एसएमसी में कोर्स - सेवा प्रबंधन कॉम्पैक्ट

सामान्य

कार्यक्रम विवरण

ग्राहकों की संतुष्टि और परिचालन दक्षता के लिए पेशेवर सेवा के साथ।

जो लोग जिम्मेदारी लेते हैं, उन्हें पेशेवर और सफलतापूर्वक सौंपे गए कार्यों को महसूस करने के लिए प्रबंधन कौशल की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, विशेषज्ञता का निर्माण किया जा सकता है, उदाहरण के लिए, सेवा पोर्टफोलियो का विकास और विपणन, आंतरिक और बाहरी ग्राहक, राजस्व और लागत प्रबंधन, व्यावसायिक उत्कृष्टता का विकास और सेवा नियंत्रण। यह विशेषज्ञ ज्ञान का निर्माण करता है।

इसलिए यदि आप सेवा व्यवसाय चलाना चाहते हैं, नए व्यावसायिक क्षेत्रों का निर्माण करना चाहते हैं, ग्राहक संबंधों को तेज करना और टीम का सफलतापूर्वक नेतृत्व करना चाहते हैं, तो आपको विशिष्ट प्रबंधन कौशल की आवश्यकता होती है, जिसमें वैचारिक रूप से काम करना और विकास का लाभ उठाना शामिल है।

लाभ

जीत की स्थिति: यह एसबीएम पाठ्यक्रम से कर्मचारियों और कंपनियों को लाभ होता है।

इस तरह से कर्मचारियों को फायदा होता है:

यह एक सप्ताह का प्रशिक्षण पाठ्यक्रम आपको ऑपरेटिव सेवा व्यवसाय में सहयोग करता है, विशेष रूप से ग्राहक संतुष्टि और सेवा व्यवसाय में लागत-प्रभावशीलता के संबंध में। आधुनिक सेवा अभ्यास के लिए आवश्यक प्रबंधन ज्ञान और कार्यान्वयन उपकरण व्यवस्थित और कॉम्पैक्ट रूप से संप्रेषित किए जाते हैं और आपकी जिम्मेदारी के क्षेत्र के लिए एक अवधारणा के विकास पर आधारित होते हैं। इस तरह, अपने स्वयं के व्यावहारिक कार्यों में कार्यान्वयन गहन रूप से तैयार किया गया है।

प्रतिभागियों की रिपोर्ट:

"संगोष्ठी सेवा प्रबंधन कॉम्पैक्ट ने मुझे मेरे काम के लिए कई नई अंतर्दृष्टि और विचार दिए हैं।"

“एसएमसी ने बहुत ही कम समय में सेवा के सभी विषयों को काट दिया, यह चुनना मेरे लिए महत्वपूर्ण था। विशेष रूप से दिलचस्प थे सेवा योजना और सेवा रणनीति ... कंपनी नंबर, भी। मुझे जो उम्मीद थी वह पूरी हुई। ”

“मेरे लिए, प्रबंधन, वित्त और नियंत्रण में दृष्टिकोण रोमांचक था, आज का सेवा प्रबंधक एक दूसरे के साथ बहुत कुछ जोड़ता है। मुझे जो उम्मीद थी वह पूरी तरह से पूरी हो गई। ”

इस तरह से कंपनियों को फायदा होता है:

  • अपने विशिष्ट कार्यों और भूमिकाओं में कर्मचारियों की क्षमता को मजबूत करना
  • दैनिक प्रक्रियाओं में दक्षता और प्रभावशीलता में वृद्धि
  • प्रमाणित सेवा कर्मचारियों के माध्यम से प्रतिस्पर्धात्मक लाभ
  • सेवा क्षेत्रों का व्यवसाय प्रबंधन विकास और लाभ को बढ़ावा देता है
  • सेवा संगठन के अनुकूलन के तरीके और प्रक्रियाओं का उपयोग किया जाता है

पाठ्यक्रम सामग्री

सेवा आपका व्यवसाय है: इस पाठ्यक्रम सामग्री के साथ आप इसे महारत हासिल करते हैं।

  • सामरिक और वैचारिक क्षमताओं को मजबूत करना
  • आर्थिक प्रबंधन के लिए निर्णय लेने वाले प्राधिकरण का विकास
  • रचनात्मकता को बढ़ावा देना और नए समाधानों की जिम्मेदारी लेने की इच्छा
  • 9 पी संरचना के आधार पर अपने स्वयं के क्षेत्र के लिए एक सेवा अवधारणा का विकास
  • मौजूदा संगठनों में नई सेवाओं का परिचय
  • कुशल सेवा प्रबंधन के लिए उपकरणों को नियंत्रित करना

आप प्रशिक्षकों और अन्य कंपनियों और उद्योगों के पाठ्यक्रम प्रतिभागियों के साथ अनुभव का एक दिलचस्प और गहन आदान-प्रदान करते हैं - अक्सर, पाठ्यक्रम के बाद नेटवर्क लंबे समय तक रहता है। प्रशिक्षकों द्वारा गहन तकनीकी सहायता से यह संभव हो जाता है कि आपके व्यक्तिगत प्रश्नों का भी इलाज किया जा सके। अंतिम परीक्षा उत्तीर्ण करने और जिम्मेदारी के अपने क्षेत्र के लिए सेवा की अवधारणा को पूरा करने के बाद, आपको आईएसएस सेवा अकादमी से एक प्रमाण पत्र प्राप्त होगा।

क्रियाविधि

ललाट पाठ कल थे! केस स्टडी, प्रोजेक्ट वर्क और कंपनी आज हैं!

  • मिश्रित शिक्षण अवधारणा (वेबिनार और कक्षा प्रशिक्षण)
  • मुख्य भाषण और संवाद उन्मुख व्याख्यान
  • अनुभव की चर्चा और सक्रिय आदान-प्रदान
  • संबंधित प्रशिक्षण सामग्री को अपने स्वयं के कार्य अभ्यास में दैनिक स्थानांतरण
    • अपने अभ्यास में 9 पीएस का स्थानांतरण
    • सेवा व्यवसाय मॉडल कैनवस का प्रसंस्करण
    • आपकी स्वयं की सेवा अवधारणा का व्यवस्थित विकास
  • व्यक्तिगत कार्य और समूह कार्य
  • केस स्टडी, रोल प्लेइंग गेम्स
  • व्यक्तिगत परामर्श और कोचिंग के अनुरोध पर

ये पाठ्यक्रम किसके लिए है?

  • वे कर्मचारी जिनके पास विभिन्न बाजारों और क्षेत्रों में परिचालन सेवा व्यवसाय की जिम्मेदारी है
  • कर्मचारी जो आउटसोर्स सेवा भागीदारों का प्रबंधन करते हैं और जो ग्राहक संतुष्टि के लिए जिम्मेदार होना चाहते हैं
  • कर्मचारी जो सेवा में नए नवाचार उत्पन्न करना चाहते हैं
  • तकनीकी सेवा क्षेत्र से अनुभव के साथ कार्यकारी अधिकारी
  • "प्रमाणित वितरक सेवा" के पूर्व प्रतिभागी
  • प्रमाणित सेवा व्यवसाय प्रबंधक प्रबंधन पाठ्यक्रम के पहले मॉड्यूल के रूप में एसएमसी में भाग लेने वाले प्रतिभागी

वक्ताओं और प्रशिक्षकों

ISS International Business School of Service Management स्पीकर और कोच कई वर्षों के सेवा अनुभव के साथ सक्रिय प्रबंधक, उद्यमी और सलाहकार हैं।

हमारी सेवाएं

व्यक्तिगत भुगतान, निवेश पर वापसी - आप यह उम्मीद कर सकते हैं कि और अधिक!

  • कोर्स की भागीदारी और नेटवर्किंग
  • कोर्स के दस्तावेज
  • पेय और दोपहर का भोजन
  • लिखित परीक्षा
  • अपनी स्वयं की सेवा अवधारणा के विकास में पर्यवेक्षण
  • कक्षा के प्रशिक्षण के बाद 4 सप्ताह से अधिक समय के लिए कंपनी से प्रतिभागियों और आकाओं / चैंपियन का साथ
  • सर्टिफिकेट स्नातक

IHR निवेश

सगाई, परीक्षा, शुल्क: आप पाठ्यक्रम में क्या निवेश करते हैं।

पांच दिनों की उपस्थिति के साथ-साथ पाठ्यक्रम के दौरान प्रारंभिक और अनुवर्ती गतिविधियों और व्यक्तिगत कार्यों में भाग लेने का आपका समय।

इसमें विशेष रूप से आपकी स्वयं की कंपनी के लिए बाद की सेवा अवधारणा पर कार्य शामिल है। सेवा की अवधारणा के साथ विकास भी आगे की शिक्षा में पोस्टिंग कंपनी के निवेश के लिए भुगतान को सुरक्षित करता है।

कोर्स
5 दिनों का गहन कक्षा प्रशिक्षण € 3,680.00 प्लस वैट

प्रमाणीकरण
अंतिम परीक्षा, पर्यवेक्षण विकास सेवा अवधारणा € 1,200.00 प्लस वैट

नोट: स्वयं सीखने की अवस्था बंद हो जाती है! कई पाठ्यक्रमों में भाग लेने / बुकिंग करते समय कृपया अलग-अलग स्थितियों के लिए हमसे संपर्क करें।

बिजनेस नेटवर्किंग पैकेज

व्यवसाय नेटवर्किंग पैकेज वैकल्पिक है और इसमें पाठ्यक्रम की पूरी अवधि के दौरान प्रतिभागी का व्यक्तिगत समर्थन शामिल है। पाठ्यक्रम प्रतिभागियों के साथ शाम के कार्यक्रम और एक ही होटल में आवास प्रतिभागियों के बीच नेटवर्किंग को बढ़ावा देते हैं और उनकी प्रेरणा को बढ़ाते हैं। यह पैकेज समग्र शिक्षा के लिए विकसित किया गया था और पाठ्यक्रम के लिए एक मूल्यवान अतिरिक्त साबित हुआ है।
मूल्य घटना और होटल के चयन के कारण उतार-चढ़ाव के अधीन है और व्यक्तिगत रूप से संवाद किया जाता है।

प्रमाणीकरण

अंतिम दिन, खुले और बहुविकल्पीय प्रश्नों के साथ एक लिखित परीक्षा होगी। कक्षा प्रशिक्षण के दो सप्ताह बाद, आपकी अपनी व्यावहारिक सेवा अवधारणा का विकास शुरू होता है। यह चार सप्ताह तक रहता है और आईएसएस बिजनेस स्कूल द्वारा सक्रिय रूप से समर्थित है और अंत में इसका मूल्यांकन किया जाता है। अंतिम परीक्षा उत्तीर्ण करने और अपनी स्वयं की सेवा अवधारणा को सफलतापूर्वक विकसित करने के बाद, प्रतिभागियों को ISS ServiceAcademy का प्रमाणपत्र प्राप्त होता है।

पाठ्यक्रम "सेवा प्रबंधन कॉम्पैक्ट" के प्रमाण पत्र के साथ स्नातक यह साबित करते हैं कि उन्होंने ग्राहकों और बाजार की जरूरतों और संदर्भों के साथ मौजूदा संसाधनों को बेहतर और लाभप्रद रूप से संरेखित करने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल हासिल कर लिया है।

ISS ServiceAcademy द्वारा 2009 से पाठ्यक्रमों को 1992 से प्रमाणित किया गया है। प्रमाणपत्र पाठ्यक्रमों की उच्च गुणवत्ता और सामयिकता ISS ServiceAcademy के सलाहकार बोर्ड द्वारा सुनिश्चित की जाती है।

अंतिम नवंबर 2019 अद्यतन.

स्कूल परिचय

The courses and trainings ISS offers focus on strengthening and developing companies where service already does or will play a crucial role as part of their business. Nationally and internationally, w ... और अधिक पढ़ें

The courses and trainings ISS offers focus on strengthening and developing companies where service already does or will play a crucial role as part of their business. Nationally and internationally, we accompany companies in transformation projects offering assessment, consultation and development projects as well as management trainings. कम पढ़ें

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