पोस्ट एचबीओ सीएम संपर्क केंद्र प्रबंधन
Coniche Business School
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
Houten, नेदरलॅंड्स
भाषविद्र
डच
अध्ययन प्रारूप
परिसर में
अवधि
स्कूल को सम्पर्क करे
गति
स्कूल को सम्पर्क करे
ट्यूशन शुल्क
स्कूल को सम्पर्क करे
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
Sep 2023
छात्रवृत्ति
अपनी पढ़ाई को निधि देने में सहायता के लिए छात्रवृत्ति के अवसरों का अन्वेषण करें
परिचय
ग्राहक संपर्क की पहुंच और गुणवत्ता का अनुकूलन करें। संपर्क केंद्रों में प्रबंधन के उद्देश्य से, इसलिए यदि आप एक टीम लीडर, पर्यवेक्षक या प्रबंधक हैं तो यह आपका प्रशिक्षण है।
वह जो भी चैनल चुनता है, ग्राहक एक इष्टतम ग्राहक अनुभव की अपेक्षा करता है। स्वाभाविक रूप से, सभी चैनलों की जानकारी हमेशा अप-टू-डेट और स्पष्ट होनी चाहिए। कल का ग्राहक संपर्क प्रबंधक आने वाली अवधि के लिए रुझानों को जानता है और किसी से भी बेहतर जानता है कि कौन सी ग्राहक संपर्क रणनीति उपयुक्त है। इस प्रशिक्षण में आप सबसे महत्वपूर्ण KPI के बीच संबंध देखना और सहायक सॉफ़्टवेयर की बदौलत समय का कुशलतापूर्वक उपयोग करना सीखेंगे। इस प्रशिक्षण का पालन करने के बाद आप जानेंगे कि मल्टीचैनल ग्राहक संपर्क को जमीन से कैसे व्यवस्थित किया जाए और आप ग्राहक संपर्क के भीतर खुद को कैसे अलग कर सकते हैं।
स्कूल के बारे में
प्रशन
समान पाठ्यक्रम
ग्राहक संबंध प्रबंधन
- London, ग्रेट ब्रिटन (यूके)
त्रैमासिक बिजनेस फ्रेंच कोर्स S11 / S21
- Paris, फ्रॅन्स