विपणन 2.0 में डिप्लोमा: डिजिटल और अनुभवात्मक

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

कार्यक्रम विवरण

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विपणन 2.0 में डिप्लोमा: डिजिटल और अनुभवात्मक

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

लक्ष्य

एक रणनीतिक प्रबंधन परिप्रेक्ष्य में सबसे उन्नत विपणन ज्ञान की पहचान करें ताकि आप नई प्रौद्योगिकियों के माध्यम से ब्रांड या ब्रांड के समूह के लिए मूल्य उत्पन्न कर सकें, और इस प्रकार "नए सामान्य" बाजार में अपनी प्रतिस्पर्धी स्थिति को मजबूत कर सकें।


कार्यक्रम के लाभ

  • आपके पास विभिन्न मार्केटिंग टूल की सहायता से विभिन्न ब्रांडों के लिए मूल्य बनाने का ज्ञान होगा, जिसमें डिजिटल मार्केटिंग, इसके विभिन्न पहलुओं, अनुभवी विपणन और विपणन में नवाचार के प्रबंधन शामिल हैं।
  • आप नई डिजिटल सामान्यता में ग्राहक की नई अवधारणा को जानें और समझेंगे और यह जान लेंगे कि कैसे अनुभव प्रदान करना है जो कंपनी या ब्रांड को ग्राहक की वरीयता के लायक होने की अनुमति देता है।
  • आप समझेंगे कि आपके ग्राहकों को आपके द्वारा प्रबंधित कंपनी या ब्रांड के लिए लाभदायक तरीके से कैसे ढूंढें, कनेक्ट करें और परिवर्तित करें।


निर्देशित करने के लिए

निदेशकों, प्रबंधकों, विपणन अधिकारियों (कंपनियों और एजेंसियों) और उन सभी अधिकारियों जो अपने पेशेवर काम को विपणन क्षेत्र से जोड़ते हैं और इसलिए इस विषय में उनके ज्ञान और अनुभव को मजबूत करने और / या मजबूत करने की आवश्यकता है जो एक दृष्टिकोण के माध्यम से सबसे वर्तमान विपणन प्रथाओं।


कार्यक्रम की सामग्री

मार्केटिंग 2.0 में डिप्लोमा: डिजिटल और अनुभवी में छह मॉड्यूल होते हैं, जो कुल मिलाकर 96 घंटे का अध्ययन करते हैं।

मॉड्यूल 1. प्रबंधन और विपणन प्रबंधन में नए सामान्य की चुनौतियां (16 घंटे)

  • डिप्लोमा का परिचय
  • जेडएमओटी (सत्य के शून्य क्षण) और सूक्ष्म क्षणों के युग में ब्रांड मूल्य की अवधारणा।
  • उपभोक्ता युग में गिरावट: ग्राहक युग का आगमन।
  • नई सामान्य और उसके पहलुओं (डिजिटल
  • नई सामान्यता में विपणन के प्रबंधन में संदर्भ के फ्रेम के रूप में 3 सी और मॉडल ई = एमसी 2 का मॉडल।
  • विपणन 2.0: पारंपरिक डिजिटल प्रौद्योगिकी विपणन।
  • विपणन 2.0 में रणनीति, सामग्री और संदर्भ: आरओआई की नई अवधारणा।
  • ग्राहक की डिजिटल और रहस्यमय संस्कृति: नई मानदंड में ब्रांड मूल्य के निर्माण की धुरी।
  • नई डिजिटल सामान्यता में विपणन पेशेवर की क्षमता: पार्श्वता, चपलता, निष्पादन क्षमता और सक्रिय जोखिम धारणा।
  • सफलता और विफलता के मामलों की समीक्षा। अच्छी विपणन प्रथाओं 2.0 की समीक्षा।
  • मॉड्यूल की सामग्री की गतिशीलता की सराहना।

मॉड्यूल 2. विघटनकारी विचार उत्पन्न करें और विपणन में नवप्रवर्तन करें: पार्श्व विपणन (16 घंटे)

  • बाजारों और प्रतिस्पर्धी गतिशीलता का विकास: नई सामान्यता में नवाचार करने का महत्व।
  • पारंपरिक विपणन सोच (लंबवत विपणन) के मजबूत और कमजोर पहलू।
  • विपणन में नवाचार करने के विभिन्न तरीकों: संदर्भ बाजार के अंदर और बाहर।
  • पार्श्व विपणन और इसके दायरे और सीमाओं की अवधारणा।
  • मस्तिष्क प्रशिक्षण, प्रोत्साहन
  • मार्केटिंग में विघटनकारी नवाचार (सफलता नवाचार) की पद्धति के रूप में पार्श्व विपणन प्रक्रिया की परिभाषा।
  • नवाचार उत्पन्न करने के लिए उपकरण: नीली सागर रणनीति और ब्रांड पाखंडी।
  • व्यायाम और अनुप्रयोग गतिशीलता: बाजार, उत्पाद और विपणन मिश्रण स्तर पर पार्श्व विपणन।
  • संगठन में पार्श्व विपणन और नवाचार संस्कृति को लागू करें।

मॉड्यूल 3. डिजिटल पारिस्थितिक तंत्र को समझना (नई सामान्यता में विपणन का आधार): ग्राहक ढूंढना (16 घंटे)

  • डिजिटल पारिस्थितिक तंत्र अवधारणा।
  • डिजिटल बाजार अनुसंधान: मुफ्त और भुगतान उपकरण की समीक्षा।
  • ब्रांड की डिजिटल जीवनशैली को जानें।
  • प्रत्येक उपकरण के ज्ञान को स्थापित करने के लिए गतिशीलता।
  • डिजिटल युग में ग्राहक यात्रा को समझना और मानचित्रण करना: डिजिटल पारिस्थितिक तंत्र में ग्राहक अनुभव (उपयोगकर्ता अनुभव) और असली दुनिया के साथ इसकी बातचीत।
  • सफलता मापदंड: भूमि के निर्माण के रूप में साइट। अच्छे और बुरे कार्य करती है।
  • ग्राहक खोजें: SEO / SEM। यह क्या है? यह कैसे काम करता है? क्या परिणाम की उम्मीद और कितनी देर तक? अच्छा अभ्यास।
  • ग्राहक खोजें: डिजिटल विज्ञापन: प्रदर्शन तत्वों और Programatic। यह क्या है? यह कैसे काम करता है? क्या परिणाम की उम्मीद और कितनी देर तक? अच्छा अभ्यास।
  • मोबाइल पहला: ग्राहक चरण ढूंढने में प्रभाव।
  • डिजिटल मीडिया और पारंपरिक मीडिया के बीच संबंध।
  • मॉड्यूल की सामग्री की सराहना के मामलों और गतिशीलता की समीक्षा।

मॉड्यूल 4. ग्राहक से जुड़ना: सोशल नेटवर्क

  • सोशल नेटवर्क्स का परिचय: मेक्सिको और बाकी दुनिया में प्रवेश और एक्सपोजर के स्तर के लिए सोशल नेटवर्क्स की सूची।
  • ग्राहक के साथ जुड़ने के लिए सोशल नेटवर्क्स की भूमिका: सोशल नेटवर्क बनाम ग्राहक मनोविज्ञान और अपेक्षित व्यवहार के मनोविज्ञान।
  • एक रणनीतिक ढांचे के महत्व: नेटवर्क दृष्टिकोण के एक नेटवर्क के रूप में एकीकृत सामाजिक नेटवर्किंग। सफलता के मीट्रिक।
  • फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप: मोबाइल, एल्गोरिदम के लिए विकास
  • ट्विटर, पेरिस्कोप और वाइन: तत्कालता के लिए शर्त। प्रवृत्तियों, प्रबंधन सिफारिशों और उपयोग के उदाहरण और अच्छी प्रथाओं की समीक्षा।
  • यूट्यूब: दृश्य संचार के महत्व को। प्रवृत्तियों की समीक्षा। प्रबंधन सिफारिशों। उपयोग के उदाहरण और सर्वोत्तम प्रथाओं।
  • नए सोशल नेटवर्क (स्नैपचैट, AskFM, Tumblr, आदि): ब्रांड, प्रबंधन अनुशंसाओं के लिए उपयोग करें। उपयोग और अच्छे प्रथाओं के उदाहरण।
  • ब्लॉग विपणन: प्रबंधन की सिफारिशों। उपयोग के उदाहरण और सर्वोत्तम प्रथाओं।
  • सामाजिक नेटवर्क में सामग्री रणनीतियों: डिजिटल WOM।
  • डिजिटल सामग्री के प्रकार और उनके मतभेद: ब्रांडेड, प्रायोजित, बातचीत, कॉर्पोरेट।
  • पीआर से पीआर 2.0 तक।
  • ग्राहक के साथ जुड़ने के चरण में मोबाइल प्रभाव।
  • प्रकरण की समीक्षा करें और इस मॉड्यूल की सामग्री के गतिशील सराहना।

मॉड्यूल 5. क्लाइंट में कनवर्ट करें: मॉडल, डेटा

  • रूपांतरण की परिभाषा और डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में रूपांतरण बिंदु और वास्तविक दुनिया के साथ अपनी बातचीत।
  • डिजिटल एनालिटिक्स और मीट्रिक: का उपयोग करता है, लाभ, सीमाओं और निर्णय लेने के लिए परिणामों का विश्लेषण।
  • व्यापार खुफिया और डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में बाजार में हिस्सेदारी: खंड के लिए बिग डाटा, विश्लेषण और जानकारी संचालित
  • डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में रोपण मॉडल: मामले की समीक्षा, सिफारिशों और सर्वोत्तम प्रथाओं
  • ई-कॉमर्स: सिफारिशों, उपयोग के उदाहरण और अच्छी प्रथाओं
  • ऐप्लिकेशन: डिजिटल ecositema में भूमिका। प्रवृत्तियों की समीक्षा। प्रबंधन सिफारिशों। उपयोग के उदाहरण और सर्वोत्तम प्रथाओं।
  • सामाजिक नेटवर्किंग, ऐडवर्ड्स, प्रदर्शन और रूपांतरण चरण में अपनी भूमिका।

मॉड्यूल 6. वास्तविक और डिजिटल (16 घंटे) के बीच निरंतरता के समाधान के बिना दुनिया में ब्रांड अनुभव बनाएं

  • रचनात्मकता, प्रेरणा और डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में अंतर्दृष्टि
  • डिजिटल दुनिया में ब्रांड अनुभव की अवधारणा
  • संवर्धित वास्तविकता, आभासी वास्तविकता
  • रुझान: Gamification, जियोलोकेशन, नए मीडिया, आदि
  • ग्राहकों रूपांतरण सक्रिय ब्रांड अनुसंशाएं
  • संघ अनुभव लाइन पर
  • प्रबंध ग्राहक अनुभव: अनुभव के मैनुअल
  • प्रकरण की समीक्षा करें और इस मॉड्यूल की सामग्री के गतिशील सराहना।
  • समापन और डिप्लोमा के सामान्य निष्कर्ष।
This school offers programs in:
  • स्पेनिश


अंतिम October 29, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Apr. 27, 2019
Apr. 30, 2019
Duration
अवधि
96 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
मुल्य
40,900 MXN
Locations
मेक्सिको - Zapopan, Jalisco
शूरुवाती तारीक : Apr. 30, 2019
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मेक्सिको - Santa Fe, New Mexico
शूरुवाती तारीक : Apr. 27, 2019
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मेक्सिको - Monterrey, Nuevo Leon
शूरुवाती तारीक : May 24, 2019
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Dates
Apr. 27, 2019
मेक्सिको - Santa Fe, New Mexico
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Apr. 30, 2019
मेक्सिको - Zapopan, Jalisco
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May 24, 2019
मेक्सिको - Monterrey, Nuevo Leon
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