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अंश-कालिक उच्च विषय मेउत्पाद विकास यूरोप

एक कोर्स एक विशेष अध्ययन के कार्यक्रम को दर्शाता है. यह आम तौर पर परिसर में जगह लेता है, लेकिन ऑनलाइन दिया जा सकता है. पाठ्यक्रम एक विषय में विशिष्ट ज्ञान प… अधिक पढ़ें

एक कोर्स एक विशेष अध्ययन के कार्यक्रम को दर्शाता है. यह आम तौर पर परिसर में जगह लेता है, लेकिन ऑनलाइन दिया जा सकता है. पाठ्यक्रम एक विषय में विशिष्ट ज्ञान प्राप्त करना चाहते हैं, जो लोगों के लिए लोकप्रिय हैं.

यह आदेश नवीनता का प्रबंधन करने में नेतृत्व और उत्पाद विकास के ज्ञान लेता है। उत्पाद के विकास में शिक्षा छात्रों के ज्ञान और कौशल नवाचार करने के लिए संगठनात्मक बाधाओं के रूप में अच्छी तरह से डिजाइन और उत्पादों की एक श्रृंखला के विपणन की निगरानी करने की क्षमता को पहचान करने के लिए दे सकते हैं।

अग्रणी अनुसंधान संस्थानों से छोटे, शिक्षण केंद्रित विश्वविद्यालयों के लिए यूरोप में चार हजार से अधिक उच्च शिक्षा संगठनों, कर रहे हैं. यूरोप में ही आर्कटिक सर्कल से अफ्रीका के तट तक पहुँचने, जितना अन्य महाद्वीपों से अलग नहीं है.

अंश-कालिक पोस्त्ग्रदुअते कोउर्सेस और एxेकुतिवे कोउर्सेस उत्पाद विकास यूरोप!. सारी जानकारी प्राप्त करे यहां स्कूल और कार्यक्रम के बारे मे,सम्पर्क करे प्रवेश कार्यलय ३ बट्म मे.

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बार्सिलोना, स्पेन

अपने उत्पाद प्रबंधन कौशल को आकार दें। उन उत्पादों को परिभाषित करने का तरीका विकसित करें जो कंपनियों के लिए मजबूत उपयोगकर्ता अपनाने और राजस्व वृद्धि को बढ़ावा देते हैं। अपनी उत ... +

अपने उत्पाद प्रबंधन कौशल को आकार दें। उन उत्पादों को परिभाषित करने का तरीका विकसित करें जो कंपनियों के लिए मजबूत उपयोगकर्ता अपनाने और राजस्व वृद्धि को बढ़ावा देते हैं। अपनी उत्पाद प्रबंधन मानसिकता बनाएं हमारा उत्पाद प्रबंधन पाठ्यक्रम बॉक्स के बाहर सोचने और किसी भी उत्पाद समस्या के लिए अभिनव समाधान प्रदान करने के लिए आपके उत्पाद प्रबंधन कौशल और मानसिकता को विकसित करके आपके तकनीकी करियर को आकार देने में मदद करेगा। उत्पाद/बाज़ार फ़िट के बारे में जानें—नए उत्पादों को कैसे प्रबंधित करें और नए उत्पाद विचारों को कैसे एक्सप्लोर करें; डिजाइन थिंकिंग: उन लोगों की समझ विकसित करें जिनके लिए हम उत्पादों या सेवाओं को डिजाइन कर रहे हैं; अभिनव उत्पाद सोच (या समस्या-समाधान-फिट): किसी उत्पाद के मूल उपयोगकर्ता अनुभव को परिभाषित करें; लीन स्टार्टअप मानसिकता और एमवीपी फोकस: उपयोगकर्ता समस्या, दृष्टि, रणनीति और लक्ष्य; उत्पादों के बारे में सोचें और सही लोगों के लिए सही सुविधाओं का निर्माण करें; एक नई सुविधा बनाने के लिए लक्षित दर्शकों और समाधान को परिभाषित करें; सफलता मीट्रिक लक्ष्य निर्धारित करने का तरीका जानें; एजाइल फ्रेमवर्क सीखें (कानबन, स्क्रम); स्प्रिंट योजना और उपयोगकर्ता कहानियों का उपयोग करें; उपयोगकर्ता मानचित्रण/उपयोग-मामलों के उदाहरण और अभ्यास सीखें। -
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अंश-कालिक
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अंग्रेज़ी
औन लाइन/दूरी