यह दस सप्ताह का गहन पाठ्यक्रम छात्रों को फैशन उद्योग में एक अनूठी अंतर्दृष्टि देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पाठ्यक्रम अध्ययन के तीन मुख्य क्षेत्रों में विभाजित है: फैशन मीडिया, फैशन विपणन और फैशन के लिए दृश्य संचार।

पाठ्यक्रम के बारे में
व्यावहारिक कौशल के साथ फैशन मीडिया और मार्केटिंग में सीखने के लिए विजुअल कम्युनिकेशन यूनिट, पूरे पाठ्यक्रम में चलता है। एक प्रमुख उद्देश्य छात्रों को अपने व्यावहारिक अनुभव को बढ़ाने के लिए कई तरह के अवसर प्रदान करना है, जैसे कि कॉलेज फोटोग्राफी स्टूडियो में एक फैशन शूट की योजना और शैली का अवसर प्रदान करना। प्रारंभ से, छात्रों को उच्च गुणवत्ता के परिणामों के उत्पादन में सहायता और प्रोत्साहित किया जाता है जो मजबूत पोर्टफोलियो के लिए नींव प्रदान करेंगे। छात्र इनडिज़ाइन और फ़ोटोशॉप जैसे मूल सॉफ़्टवेयर में बुनियादी कौशल सीखेंगे या अपने मौजूदा कौशल विकसित करेंगे।
फैशन मीडिया यूनिट के दौरान, जो पाठ्यक्रम के पहले छमाही के दौरान चलता है, छात्रों ने डिजिटल मीडिया में हाल के घटनाक्रमों का विश्लेषण किया है और इसका आकलन किया है कि पत्रिका उद्योग पर यह प्रभाव कैसे सामने आता है। इसका उद्देश्य एक पत्रिका के भीतर विविध भूमिकाओं को समझने के साथ-साथ एक कॉन्डे नेट शीर्षक का एक नया मुद्दा बनाने की प्रक्रिया भी है। इस विषय के लिए परियोजना में एक टीम में काम करना शामिल है और विचार प्रजनन, परियोजना प्रबंधन और मौखिक और पारस्परिक संचार सहित कई अंतरणीय कौशल विकसित करना शामिल है।
विपणन फैशन इकाई पाठ्यक्रम के दूसरे छमाही का ध्यान केंद्रित है और छात्रों को फैशन उद्योग के भीतर निजी हित के क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है। यूनिट प्रोजेक्ट एक मार्केटिंग रणनीति विकसित करना है, जिसे दृश्य, मौखिक और लिखित स्वरूपों में बताया जाता है। यह एक स्थापित फैशन ब्रांड या एक नया स्टार्ट-अप के लिए एक व्यवसाय योजना के लिए एक रणनीति हो सकती है प्रमुख विषयों में शामिल हैं विपणन, पीआर, खरीद और बिक्री, और ब्रांडिंग के सिद्धांत।
कार्यक्रम संरचना
पाठ्यक्रम के दौरान, छात्रों को अपने व्यावसायिक विकास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा और उद्योग वार्ता और संग्रहालय और गैलरी यात्राओं का व्यस्त कार्यक्रम होगा। फैशन उद्योग अभ्यास की खोज के साथ-साथ छात्र भी फैशन और संस्कृति के संदर्भ पर विचार करेंगे और इसके विकास की जांच करेंगे।
यह एक पूर्णकालिक पाठ्यक्रम है। कार्यक्रम को निजी अध्ययन समय के लिए अनुमति देता है ताकि छात्रों को परियोजना के काम के उच्चतम मानक का निर्माण करने का अवसर मिल सके। छात्रों को हर हफ्ते कम से कम पंद्रह घंटे के व्याख्यान, सेमिनार और कार्यशालाओं में भाग लेने की आवश्यकता होती है।
फैशन मीडिया का परिचय |

पाठ्यक्रम तिथियां
हर जनवरी, अप्रैल और अक्टूबर से इंटेक्स शुरू होता है
9 अक्टूबर - 14 दिसंबर 2018
15 जनवरी - 22 मार्च 201 9
30 अप्रैल - 5 जुलाई 201 9
कोर्स की फीस
201 9: वैट सहित £ 8,832
प्रवेश हेतु आवश्यक शर्ते
उम्मीदवारों को उम्मीद है कि वे तीन स्टेज आवेदन प्रक्रिया पूरी कर लेंगे (देखें कैसे लागू करें) और अंग्रेजी भाषा का अच्छा स्तर (अंग्रेजी भाषा आवश्यकताएँ अनुभाग देखें) के लिए।
पाठ्यक्रम की शुरुआत से आवेदक 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के होने चाहिए।
Program taught in:
See 8 more programs offered by Conde Nast College »
Last updated September 28, 2018
This course is
Campus based
Start Date
Aug. 2019
Duration
10 सप्ताह
पुरा समय
Price
8,832 GBP
वैट सहित £ 8,832
वैट सहित £ 8,832