विपणन 2.0 में डिप्लोमा: डिजिटल और अनुभवात्मक

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

कार्यक्रम विवरण

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विपणन 2.0 में डिप्लोमा: डिजिटल और अनुभवात्मक

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

समग्र उद्देश्य:

सबसे उन्नत विपणन कौशल के साथ भागीदार प्रदान करें ताकि आप मूल्य उत्पन्न कर सकते हैं, विशेष रूप से, लेकिन न केवल (डिजिटल उपकरणों सहित), ब्रांड या ब्रांड के समूह है कि बाजार में अपनी प्रतिस्पर्धात्मक स्थिति को मजबूत बनाने में कामयाब नई प्रौद्योगिकियों के माध्यम से नई सामान्य के वातावरण।

लाभ:

प्रतिभागी:

  1. यह समझ से अपने ब्रांडों के लिए मूल्य का निर्माण करने के निर्णय लेने, इसके विभिन्न पहलुओं में डिजिटल विपणन, अनुभवात्मक विपणन और विपणन में नवीनता के प्रबंधन सहित नवीनतम विपणन उपकरण की एक रणनीतिक परिप्रेक्ष्य में ज्ञान होगा।
  2. तुम्हें पता है और नए डिजिटल सामान्य स्थिति में नए ग्राहक अवधारणा को समझने और पता करने के लिए कंपनी या ब्रांड ग्राहक वरीयता अर्जित अनुभवों प्रदान करते हैं।
  3. लगाने के लिए कैसे समझ लें, कनेक्ट करने और कंपनी या ब्रांड यह प्रबंधन करता है के लिए एक लाभदायक तरीके से अपने ग्राहकों को देते हैं।

के उद्देश्य से:

निदेशक, प्रबंधक, विपणन अधिकारियों और उन अधिकारियों को जो विपणन के क्षेत्र में अपने पेशेवर काम से संबंधित है और इसलिए मजबूत बनाने और / या एक दृष्टिकोण है कि सबसे आधुनिक और वर्तमान पर विचार करता है के माध्यम से क्षेत्र में अपने ज्ञान और अनुभव को मजबूत करने की जरूरत है विपणन प्रथाओं।

शर्त:

कम से कम दो वर्षों के अनुभव के विपणन, बिक्री, व्यापार या संचार के क्षेत्रों में आवश्यक है।

पूर्ण किए गए डिग्री।

सीखने की गतिशीलता के हिस्से के रूप में, यह लैपटॉप लाने के लिए आवश्यक है।

सामग्री:

मॉड्यूल 1 प्रबंधन और विपणन प्रबंधन में नए सामान्य की चुनौतियों

नए सामान्य में मूल्य बनाने के लिए विपणन प्रबंधन के सिद्धांतों को जानें। विपणन 2.0 की अवधारणा का परिचय दें

कार्यसूची

  1. परिचय स्नातक करने के लिए
  2. ZMOT के युग में ब्रांड मूल्य की अवधारणा (सत्य के शून्य पल) और सूक्ष्म क्षणों
  3. उपभोक्ता युग के पतन: ग्राहक के युग के आगमन
  4. नई सामान्य और उसके पहलुओं (डिजिटल
  5. मॉडल -3 सी और नई सामान्य में विपणन प्रबंधन में मानक के रूप में ई = mc2 मॉडल
  6. विपणन 2.0: पारंपरिक डिजिटल प्रौद्योगिकी विपणन।
  7. रणनीति, सामग्री और विपणन 2.0 में संदर्भ: निवेश पर प्रतिफल की नई अवधारणा
  8. ग्राहक के डिजिटल और रहस्यमय संस्कृति: नई सामान्य में ब्रांड इक्विटी इमारत की कुल्हाड़ियों
  9. नए डिजिटल सामान्य में व्यावसायिक विपणन कौशल: laterality, चपलता, अमल करने के लिए और सक्रिय जोखिम उठाने की क्षमता
  10. सफलता और विफलता के मामलों की समीक्षा। विपणन 2.0 अच्छी प्रथाओं की समीक्षा
  11. मॉड्यूल की सामग्री की गतिशीलता की सराहना।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 2 विघटनकारी विचार बनाएं और विपणन में कुछ नया: विपणन पक्ष

, उत्पन्न का मूल्यांकन करने और नए सामान्य वैकल्पिक विपणन नवाचार की प्राथमिकता तय करने के बारे में जानें

कार्यसूची

  1. बाजार और प्रतिस्पर्धी गतिशीलता के विकास: नई सामान्य में नवाचार के महत्व
  2. शक्तियों और पारंपरिक विपणन सोच की कमजोरियों (ऊर्ध्वाधर विपणन)
  3. विपणन में नवाचार करने के विभिन्न तरीकों: संदर्भ बाजार के अंदर और बाहर। पार्श्व विपणन और इसके दायरे और सीमाओं की अवधारणा।
  4. मस्तिष्क प्रशिक्षण, प्रोत्साहन
  5. विपणन में विघटनकारी नवाचार कार्यप्रणाली (सफलता नवाचार) के रूप में पार्श्व विपणन प्रक्रिया की परिभाषा
  6. उपकरण नवीनता उत्पन्न करने के लिए: ब्लू महासागर रणनीति और विधर्म ब्रांड
  7. व्यायाम और गतिशील आवेदन: बाजार के स्तर, उत्पाद और विपणन मिश्रण में पार्श्व विपणन
  8. संगठन में पार्श्व विपणन और नवाचार संस्कृति को लागू करें।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

3 मॉड्यूल डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र (नई सामान्य में विपणन आधार) को समझना: ग्राहक को खोजने

नए पर्यावरण को जानें जिसमें ग्राहक और ब्रांड आगे बढ़ते हैं

कार्यसूची

  1. डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र की संकल्पना
  2. डिजिटल बाजार अनुसंधान: नि: शुल्क उपकरण और भुगतान की समीक्षा। ब्रांड की डिजिटल जीवन शक्ति को जानने का।
  3. उपकरण में से प्रत्येक के ज्ञान की स्थापना के लिए गतिशील
  4. ग्राहक समझ और डिजिटल युग में मानचित्रण यात्रा: ग्राहक अनुभव (उपयोगकर्ता अनुभव) डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में और वास्तविक दुनिया के साथ अपने बातचीत
  5. सफलता मापदंड: भूमि के निर्माण के रूप में साइट। अच्छे और बुरे कार्य करती है।
  6. ग्राहक खोजें: SEO / SEM। यह क्या है? यह कैसे काम करता है? क्या परिणाम की उम्मीद और कितनी देर तक? अच्छा अभ्यास।
  7. ग्राहक खोजें: डिजिटल विज्ञापन: प्रदर्शन और प्रोग्रामेटिक तत्व।
  8. यह क्या है यह कैसे काम करता है? क्या परिणाम अपेक्षित हैं और किस समय में? अच्छा अभ्यास
  9. मोबाइल पहली: निहितार्थ ग्राहक चरण का पता लगाएं
  10. डिजिटल और परंपरागत साधनों के बीच के रिश्ते
  11. प्रकरण की समीक्षा करें और मॉड्यूल की सामग्री के गतिशील मूल्यांकन

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल ग्राहक के साथ 4 कनेक्ट: सामाजिक नेटवर्क

गतिशीलता को जानने और स्थिति सामाजिक नेटवर्क विश्लेषण पर उपकरण ब्रांडों और सफलता और विफलता के कई मामलों पर चर्चा। सीखना, कैसे बनाने, प्रबंधित करने और सामाजिक मीडिया अभियान को मापने के लिए।

कार्यसूची

  1. मेक्सिको में प्रवेश और जोखिम के अपने स्तर से सामाजिक नेटवर्क की सूची और दुनिया के बाकी: सामाजिक नेटवर्क के लिए परिचय
  2. ग्राहक और अपेक्षित व्यवहार बनाम मनोविज्ञान, मनोविज्ञान सामाजिक नेटवर्क: सामाजिक नेटवर्क की भूमिका ग्राहकों के साथ कनेक्ट करने के लिए
  3. एक रणनीतिक ढांचे के महत्व: नेटवर्क दृष्टिकोण के एक नेटवर्क के रूप में एकीकृत सामाजिक नेटवर्किंग। सफलता के मीट्रिक।
  4. ? फेसबुक, Instagram और क्या रों एप्लिकेशन: मोबाइल विकास, एल्गोरिथ्म
  5. ट्विटर, पेरिस्कोप और बेल: तात्कालिकता के लिए प्रतिबद्धता। प्रवृत्तियों की समीक्षा। प्रबंधन सिफारिशों। उपयोग के उदाहरण और सर्वोत्तम प्रथाओं।
  6. यूट्यूब: दृश्य संचार के महत्व को। प्रवृत्तियों की समीक्षा। प्रबंधन सिफारिशों। उपयोग के उदाहरण और सर्वोत्तम प्रथाओं।
  7. नई सामाजिक नेटवर्क: Snapchat, AskFM, Tumblr उपयोग ब्रांड प्रबंधन की सिफारिशों के लिए ?. उपयोग के उदाहरण और सर्वोत्तम प्रथाओं।
  8. ब्लॉग विपणन: प्रबंधन की सिफारिशों। उपयोग के उदाहरण और सर्वोत्तम प्रथाओं।
  9. सामाजिक नेटवर्क में सामग्री रणनीतियों: डिजिटल डब्लूओएम। डिजिटल सामग्री प्रकार और अपने मतभेदों को: ब्रांडेड, प्रायोजित, संवादी, कॉर्पोरेट
  10. 2.0 पीआर पीआर
  11. ग्राहकों के साथ जुड़ने में निहितार्थ मोबाइल चरण
  12. प्रकरण की समीक्षा करें और इस मॉड्यूल की सामग्री के गतिशील सराहना

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 5 कन्वर्ट ग्राहक: मॉडल, डेटा

असली अंकों पारिस्थितिकी तंत्र में रूपांतरण प्राप्त कर सकते, ग्राहकों को सबसे अच्छा ब्रांड अधिवक्ताओं बदलने क्या करना है जानें।

कार्यसूची

  1. रूपांतरण की परिभाषा और डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में रूपांतरण बिंदु और वास्तविक दुनिया के साथ अपनी बातचीत।
  2. डिजिटल एनालिटिक्स और मीट्रिक: का उपयोग करता है, लाभ, सीमाओं और निर्णय लेने के लिए परिणामों का विश्लेषण।
  3. व्यापार खुफिया और डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में बाजार में हिस्सेदारी: खंड के लिए बिग डाटा, विश्लेषण और जानकारी संचालित
  4. डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में रोपण मॉडल: मामले की समीक्षा, सिफारिशों और सर्वोत्तम प्रथाओं
  5. ई-कॉमर्स: सिफारिशों, उपयोग के उदाहरण और अच्छी प्रथाओं
  6. ऐप्लिकेशन: डिजिटल ecositema में भूमिका। प्रवृत्तियों की समीक्षा। प्रबंधन सिफारिशों। उपयोग के उदाहरण और सर्वोत्तम प्रथाओं।
  7. सामाजिक नेटवर्किंग, ऐडवर्ड्स, प्रदर्शन और रूपांतरण चरण में अपनी भूमिका।
  8. प्रकरण की समीक्षा करें और इस मॉड्यूल की सामग्री के गतिशील सराहना।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

वास्तविक और डिजिटल के बीच निरंतरता के समाधान के बिना मॉड्यूल 6 दुनिया में ब्रांड अनुभवों का निर्माण

नए सामान्य में ग्राहक के लिए मूल्यवान ब्रांड अनुभव बनाना सीखें

कार्यसूची

  1. रचनात्मकता, प्रेरणा और डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में अंतर्दृष्टि
  2. डिजिटल दुनिया में ब्रांड अनुभव की अवधारणा
  3. संवर्धित वास्तविकता, आभासी वास्तविकता
  4. रुझान: Gamification, जियोलोकेशन, नए मीडिया, आदि
  5. ग्राहकों रूपांतरण सक्रिय ब्रांड अनुसंशाएं
  6. संघ अनुभव लाइन पर
  7. प्रबंध ग्राहक अनुभव: अनुभव के मैनुअल
  8. प्रकरण की समीक्षा करें और इस मॉड्यूल की सामग्री के गतिशील सराहना।
  9. समापन और डिप्लोमा के सामान्य निष्कर्ष।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

This school offers programs in:
  • स्पेनिश


अंतिम May 21, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Oct. 27, 2018
July 2019
Duration
अवधि
96 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
मुल्य
40,900 MXN
Locations
मेक्सिको - Santa Fe, New Mexico
शूरुवाती तारीक : Oct. 27, 2018
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
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मेक्सिको - Oaxaca, Oaxaca
शूरुवाती तारीक : July 2019
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Dates
Oct. 27, 2018
मेक्सिको - Santa Fe, New Mexico
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July 2019
मेक्सिको - Oaxaca, Oaxaca
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