Keystone logo

1 पाठ्यक्रम प्रोग्राम्स में अंतर्राष्ट्रीय विपणन में एशिया के लिए 2024

फिल्टर

फिल्टर

  • पाठ्यक्रम
  • मार्केटिंग अध्ययन
  • मार्केटिंग
  • अंतर्राष्ट्रीय विपणन
अध्ययन के क्षेत्र
  • मार्केटिंग अध्ययन (1)
  • मुख्य श्रेणी पर वापस जाएं
स्थानों
और स्थान खोजें
उपाधि प्रकार
अवधि
अध्ययन गति
भाषा
भाषा
अध्ययन प्रारूप

    पाठ्यक्रम प्रोग्राम्स में अंतर्राष्ट्रीय विपणन

    अंतर्राष्ट्रीय विपणन एक विश्वव्यापी पैमाने पर विपणन तकनीकों और सिद्धांतों का उपयोग शामिल है। इस क्षेत्र में छात्रों को अक्सर इस तरह के अंतरराष्ट्रीय पदोन्नति, रणनीति, वैश्विक वित्त, सरकार विनियमन, लक्षित और संसाधनों के आवंटन के रूप में विषयों का अध्ययन करने का अवसर है।

    एशिया में अपनी डिग्री का एक हिस्सा पूरा करने वाले छात्रों की संख्या में बढ़ रहे हैं. वर्तमान में, दूसरी और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं एशिया में हैं. सीमा के बिना, छात्रों को अपने जीवन का सबसे अच्छा अनुभव के रूप में एशिया में अपने समय का वर्णन किया है. आज, दुनिया के चार सबसे अधिक आबादी वाले देशों में से तीन एशिया में हैं: चीन, भारत और इंडोनेशिया.

    पाठ्यक्रम एक विशेष अनुशासन में एक दिए गए क्षेत्र या प्रशिक्षण के प्रतिभागी का ज्ञान बढ़ाने के लिए इरादा कर रहे हैं कि योग्य प्रशिक्षकों द्वारा सिखाया शैक्षिक कक्षाएं हैं। पाठ्यक्रम की लंबाई, आकार, सामग्री और अवधि के मामले में मोटे तौर पर बदलती हैं।