन सभी के दृष्टिकोण और विश्वासों को "कमजोर" करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जिनके पास ज्ञान है या पारंपरिक विपणन और संचार दुनिया से आते हैं और समझते हैं कि डिजिटल एक असली है और व्यापारिक दुनिया में इसका पुनरुत्थान जो कंपनी के सभी स्तरों पर बहुत गहरा प्रभाव डालता है:

  • रणनीतियों के संदर्भ में
  • निवेश के मामले में
  • बिक्री चैनलों के मामले में
  • संचार चैनल के स्तर पर
  • ग्राहक सेवा स्तर पर
  • परिचालन विपणन उपकरण के स्तर पर
  • मानव संसाधनों और उनके संगठन के संदर्भ में

शिक्षकों की संख्या (30 से अधिक पेशेवर), उनके पेशेवर अनुभवों की विविधता और विविधता पर उनकी विशेषज्ञता प्रगति पर क्रांति को समझने के उद्देश्य से कक्षा निरंतर परीक्षणों को लाएगी। प्रदान की गई तैयारी आपको वेब मार्केटिंग और सोशल मीडिया क्षेत्र में आमतौर पर दोनों ऑपरेटिंग टूल्स के साथ काम करने और सीखने के लिए सीखने की अनुमति देगी, लेकिन यह भी कई अंतर्दृष्टि प्रदान करती है जिसमें इन उपकरणों को ई-कॉमर्स दुनिया पर लागू किया जाता है। अब हम इस मास्टर में शामिल प्रत्येक मॉड्यूल की महत्वपूर्ण सामग्री का सारांश प्रस्तुत करते हैं:

वेब मार्केटिंग क्षेत्र मॉड्यूल

डिजिटल रणनीति: ऑनलाइन

उन सभी मुख्य ऑनलाइन मार्केटिंग चैनलों, विशिष्टताओं और उनके बीच मतभेदों का अवलोकन। एसईओ से ईमेल मार्केटिंग, सोशल मीडिया के माध्यम से जाकर और मोबाइल पर आने के बाद, हम यह समझने की कोशिश करेंगे कि विभिन्न प्रकार की कंपनियों और व्यवसायों के लिए इष्टतम मिश्रण चुनने में हमें कौन सा मानदंडों का मार्गदर्शन करना चाहिए। इसके बाद हम उन चैनलों की एकीकरण रणनीतियों की खोज करेंगे, जो लक्ष्य में से प्रत्येक के योगदान को अधिकतम करने के उद्देश्य से यातायात की पीढ़ी से शुरू होते हैं और ऑफलाइन पहलुओं पर विचार करते हुए बिक्री में रूपांतरण की ओर ले जाते हैं।

एसईओ: खोज इंजन अनुकूलन

गतिविधियां अपने उत्पादों और सेवाओं में रुचि रखने वाले उपयोगकर्ताओं के ट्रैफिक उत्पन्न करने के लिए खोज इंजन पर मौजूदगी को अनुकूलित करने के उद्देश्य से हैं। ऐतिहासिक अनुशासन जो पिछले 2 वर्षों में कट्टरपंथी परिवर्तनों से गुजर चुका है, वेब मार्केटिंग विषयों का सबसे समग्र बन गया है।

SEM

मॉड्यूल जो विभिन्न पीपीसी (भुगतान प्रति क्लिक) उपकरण का उपयोग करने का तरीका सिखाता है, धन्यवाद, किस रणनीति के लिए स्थानों, दिनों, घंटों के साथ-साथ हितों, आयु और उपयोगकर्ताओं के लिंग के संदर्भ में लागू किया जा सकता है। इनमें Google Adwords और कीवर्ड विज्ञापन और प्रदर्शन विज्ञापन (बैनर) दोनों की विशेषताएं शामिल हैं।

ई मेल विपणन:

डीईएम (डायरेक्ट ईमेल मार्केटिंग) एक ऐतिहासिक रूप से दिनांकित उपकरण है लेकिन अभी भी उन क्रियाओं को उत्तेजित करने में बेहद प्रभावी है जो अक्सर ऑनलाइन बिक्री का कारण बनते हैं। हम इस उपकरण के प्रदर्शन में सुधार के लिए सभी तकनीकी और संवादात्मक उपकरणों और प्रतिलेखन देखेंगे।

वेब विश्लेषिकी आधार:

हम आपको सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के लिए सिखाएंगे, सबसे पहले Google Analytics की ज़रूरतों, व्यवहार, स्वाद और आपके दर्शकों की वरीयताओं पर व्यवसाय खुफिया जानकारी प्राप्त करने के लिए उपयोगी। फिर बाद के वेब मार्केटिंग कार्यों को लागू करें जिनके परिणाम फिर से मापा और व्याख्या की जाएगी। अन्य उपकरणों में से हम ए / बी परीक्षण उपकरण, गर्मी के नक्शे, वेबमास्टर टूल्स आदि के बारे में भी बात करेंगे।

मोबाइल मार्केटिंग:

हम स्मार्टफोन और टैबलेट के माध्यम से कैसे पता लगाएंगे, अब आपके दर्शकों तक पहुंचना और अन्य मीडिया के साथ एकीकृत रणनीतियों को बनाना संभव है। हम समझेंगे कि मोबाइल ऐप, मोबाइल विज्ञापन अभियान, एसएमएस मार्केटिंग, मोबाइल कूपनिंग कैसे डिजाइन करें।

इनबाउंड मार्केटिंग

इस उभरते अनुशासन के माध्यम से हम ग्राहकों में परिवर्तित होने की संभावनाओं को अधिकतम करने के लिए अपनी वेबसाइट के आगंतुकों को इष्टतम क्रियाओं (फ़नल) के अनुक्रम को परिभाषित करेंगे। हम समझेंगे कि प्रत्येक माध्यम (एसईओ, सेम, ईमेल, सोशल ...) को रूपांतरण प्रक्रिया के सही चरण में सही भूमिका कैसे दी जाए।

वेबसाइट निर्माण

वेबसाइट प्रत्येक वेब मार्केटिंग एक्शन के प्रस्थान और आगमन का बिंदु है और इस तरह यह एक गतिशील उपकरण है जिसे आप हर दिन सुधार और बदलने में सक्षम होना चाहिए। इस मॉड्यूल में हम वर्डप्रेस, सीएमएस का उपयोग करके ऐसा करने के लिए सिखाएंगे जो आपको प्रोग्रामिंग और डिज़ाइन कौशल की आवश्यकता के बिना वेबसाइट बनाने और प्रबंधित करने की अनुमति देता है।

संबद्ध विपणन:

परंपरागत रूप से पारंपरिक ऑफ़लाइन दुनिया में एजेंटों और बिक्री नेटवर्क के माध्यम से की गई नई व्यावसायिक गतिविधि तेजी से संबद्ध विपणन में ऑनलाइन विचार कर रही है। हम अपने ऑनलाइन बिक्री बल बनाने, प्रबंधित करने और उसका पुनर्मूल्यांकन करने के लिए अपने सिद्धांतों, मध्यस्थों और सॉफ्टवेयर को जानना सीखेंगे।

स्थान आधारित विपणन:

प्रौद्योगिकियों और मोबाइल दुनिया का विकास आज हमारे संभावित ग्राहकों की भौगोलिक स्थिति के आधार पर विपणन कार्यों को करने में सक्षम होने की अनुमति देता है ताकि वे उन्हें अपनी विज्ञापन लागतों को अनुकूलित करने के लिए सही स्थान और समय पर पहुंच सकें। हम इस मॉड्यूल में तरीकों और सॉफ्टवेयर को करने के लिए खोज करेंगे।

ई-कॉमर्स क्षेत्र और वेब मार्केटिंग उन्नत मॉड्यूल

ई-कॉमर्स रणनीतियां

हम उनमें से प्रत्येक के लिए सर्वोत्तम परिणामों का विश्लेषण करके ऑनलाइन बिक्री परियोजना के महत्वपूर्ण सफल कारकों को परिभाषित करेंगे। हम ऑनलाइन रणनीति, ऑनलाइन बिक्री चैनल, तकनीकी विकल्पों के बारे में बात करेंगे लेकिन हम ऑफलाइन विषयों जैसे रेंज विकल्प, गोदाम प्रबंधन (ड्रॉप शिपमेंट), ग्राहक सेवा और संगठनात्मक सेट-अप को याद नहीं करेंगे।

ई-कॉमर्स सॉफ़्टवेयर

हम ओपन सोर्स सीएमएस (कंटेंट मैनेजमेंट सिस्टम) की पसंद तक स्वामित्व समाधानों के उपयोग से जोखिम और अवसरों का मूल्यांकन करने वाले ई-कॉमर्स मंच की पसंद के लिए विभिन्न तरीकों के पेशेवरों और विपक्ष का विश्लेषण करेंगे। हम संकेत देंगे कि हम ओपन सोर्स समाधान चुनने और विशेष रूप से Magento सीएमएस के लिए क्यों इच्छुक हैं। हम एक ही Magento का उपयोग करके ऑनलाइन स्टोर बनाएंगे और हम आपको अपनी मुख्य कार्यक्षमताओं का उपयोग करने के लिए सिखाएंगे: उत्पाद कार्यक्षमताओं के निर्माण से उत्पाद की चादरों के संवर्धन से, मार्केटिंग कार्यक्षमताओं से

एसईओ उन्नत:

हम खोज इंजन एल्गोरिदम (Google पांडा, पेंगुइन, हमिंगबर्ड और अन्य) में नवीनतम अपडेट पेश करेंगे जो एसईओ विशेषज्ञों की गतिविधियों के लिए महत्वपूर्ण परिवर्तन निर्धारित करते हैं। विशेष रूप से, परिणाम देने के लिए इस अनुशासन और सामग्री विपणन, सोशल मीडिया और अर्थशास्त्र के मुद्दों के बीच एकीकरण की बढ़ती आवश्यकता। हम कुछ उन्नत उपकरण भी प्रस्तावित करेंगे।

एसईएम उन्नत प्रोग्रामेटिक

हम समझेंगे कि प्रोग्रामेटिक ख़रीदना और रीयल टाइम बोली-प्रक्रिया की उभरती हुई प्रौद्योगिकियां एसईएम सेक्टर को नई दिशा दे रही हैं और हम उन तर्कों को समझेंगे जिन पर ये तकनीकें आधारित हैं। लेकिन हम रीटाइक्लिंग / रीमार्केटिंग तकनीकों के अवसरों को भी गहरा करेंगे और हम इस क्षेत्र के मुख्य खिलाड़ियों द्वारा उपलब्ध कराए गए टूल को आजमाएंगे। संपूर्ण एसईएम उन्नत कार्यक्रम या प्रोग्रामेटिक कार्यक्रम का पता लगाएं

वेब विश्लेषिकी उन्नत:

डिजिटल मार्केटिंग दुनिया में उपलब्ध जानकारी की बढ़ती उपलब्धता के लिए उन उपकरणों का उपयोग करने की क्षमता की आवश्यकता होती है जो उन्हें Google के सार्वभौमिक Analytics के रूप में प्रभावी ढंग से एकीकृत कर सकते हैं। इस मॉड्यूल में हम सोशल मीडिया और सोशल एनालिटिक्स के डेटा के साथ मोबाइल और डेस्कटॉप डेटा को एकीकृत करना सीखेंगे। हम अपने संभावित ग्राहकों की प्राथमिकताओं, आदतों और हितों की समझ में सुधार के लिए ए / बी परीक्षण और आंखों के ट्रैकिंग के टूल भी खोज और उपयोग करेंगे।

ई-कॉमर्स नियम:

जब आप ई-कॉमर्स साइट खोलना चाहते हैं, तो हम सभी महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार करेंगे: वापसी, गोपनीयता, कुकीज़ का उपयोग, ऑनलाइन अनुबंध, समुदाय और गैर-ईयू वैट, VIES डेटाबेस (VAT सूचना विनिमय प्रणाली) में पंजीकरण। हम व्यवसाय से उपभोक्ता बिक्री की तुलना में बिजनेस टू बिजनेस सेल के लिए विचार करने के अंतरों को भी खोजेंगे और हम यूरोपीय कानून में इस क्षेत्र को नियंत्रित करने वाले नए कानून को देखेंगे।

उपयोगकर्ता का अनुभव:

360 डिग्री की वेबसाइट पर उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक प्रभावी रणनीति बनाने के लिए, आप असीमित डिज़ाइन को डिज़ाइन करने के तरीके सीखेंगे। आप यूएक्स और यूआई के बीच का अंतर समझेंगे क्योंकि साइट पर आने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए वास्तव में उपयोगी होने के लिए पर्याप्त ग्राफिक्स नहीं है: इंटरफ़ेस समाधान नहीं है। हम समझेंगे कि उपयोगकर्ता का अनुभव क्या है, सफल परियोजना की सफलता के लिए महत्वपूर्ण तत्व क्या हैं: वेबसाइट उपयोगिता, सामग्री रणनीति, दृश्य डिजाइन, सूचना वास्तुकला, उपयोगकर्ता अनुसंधान, ग्राफिक बातचीत और कई अन्य, अनिवार्य उपकरण के अतिरिक्त उपयोगकर्ता अनुभव की अधिकतम प्रभावशीलता के लिए।

डिजिटल स्टोरीलिंग:

आप सीखेंगे कि यह क्या है और डिजिटल स्टोरीटेलिंग कैसे करें, सफल कॉर्पोरेट संचार की विशेषताएं क्या हैं, ब्रांड अपने ग्राहकों को एक कहानी में कैसे बांधते हैं, न कि सीधे किसी उत्पाद या सेवा के लिए। हम आपको ब्रांड पहचान, खुद या कंपनी के साथ काम करने के लिए वेब और सोशल चैनलों का उपयोग करने के तरीके के बारे में सिखाएंगे, बेचने के बिना बेचने वाली एक प्रभावी ग्राहक यात्रा का निर्माण।

सोशल मीडिया एरिया मॉड्यूल

फेसबुक समुदाय विपणन:

फेसबुक पेजों का निर्माण और प्रबंधन; सामाजिक देखभाल और संकट प्रबंधन के माध्यम से, संपादकीय कैलेंडर के दैनिक प्रबंधन से साझेदारी और समुदाय के संयम के नियमों तक। विश्लेषण के माध्यम से परिणामों को मापने के लिए विचार होंगे।

फेसबुक विज्ञापन:

हम उन सभी उपकरणों के साथ विज्ञापन अभियान स्थापित करेंगे जो फेसबुक लाखों संभावित ग्राहकों तक पहुंचने के लिए प्रदान करता है लेकिन लिंग, आयु, निवास और रुचियों के आधार पर लक्षित तरीके से। फेसबुक से सामग्री की प्रायोजन के लिए सलाह देते हैं, ऑफ़र से फेसबुक रीमार्केटिंग तक और फिर फेसबुक अंतर्दृष्टि के साथ परिणामों का विश्लेषण करें।

लिंकिन विपणन:

हम विज्ञापन, लीड पीढ़ी और सामाजिक बिक्री के अवसरों की खोज करेंगे जो पेशेवर नेटवर्क प्रदान करते हैं जो अब इटली में 6 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं। विज्ञापन अभियानों को बनाने की संभावना तक लिंकडिन समूहों के सामुदायिक प्रबंधन के लिए कंपनी पृष्ठों के निर्माण, प्रबंधन और संयम से। संदर्भ व्यक्तिगत और व्यापार दोनों होंगे।

YOUTUBE

हम खोज करेंगे कि एक छोटी सी कंपनी भी सीमित बजट के साथ ही सही वीडियो तक पहुंचने वाली वीडियो मार्केटिंग और वीडियो विज्ञापन रणनीति भी स्थापित कर सकती है। हम सीखेंगे कि यूट्यूब चैनल कैसे बनाएं, सही वीडियो सामग्री बनाएं, वीडियो के लिए एडवर्ड्स के साथ इसका विज्ञापन करें और यूट्यूब एनालिटिक्स के साथ अपने परिणामों की निगरानी करें।

ट्विटर विपणन:

हम उस सामाजिक का उपयोग करने के इष्टतम तरीकों को प्रस्तुत करेंगे जो बातचीत को जीवंत बनाता है, प्रसार की गति और जानकारी की विघटन को इसकी ताकत देता है। हम देखेंगे कि व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रोफाइल का उपयोग कैसे करें, अन्य सोशल नेटवर्क्स के साथ एकीकरण और ट्विटर विज्ञापनों से समाचार।

GOOGLE विपणन:

हम उन विशेषताओं को खोजेंगे जो जी को वेब सेवाओं और सोशल मीडिया की दुनिया के बीच एकीकरण के लिए एक मंच बनाते हैं, जो Google सेवाओं को एकीकृत करने के लिए एक उपकरण है। हम समझेंगे कि न केवल सामाजिक उद्देश्यों के लिए बल्कि एसईओ उद्देश्यों के लिए इसका उपयोग कैसे करें, सर्किल और Hangouts जैसे कुछ टूल की उपेक्षा नहीं करते हैं।

इंस्टाग्राम विपणन:

हम यह समझने की कोशिश करेंगे कि किस विशिष्टता ने इंस्टाग्राम को सोशल नेटवर्क बनने की इजाजत दी है जो पिछले साल सबसे ज्यादा बढ़ी है, जो ट्विटर उपयोगकर्ताओं की संख्या से अधिक है। हम खोज करेंगे कि कैसे कुछ ब्रांड दृश्य सामग्री की तत्कालता को मूल और प्रभावी तरीके से उपयोग कर रहे हैं।

पिनटेस्ट मार्केटिंग:

हम सामग्री क्यूरेशन और विज़ुअल कंटेंट मार्केटिंग सिद्धांतों की दुनिया की खोज करेंगे, जिस पर यह सोशल नेटवर्क फैशन, मोटर वाहन, डिज़ाइन और भोजन की दुनिया के लिए विशेष रूचि आधारित है। तब समझें कि कंपनी में इसका उपयोग कैसे करें।

ब्लॉगिंग के लिए WordPress

हम आपको समझेंगे कि क्यों ब्लॉग सबसे अच्छा सोशल मीडिया मार्केटिंग रणनीतियों का केंद्र है और सामग्री उपयोगकर्ताओं के पते पर विचार करने के लिए सामग्री विपणन का पहला चैनल है। हम एक ब्लॉग के प्रबंधन में स्वायत्त बनने और खोज इंजन के लिए अनुकूलित सामग्री लिखने के लिए वर्डप्रेस और मुख्य प्लगइन्स का उपयोग कैसे करेंगे।

डिजिटल पीआर:

हम यह जान लेंगे कि जिन कलाकारों के साथ सार्वजनिक संबंध बनाने के लिए ऑनलाइन और उनके साथ प्रभावी ढंग से बातचीत कैसे करें, उन उपकरणों का उपयोग करके जो हमारे जीवन को सरल बनाने में हमारी सहायता करते हैं। ब्लॉगर्स, ऑनलाइन प्रकाशक, प्रभावक, सामाजिक सितारों के साथ लाभप्रद तरीके से कैसे काम करें।

वेब प्रतिष्ठान

कई सॉफ़्टवेयर और टूल आज ऑनलाइन और सोशल मीडिया पर होने वाली बातचीत को पढ़ने में सक्षम होते हैं और डेटा लौटने के लिए जो आपको ब्रांड, उत्पाद, अभियान के संबंध में राय और धारणाओं का मूल्यांकन करने की अनुमति दे सकते हैं। हम यह पता लगाएंगे कि वे क्या हैं, हमारी वेब प्रतिष्ठा को बेहतर बनाने के लिए उनका उपयोग कैसे करें और कब करें।

व्यक्तिगत ब्रांडिंग

हम अपने पेशेवर पोजिशनिंग की परिभाषा से शुरू करेंगे और फिर पहले कदम उठाएंगे, क्योंकि हमेशा सही टूल द्वारा मदद की जाती है, जिसका उद्देश्य खोज इंजन और सोशल मीडिया पर हमारी व्यक्तिगत दृश्यता को बढ़ाने के उद्देश्य से किया जाता है। हम अपने करियर को बदलने और अपने पेशेवर सपने को साकार करने के लिए प्रत्येक प्रतिभागी के लिए व्यक्तिगत कार्य योजना को परिभाषित करेंगे!

सामग्री विपणन

हम ऐसी सामग्री तैयार करना सीखेंगे जो हमारे संभावित ग्राहकों को आकर्षित, संलग्न और प्रतिक्रिया दे सके। हम एक कंपनी ब्लॉग के लिए धन्यवाद कैसे बढ़ाएंगे, सोशल मीडिया के माध्यम से अपने वितरण को अधिकतम करेंगे। हम निर्माण (सीएमएस, दृश्य सामग्री उपकरण, वीडियो सामग्री, इन्फोग्राफिक्स, छवि प्रसंस्करण) और सोशल मीडिया पर स्वचालित पोस्टिंग को सुविधाजनक बनाने के लिए उपयोगी टूल का उपयोग करना सीखेंगे।

सोशल मीडिया इमरिंग (टम्बलर, स्नैपचैट, स्टार्फी, वाइन, रेडिट, वेचैट)

इस अंतिम मॉड्यूल में हम विभिन्न उभरते और विशिष्ट सामाजिक नेटवर्क की वृद्धि और अनुप्रयोग क्षमता का पता लगाएंगे। और हम निश्चित रूप से उन्हें जीने की कोशिश करेंगे। हम उस सामाजिक कंपनी को खोजने के लिए जिस कंपनी के लिए काम करते हैं, उसके आधार पर हम सीखेंगे जो उन्हें अपने दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम बनाता है।

This school offers programs in:
  • इतालवी


अंतिम July 14, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is
ऑनलाइन
कैम्पस आधारित
ऑनलाइन & कॅंपस के साथ
Start Date
शूरुवाती तारीक
Oct. 2018
Duration
अवधि
6 - 18 महीने
आंशिक समय
पुरा समय
Locations
इटली - Milan, Lombardy
शूरुवाती तारीक : Oct. 2018
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
Dates
Oct. 2018
इटली - Milan, Lombardy
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे