Read the Official Description

पटकथा

कैसे एक पटकथा लिखने के

एक Guion यात्रा कार्यक्रम दो अकादमिक वर्ष में फैला हुआ - - विशेष रूप से पटकथा लेखक के प्रशिक्षण के लिए तैयार किया गया है (फिल्म, टेलीविजन और न्यू मीडिया) दो स्तरों के एक पाठ्यक्रम है।

हालांकि स्क्रिप्ट के प्राकृतिक नाम फिल्म है यह निश्चित है कि यह नाटक करने के लिए है कि 2016 में बेतुका होगा, इंटरनेट या टीवी मौजूद नहीं हैं। और जब तक यह है कि वे दादा सेल्यूलाइड के साथ आम जमीन का हिस्सा सच है, यह भी नई शर्तों, नए अवसरों के उद्भव को शामिल किया गया है और इसलिए, अनुरूप हों और उनकी काम उत्परिवर्तित करने के लिए कुछ कौशल पटकथा की आवश्यकता है।

यात्रा कार्यक्रम के उद्देश्य

यात्रा कार्यक्रम Guion का उद्देश्य छात्रों को प्राप्त है कि तकनीक और उपकरण आख्यान लिखा गया है और अधिक या कम जटिल परियोजनाओं और बुनियादी ज्ञान है जिसके साथ खुद को इतना विशाल और उभरते दृश्य-श्रव्य बाजार विधि में बचाव करने के लिए पता करने के लिए संरचित है।

बहुमुखी स्वायत्त और सक्षम लेखकों को प्राप्त करने, यात्रा कार्यक्रम इसे फिर से लिखें, सैम छात्रों पटकथा लेखक, निर्माता, निर्देशकों, कलाकारों और सिनेमा की दुनिया में अन्य पेशेवरों के साथ चैट करने के लिए आमंत्रित किया। सभी मदद करने के लिए छात्रों को समझते हैं कि सामूहिक निर्माण करने का एक साधन है, जिसमें लेखक के नजरिए समृद्ध और उत्पादन प्रक्रिया के दौरान पेशेवरों के दर्जनों से योगदान के पूरक में delves।

इन उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए, राइटर्स स्कूल डिजाइन किया गया है एक दो पाठ्यक्रमों के यात्रा कार्यक्रम.

दो पाठ्यक्रम यात्रा कार्यक्रम

यात्रा कार्यक्रम के पाठ्यक्रमों में से हर एक शैक्षणिक वर्ष पर कब्जा (अक्टूबर से जून तक)। ये मोड कि सुविधाओं (साधन मैड्रिड में पढ़ाया जा रहा है) प्रदान से प्रत्येक के लिए सही कर रहे हैं।

आभासी मोड

  • अवधि: 8 महीने (अनुमानित समय: 160 घंटे)
  • कीमत: 1.200 यूरो
  • के छात्रों .: 12 संख्या

साधन

  • अवधि: 90 घंटे (गतिविधियों के 10 घंटे और असाधारण मुठभेड़ों के लिए 2.5 घंटे के 32 प्रकार के ऊपर फैला)
  • कीमत: 1.200 यूरो
  • के छात्रों .: 12 संख्या

प्रथम वर्ष: 24 फ्रेम प्रति सेकंड

कागज से स्क्रीन करने के लिए: स्क्रिप्ट लेखन साहित्य नहीं लिख रहा है। लेखक को पता है कि अपने काम केवल विमान -इस अन्य प्रमुख कार्य जो स्क्रीन, महीनों या वर्षों के बाद में घेरता है और यह आप भाषा के साथ अलग तरह से बातचीत करने के लिए बाध्य करती है।

इस पहले वर्ष में छात्रों को उपकरण है कि, लेखक ठीक लेकिन दिलचस्प है कि विमान आकर्षित करने के लिए अनुमति देते हैं, जबकि परिशुद्धता और रचनात्मकता, तकनीक और अनुभव को विकसित करने और चरणों के माध्यम से जो एक दृश्य-श्रव्य काम की स्क्रिप्ट गुजरता समझने सीखना होगा। यह एक टीम के रूप में दोनों अलग-अलग लेखन अभ्यास और बंद परिसर में के रूप में विचारों के बारे में के रूप में ज्यादा काम करेंगे। पाठ्यक्रम दृश्य-श्रव्य पेशेवरों और दो दृश्य-श्रव्य शिक्षकों की टीम द्वारा चुना काम करता है के विश्लेषण के साथ दो बैठकों के साथ पूरा हो गया है।

दूसरे वर्ष: इतिहास का प्रयास लेखक

परियोजना के लिए विचार से: इस दूसरे वर्ष में छात्रों को एक निजी परियोजना शुरू करते हैं और एक पहले संस्करण पूरा हो जाएगा, यह एक श्रृंखला, एक फीचर फिल्म या नए प्रारूप (webserie या समान) का एक टुकड़ा है।

पहले वर्ष के दौरान छात्र की तकनीक और बुनियादी उपकरण एक पटकथा लिखने के सीखा है। दूसरे वर्ष में छात्र अवधारणाओं सीखा को सुदृढ़ करेगा और फिल्मों का तुलनात्मक विश्लेषण के माध्यम से शास्त्रीय और आधुनिक कथा संरचना के बीच मतभेद के रूप में, सिनेमाई कहानी कहने की नई पहलुओं पर दिखाई देगा और विचारों के आधार पर आयोजित करने के अभ्यास व्यक्तिगत लेखन और कंप्यूटर स्वयं को या दूसरों। लेकिन सब से ऊपर, यह बंद हो जाता है विशेष रूप से पूर्व लेखन, विचार की खोज चरण, आप क्या कहना चाहते हैं में, आत्मनिरीक्षण और पर्यावरण के अवलोकन के एक काम का विकास। पहले साल की तरह, पाठ्यक्रम उद्योग के पेशेवरों और दृश्य-श्रव्य तकनीक के विकास पर विशेष निबंध सत्र के साथ दो बैठकों से पूरा हो गया है।

अधिक जानकारी और पंजीकरण

इंटरनेट

  • प्रारंभ: 19 अक्टूबर
  • अनुसूची: कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम, समर्पण लगभग मॉड्यूल प्रति 5 घंटे

मैड्रिड में

  • प्रारंभ: 16 अक्टूबर (1); अक्टूबर 19 (2)
  • अनुसूची: सोमवार 20:00 से 22:30 एच के। (1); गुरुवार 20:00 से 10:30 अपराह्न तक .. (2)

पाठ्यक्रम

प्रथम वर्ष | स्क्रीन करने के लिए कागज से: 24 फ्रेम प्रति सेकंड

पहले सेमेस्टर

  • 1 - स्क्रिप्ट क्या हैं और लेखकों क्या कर रहे हैं।
  • 2 - एक फिल्म की शुरुआत करें।
  • 3 - सभी लड़ाइयों की माँ: संघर्ष
  • 4 - हर कोई सुपरमैन वर्ण होना चाहता है।
  • 5 - एक कहानी अग्रिम करने के लिए कैसे: साजिश।
  • 6 - समय और विधानसभा: स्क्रिप्ट से विधानसभा।
  • 7 - कि अपरिहार्य क्षण: अंत।
  • 8 - मुझे बताओ तुम मुझसे प्यार करती है, मुझे फूल न दें: इस फिल्म में संवाद।
  • 9 - पहलू।
  • 10 - रिक्त स्थान और फिल्म दुनिया।
  • 11 - जबकि लेखन निर्देशित करें।
  • 12 - अब क्या? प्रयास में मरे बिना एक लघु फिल्म का निर्माण करें।
  • 13 - हास्य: महान संघर्ष।
  • 14 - यथार्थवादी नाटक: संक्रमण और भावनाओं।
  • 15 - रहस्य: सोफे के नीचे बम।
  • 16 - आश्चर्य और आतंक।

दूसरे कार्यकाल

  • 17 - थ्रिलर: कि भ्रष्ट पुलिस और उसके मालिक ...
  • 18 - विज्ञान कथा: असली दुनिया बनाने और अभी तक असंभव।
  • 19 - महाकाव्य शैलियों, एक्शन दृश्यों और अन्य महान क्षणों।
  • 20 - सिनेमा में ताल: बदलते लिंग।
  • 21 - पांच इंद्रियों के साथ लिख रहा है।
  • 22 - हम पागल हो गया है या क्या है? रूपांतरों और transmedia
  • 23 - भवन चरित्र "लिंग"। कामों और अन्य बीमारियों।
  • 24 - आप थ्रिलर और कॉमेडी: शैलियों का मिश्रण।
  • 25 - प्रारंभिक बिंदु: आधार।
  • 26 - फिल्में पर समय।
  • 27 - स्क्रिप्ट के डीएनए: संरचना।
  • 28 - भूखंडों और subplots।
  • 29 - पहली महत्वपूर्ण मोड़।
  • 30 - संकट, संकट हमेशा ...
  • 31 - रेगिस्तान के माध्यम से दूसरे कार्य या यात्रा।
  • 32 - उद्योग में लेखक: पिच, लॉग लाइन और अन्य marcianadas ...

दूसरे वर्ष | परियोजना के लिए विचार से करना चाहता है पटकथा लेखक इतिहास

पहले सेमेस्टर

  • 1 - एक समाज anarrativa में बयान: #cerodramas।
  • 2 - Pretextos। प्यार, आत्महत्या और यात्रा।
  • 3 - एक सहयोगी के रूप असली (बाह्य)। डिजिटल युग में अलगाव की 4 मंजिल पड़ोसी।
  • 4 - एक सहयोगी के रूप असली (आंतरिक)। किस बिंदु पर मैं अपने सिर में खदबदा रहा हूँ?
  • 5 - जादू-टोने के रूप में कथा।
  • 6 - संशोधित, अनुकूल और वास्तविक को बेहतर बनाने के।
  • 7 - परिप्रेक्ष्य कथा। दर्पण और खिड़कियां।
  • 8 - कल की तरह आज। मिथकों और त्रासदियों।
  • 9 - विषय परिसर और स्थापना के सिद्धांत लेता है। या ठीक इसके विपरीत।
  • 10 - कहानी कहाँ से शुरू होता है और समाप्त होता है? कैसे आधार का लाभ लेने के।
  • 11 - मौलिक दृश्य। उत्पत्ति और संक्षेपण।
  • 12 - नक्शा श्रृंखला। "बाइबल" डिजाइनिंग।
  • 13 - पहले सत्र। आर्क परिवर्तन।
  • 14 - टोन सेट करें। अध्याय पायलट।
  • 15 - Escaleta और उपचार। एक फिल्म के करीब कदम है।
  • 16 - दृष्टिकोण का चयन करें। बयान।

दूसरे कार्यकाल

  • डॉक्टर फ्रायड के खिलाफ 17-007: बॉन्ड और सोफे पर अन्य मनाया अक्षर। अंतर्निहित साजिश।
  • 18 - वर्णों की नेटवर्क गहरा। विपक्ष कथा और मूलरूप आदर्श कार्य करते हैं।
  • 19 - इसके अलावा नायक। मंशा, संघर्ष, विनिमय दरों और प्रगति के स्तर।
  • 20 - निर्माण, गुणवत्ता और भड़काने हादसा की भावना।
  • 21 - प्रगतिशील जटिलताओं, संकट, चरमोत्कर्ष और संकल्प।
  • 22 - 22 के लिए 7 चरणों की संरचना से।
  • 23 - तीन कार्य करता है। 2 अधिनियम या रेगिस्तान को पार।
  • 24 - शास्त्रीय कथा संरचना। Arquitrama।
  • 25 - आधुनिक कथा संरचना। Antitrama और minitrama।
  • 26 - ट्रिक्स और स्क्रिप्ट विफलताओं। डी hareng-सौर क्या यह रोकता है?
  • 27 - सूचना के स्तर। कौन जानता है कि क्या और क्यों यह मूक, या नहीं है?
  • 28 - प्लाट और वास्तुकला दृश्य के कपड़ा। संसाधन अनुकूलन और एक सिम्फनी के रूप में बातचीत।
  • 29 - दृश्यों का विश्लेषण। तकनीक।
  • 30 - समय दुनिया संरचना के माध्यम से कथा और नायक की यात्रा।
  • 31 - अर्थ या नैतिक तर्क। प्रकार और विकास के रूपों।
  • 32 - प्रतीकों में से नेटवर्क। अर्थ अत्यधिक ध्यान केंद्रित किया।
Program taught in:
स्पेनिश
This course is ऑनलाइन
Start Date
Oct. 2019
Duration
2 वर्षों
Part-time
Price
1,200 EUR
जरूर
Deadline
By locations
By date
Start Date
Oct. 2019
End Date
Application deadline
Start Date
Oct. 2019
End Date
Application deadline
Start Date
Oct. 2019
End Date
Application deadline

Oct. 2019

Location
Application deadline
End Date
Location
Application deadline
End Date
Application deadline
End Date