Read the Official Description

प्रदर्शन

ऑनलाइन उपस्थिति के निर्माण की बढ़ती मांग उद्योगों और बाजारों की एक बहुतायत के लिए बढ़ती और पार कटौती का अवसर है जो डिजिटल दुनिया में प्रतिनिधित्व या कार्य करने की आवश्यकता है। इसके बारे में, वेब डिज़ाइन में रुझान तेजी से विकसित हो रहे हैं, साथ ही साथ वेब के लिए संपादन की तकनीकें और टूल, जो इस डिजिटल माध्यम के लिए निरंतर और समेकित तरीके से कार्य करने की अनुमति देने वाले कौशल को अद्यतन करने में निवेश करने के लिए तत्काल बनाते हैं।

वेब विकास में स्नातक का उद्देश्य

हम वर्तमान डिजिटल बाजार में कार्य करने के लिए तैयार पूर्ण स्टैक डिजाइनर बनाना चाहते हैं!

प्राप्तकर्ताओं

  • रचनात्मक और तकनीकी क्षेत्रों के पेशेवर जो वेब के लिए उत्पादों और / या व्यावसायिक मॉडल के विकास में अपने प्रशिक्षण को गहरा बनाना चाहते हैं;
  • पेशेवर जो यूएक्स के क्षेत्र में ज्ञान और कौशल विकसित करना चाहते हैं - उपयोग अनुभव - और उपयोगकर्ता केंद्रित इंटरैक्टिव उत्पाद विकास पद्धतियां;
  • पेशेवर जो फ्रंट-एंड तकनीकों और प्रौद्योगिकियों के क्षेत्र में अपने करियर को मजबूत करना चाहते हैं;
  • संचार, डिजाइन, मल्टीमीडिया और मीडिया उत्पादन के छात्र;
  • कंप्यूटर इंजीनियरिंग और इंटरएक्टिव सिस्टम के छात्र।

भेदभाव

  • परियोजना-आधारित शिक्षण (पीबीएल): एक दिन से, छात्र अपने विचार को विकसित करने और अपनी परियोजना को पूरा करने पर केंद्रित है।
  • इंटर्नशिप: कोर्स के अंत में छात्र ग्रैंड्यूनियन में एक पेड इंटर्नशिप तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।
  • ऊष्मायन: मदन पारक में परियोजना के विचार और विकास के ऊष्मायन की संभावना।
  • ईसीटीएस: 30 ईसीटीएस तक का क्रेडिट और IADE में IADE में पाठ्यचर्या इकाइयों में प्रत्यक्ष समकक्ष।

समय / अवधि

पोस्ट काम - 1 सप्ताह प्रति सप्ताह / 9 महीने

प्रवेश

IADE स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में प्रवेश निम्नलिखित रूपों के माध्यम से किया जा सकता है:

  • स्नातक की डिग्री या स्नातक की डिग्री
  • पूरा होने की प्रक्रिया में डिग्री
  • व्यावसायिक अनुभव

प्रक्रिया शुरू करने के लिए, आवेदक को निम्नलिखित मूल दस्तावेज प्रस्तुत करना होगा:

  • नागरिक कार्ड (या पहचान पत्र और करदाता कार्ड)
  • योग्यता प्रमाणपत्र
  • पाठ्यचर्या वीटा
Program taught in:
पुर्तगाली

See 1 more programs offered by IADE »

Last updated August 10, 2018