आधिकारिक विवरण पढ़ें

आज के तेजी से पुस्तक है और कभी विकसित बाजार में, ज्ञान और कौशल मार्केटिंग में एमबीए एकाग्रता से प्राप्त की मदद करने के लिए कंपनियों के ग्राहकों के लिए मूल्य बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। , विकासशील वितरण, मूल्य निर्धारण और ब्रांड, उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देने के दोनों राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पहलुओं विपणन एकाग्रता में कवर कर रहे हैं। विश्लेषणात्मक कठोरता वेबसाइट, सामाजिक मीडिया, और अन्य उभरते विपणन तकनीकों के प्रभावी उपयोग के लाभ उठाने के लिए रचनात्मक सोच के साथ एकीकृत है।

बार्नी स्कूल एमबीए कार्यक्रम में नामांकित छात्रों के चार स्नातक स्तर के विपणन पाठ्यक्रम (12 क्रेडिट घंटे) को पूरा करने से एक विपणन एकाग्रता कमा सकते हैं। चार पाठ्यक्रमों चार वैकल्पिक पाठ्यक्रम एमबीए आवश्यकता की ओर गिनती होगी। आमतौर पर की पेशकश की विपणन पाठ्यक्रम में शामिल हैं:

  • अंतर्राष्ट्रीय विपणन
  • विपणन संचार
  • उत्पाद नवाचारों और विकास
  • सौदेबाजी और बातचीत
  • बाजार और प्रतियोगी खुफिया
  • उद्यमिता
प्रोग्राम पढ़ाया गया:
अंग्रेज़ी

देखो 3 ज्यदा विषय से Barney School of Business »

अन्य