$close

फ़िल्टर्स

परिणाम देखें

पोस्टग्रॅजुयेट पाठ्यक्रम या एग्ज़िक्युटिव पाठ्यक्रम मेक्सिको , चिहुआहुआ

विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में उच्च शिक्षा पाठ्यक्रमों के लिए अपने स्वयं के प्रवेश आवश्यकताओं को निर्धारित करते हैं, तो वे मोटे तौर पर बदलती हैं. पाठ्य… अधिक पढ़ें

विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में उच्च शिक्षा पाठ्यक्रमों के लिए अपने स्वयं के प्रवेश आवश्यकताओं को निर्धारित करते हैं, तो वे मोटे तौर पर बदलती हैं. पाठ्यक्रम के आधार पर, स्नातक छात्र योग्यता की एक सीमा के साथ उच्च शिक्षा में प्राप्त करने में सक्षम हो सकता है. आप 'पुनः एक फाउंडेशन डिग्री कोर्स करने के लिए आवेदन करते हैं, तो आपको लगता है कि कार्य अनुभव आपके पास किसी भी योग्यता के साथ ध्यान में रखा जाता है, मिल सकता है. कुछ उच्च शिक्षा संस्थानों और कॉलेजों को एक निश्चित डिग्री पाठ्यक्रम के लिए तैयारी के रूप में फाउंडेशन के वर्षों प्रदान करते हैं. वे आम तौर पर डॉन वे आसानी से डिग्री कार्यक्रम में ही प्रवेश करने के लिए आप अर्हता के रूप में अलग मापदंड में 'टी परिणाम. फाउंडेशन साल नहीं कर रहे हैं 'तथापि, सभी डिग्री पाठ्यक्रमों के लिए पहुंच के भीतर टी.

मेक्सिको, आधिकारिक तौर पर संयुक्त मैक्सिकन राज्यों, उत्तरी अमेरिका में एक संघीय संवैधानिक गणतंत्र है. वर्किंग तुम सिर्फ थोड़े समय के लिए स्वतंत्र करना चाहते हैं पाने के लिए मुश्किल है जो एक कार्य वीजा की आवश्यकता होती है सकते हैं. महापौर शहरों पर सरकार के अधिकांश वित्त पोषित विश्वविद्यालयों (राज्य की राजधानी) के इतिहास, पाक - कला और सांस्कृतिक विषयों पर लघु पाठ्यक्रम है, उनमें से ज्यादातर लगभग मुक्त कर रहे हैं.

कम पढ़ें
मेक्सिको में अध्ययन के बारे में और पढ़ें
$format_list_bulleted फ़िल्टर्स
के अनुसार क्रमबद्ध करें:
अनुशंसा की गई नवीनतम शीर्षक
AMPEI Mexico
चिहुआहुआ, मेक्सिको

अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में पेशेवरों को प्रशिक्षित करें जो COIL मॉडल को लागू करके अपने संस्थानों के भीतर पाठ्यचर्या अंतर्राष्ट्रीयकरण को बढ़ावा देने की जिम्मेदारी संभालेंगे। इसक ... +

अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में पेशेवरों को प्रशिक्षित करें जो COIL मॉडल को लागू करके अपने संस्थानों के भीतर पाठ्यचर्या अंतर्राष्ट्रीयकरण को बढ़ावा देने की जिम्मेदारी संभालेंगे। इसका उद्देश्य: अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र के समन्वयक/प्रबंधक यह जानने में रुचि रखते हैं कि उनके संस्थानों में COIL मॉडल को शामिल करने वाले पाठ्यक्रमों को कैसे शामिल और प्रशासित किया जाए। -
विषय
Spanish (Mexican)
कैम्पस
 
AMPEI Mexico
चिहुआहुआ, मेक्सिको

उच्च शिक्षा के अंतर्राष्ट्रीयकरण (LACHEC) के लिए लैटिन अमेरिकी और कैरेबियाई सम्मेलन के ढांचे के भीतर, INILAT (उच्च शिक्षा के अंतर्राष्ट्रीयकरण के लिए लैटिन अमेरिकी पहल) प्रस्त ... +

उच्च शिक्षा के अंतर्राष्ट्रीयकरण (LACHEC) के लिए लैटिन अमेरिकी और कैरेबियाई सम्मेलन के ढांचे के भीतर, INILAT (उच्च शिक्षा के अंतर्राष्ट्रीयकरण के लिए लैटिन अमेरिकी पहल) प्रस्तुत किया गया था, जिसे हाल ही में उन नेटवर्कों द्वारा बनाया गया था जो वर्तमान में बड़ी संख्या में एकत्रित होते हैं। अर्जेंटीना (FIESA), ब्राज़ील (FAUBAI), कोलंबिया (RCI-ASCUN), चिली (LEARN CHILE), मैक्सिको (AMPEI) और पेरू (REDI-PERI) के उच्च शिक्षा संस्थान जो वर्तमान चुनौतियों को साझा करने के लिए अपनी आवाज़ में शामिल होते हैं, लेकिन सबसे ऊपर उन प्रस्तावों का प्रस्ताव करना जो अंतर्राष्ट्रीयकरण को प्रशिक्षण प्रक्रियाओं के एक कलाकार के रूप में मौजूद रहने की अनुमति देते हैं और यह कि यह अधिक से अधिक लोगों को प्रभावित करने का प्रबंधन करता है। प्रतिबिंब से ठोस प्रस्तावों पर जाने की कोशिश करते हुए, इनिलैट के प्रत्येक सदस्य देश एक कार्य परियोजना के प्रभारी हैं। ब्राजील: COIL क्षेत्र के लिए ऑनलाइन अंतर्राष्ट्रीय सहयोगात्मक शिक्षण का कार्यान्वयन। चिली: वर्चुअल मोड में एक क्षेत्रीय विनिमय कार्यक्रम का निर्माण। पेरू: क्षेत्र के शोधकर्ताओं के दृष्टिकोण के माध्यम से अनुसंधान के अंतर्राष्ट्रीयकरण के लिए पहल का सृजन। अर्जेंटीना: लैटिन अमेरिकी नेटवर्क को मजबूत करने वाले अंतर्राष्ट्रीय गठबंधनों के वित्तपोषण और सृजन के स्रोतों की खोज करें। कोलम्बिया: एक सामान्य एजेंडा का निर्माण और प्रबंधन के लिए बैठकें, अच्छी प्रथाओं का आदान-प्रदान और अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा क्षेत्र में LATAM की स्थिति। मेक्सिको: लैटिन अमेरिका में उच्च शिक्षा प्रणालियों के अंतर्राष्ट्रीयकरण के लिए सार्वजनिक नीतियों की पहचान। -
विषय
Spanish (Mexican)
कैम्पस
 
AMPEI Mexico
चिहुआहुआ, मेक्सिको

मेक्सिको के प्रतिनिधि, सोनोरा विश्वविद्यालय से @ मैरिसोल डेलगाडो टोरेस - मैक्सिकन एसोसिएशन फॉर इंटरनेशनल एजुकेशन (@AMPEI) का भी प्रतिनिधित्व करते हैं - ने पैनल में मेक्सिको मे ... +

मेक्सिको के प्रतिनिधि, सोनोरा विश्वविद्यालय से @ मैरिसोल डेलगाडो टोरेस - मैक्सिकन एसोसिएशन फॉर इंटरनेशनल एजुकेशन (@AMPEI) का भी प्रतिनिधित्व करते हैं - ने पैनल में मेक्सिको में मौजूद विभिन्न गतिशीलता विकल्पों के बारे में बात करते हुए भाग लिया। उन्होंने पहली बार टिप्पणी की कि मेक्सिको में उच्च शिक्षा का गठन कैसे किया जाता है, सार्वजनिक संस्थानों और निजी संस्थानों के फायदे और नुकसान को साझा करते हुए, साथ ही साथ ऑनलाइन तौर-तरीके के महान अवसर को साझा करते हुए। उन्होंने समझाया कि मेक्सिको में अध्ययन करने के कौन से तरीके हैं: द्विपक्षीय समझौते, सहयोग नेटवर्क (मुख्य रूप से लैटिन अमेरिकी शैक्षणिक विनिमय कार्यक्रम और शैक्षिक गतिशीलता के लिए शैक्षणिक कार्यक्रम के साथ), आभासी तौर-तरीके (eMovies, COIL और मिरर कक्षाएं), यह जोड़ते हुए कि यह आमने-सामने की गतिशीलता के समान अंतिम तरीके से लाभ हुआ। उन्होंने कहा कि मेक्सिको में #CONACYT राष्ट्रीय गुणवत्ता स्नातकोत्तर कार्यक्रम रजिस्टर पर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों छात्रों के लिए स्नातकोत्तर कार्यक्रम करने के लिए 2,435 कार्यक्रम हैं और वर्तमान में विभिन्न छात्रवृत्तियों के लिए कई प्रस्ताव स्वीकार किए जाते हैं। अपनी भागीदारी को समाप्त करने से पहले, उन्होंने जनता से कुछ संदेहों का उत्तर दिया, जहां उन्होंने आमने-सामने की गतिशीलता की वापसी के बारे में संस्थानों की अनिश्चितता व्यक्त की, यह टिप्पणी करते हुए कि वे 2021 की दूसरी छमाही के लिए फिर से शुरू करने में सक्षम हो सकते हैं यदि वैश्विक आकस्मिकता ये नियंत्रित है। अंत में, उन्होंने श्रोताओं के साथ मेक्सिको की सांस्कृतिक समृद्धि के बारे में एक वीडियो साझा किया, जिससे उन्हें देश के विभिन्न संस्थानों द्वारा पेश किए जाने वाले कार्यक्रमों में से एक में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया गया। -
विषय
Spanish (Mexican)
कैम्पस