सार्वजनिक संबंध, सामाजिक नेटवर्क और संकट की स्थिति के प्रबंधन में डिप्लोमा (Warroom)

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

सार्वजनिक संबंध, सामाजिक नेटवर्क और संकट की स्थिति के प्रबंधन में डिप्लोमा (Warroom)

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

समग्र उद्देश्य:

संचार के अनुशासन है कि एक कंपनी सार्वजनिक संबंध की छवि को पुष्ट की एक गहरी समझ हासिल करने के लिए तरीके खोजें।

एक एजेंट प्रतिष्ठा को बढ़ावा देने और वास्तविक संकट मुख्यालय युद्ध में उलझने की के रूप में सामाजिक नेटवर्क के उपयोग के बेहतर ज्ञान बनाओ।

लाभ:

प्रतिभागी: अधिकारी पर आधारित है और आसान माप उपकरणों की योजना अपने विपणन की योजना का एक अनिवार्य हिस्सा के रूप में सार्वजनिक छवि की देखभाल के लिए साथ जन सम्पर्क अभियान और एक कंपनी के संकट प्रबंधन को पूरा करने के।

के उद्देश्य से:

विपणन पेशेवरों, संचारकों, और आम तौर पर किसी को जो काम करता है या कंपनी, अपने संचार कार्यक्रमों और रोकथाम और संकट की स्थिति के समाधान की छवि को बढ़ावा देने के साथ शामिल किया गया है।

शर्त:

  • क्षेत्र में अनुभव के साथ पेशेवर
  • गोद शीर्ष स्टाफ है
  • पूर्ण किए गए डिग्री

सामग्री:

मॉड्यूल 1 एक रणनीतिक संचार योजना के महत्व: सार्वजनिक संबंध की रूपरेखा

प्रतिभागी को समझते हैं और एक अच्छा अभियान रणनीतिक संचार की योजना बना के लाभों के आवेदन का औचित्य साबित कर सकते हैं।

कार्यसूची

  1. प्रकृति और जनसंपर्क का महत्व
  2. ऐतिहासिक पृष्ठभूमि और विकास
  3. जनसंपर्क और नई सामाजिक नेटवर्क में सामाजिक प्रवृत्तियों
  4. जनसंपर्क और संचार प्रणाली
  5. सार्वजनिक संबंध में अनुसंधान तकनीक
  6. एक व्यापक सामरिक दृष्टि के भाग के रूप जनसंपर्क।
  7. विपणन और संचार 2.0
  8. अर्थ नेटवर्क और संचार 3.0
  9. बनाना और सफलता की कहानियों का उपयोग करना

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 2 जनसंपर्क और मीडिया

प्रतिभागी मीडिया के विभिन्न प्रकार सीखना होगा और लागू करने के लिए वे क्या अनुभवात्मक प्रशिक्षण कार्यशाला के माध्यम से, वास्तविक जीवन में जानने का अवसर होगा।

कार्यसूची

  1. मीडिया और जनसंपर्क।
  2. कैसे मीडिया काम करता है?
  3. मीडिया रणनीति।
  4. मीडिया संबंध।
  5. एक सामरिक उपकरण के रूप में सामाजिक नेटवर्किंग का उपयोग करें।
  6. मीडिया प्रशिक्षण।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

जनता की राय 3 मॉड्यूल: संचार पावर

आवश्यक सैद्धांतिक ज्ञान का विकास होगा छात्र मेक्सिको में जनता की राय, उनके अंतर्संबंधों और वर्तमान सामाजिक वास्तविकता में उनके महत्व के माहौल के एक चिंतनशील समझ है। अध्ययन के मामलों से संचार और बिजली के बीच आंतरिक संबंधों के विभिन्न पहलुओं में तल्लीन करने में सक्षम हो जाएगा।

कार्यसूची

  1. सार्वजनिक राय
  2. प्रेरक संचार: दृष्टिकोण, मूल्य और कार्य।
  3. मास मीडिया और शक्ति।
  4. प्रचार।
    1. प्रचार की अवधारणा।
    2. पर्स्यूशन तकनीकें
    3. जारीकर्ता प्रबंधन, संदेश संगठन, चैनल चयन, संदर्भ प्रबंधन।
  5. मेक्सिको में सार्वजनिक राय।
    1. मेक्सिकन समाज के विचार, दृष्टिकोण और मूल्य।
    2. केस स्टडी

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

सामाजिक नेटवर्क में सार्वजनिक संबंध में 4 मॉड्यूल संचार रणनीतियाँ

प्रतिभागी को समझते हैं और सम्पर्क अभियान और आपकी कंपनी के कार्यक्षेत्र के आधार पर सार्वजनिक छवि के आवेदन को सही ठहराने और लागू करने के लिए क्या वे कंपनी है कि एक साधन के रूप में की योजना सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से सहयोग के लिए उपयुक्त विकसित करने में सीखा में सक्षम हो सकते हैं।

कार्यसूची

  1. उपभोक्ता, स्वास्थ्य और कल्याण के क्षेत्र में संचार अभियानों।
  2. औद्योगिक क्षेत्रों में संचार अभियानों।
  3. सरकार संबंधों में संचार अभियानों।
  4. संस्कृति विकी।
  5. सामाजिक नेटवर्क के विश्लेषण और एक संचार माध्यम के रूप में इंटरनेट का उपयोग।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 5 संकट युद्ध-कक्ष और संकट की स्थिति में आंतरिक संचार

प्रतिभागी को समझते हैं और एक अभियान छवि देखभाल और संकट की रोकथाम के फायदे के आवेदन का औचित्य साबित कर सकते हैं।

कार्यसूची

  1. संगठनात्मक संकट।
  2. रोकथाम योजना, संकट समिति और संकट की स्थिति से निपटने के लिए मैनुअल।
  3. संकट की स्थिति के सिमुलेशन।
  4. कंपनी की सार्वजनिक छवि और छवि पुनर्निर्माण कार्यक्रम।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 6 सिमुलेशन संगोष्ठी अभियान

इस मॉड्यूल के सहायक के अपने अंतिम काम पेश करेंगे और एक ही समय में, ज्ञान एक कार्यशाला जहां सभी शिक्षकों प्रतिस्पर्धी माहौल का एक वास्तविक मामले में लोगों का ध्यान के लिए एक नकली प्रतियोगिता में काम के माध्यम से पाठ्यक्रम में सीखा गोल।

कार्यसूची

  1. संक्षिप्त और contrabrief।
  2. प्रस्तुति और पिच एजेंसी: कैसे प्रस्तुति से खाते जीतने के लिए।
  3. सिमुलेशन अभियान।
  4. प्रदर्शन माप और विजेताओं के चयन।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

This school offers programs in:
  • स्पेनिश


अंतिम May 21, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Oct. 27, 2018
July 2019
Duration
अवधि
96 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
मुल्य
40,900 USD
Locations
मेक्सिको - Mexico City, Mexico City
शूरुवाती तारीक : Oct. 27, 2018
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
मेक्सिको - Oaxaca, Oaxaca
शूरुवाती तारीक : July 2019
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
Dates
Oct. 27, 2018
मेक्सिको - Mexico City, Mexico City
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
July 2019
मेक्सिको - Oaxaca, Oaxaca
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे