आधिकारिक विवरण पढ़ें

विकी के बारे में

यह स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम उन मांगों के जवाब देने के लिए डिज़ाइन किया गया था जो नए व्यापार पारिस्थितिक तंत्र संगठनों के पास हैं, क्योंकि विपणन व्यवसाय का मुख्य कार्य है, इसके विकास को समझने से लोगों के प्रत्यक्ष व्यक्तिगत रूप से बेहतर या परोक्ष रूप से शामिल किया जाएगा विपणन में और इसलिए, उन संगठनों के जहां वे सहयोग करते हैं।
यह सीमा के मुद्दों और नए 4.0 उद्यम, यानी वैश्विक और ग्राहक केंद्रित, व्यापार, मूल्य, एकीकृत, खुदाई (डिजिटल और भौतिक एकीकरण) और अभिनव पर केंद्रित है।

यह अभिनव है और संगठनों के विश्व के शीर्ष तकनीकी, डिजिटल और प्रक्रियात्मक पहलुओं को शामिल करता है। यह प्रस्तुत विषयों में से प्रत्येक संगठन में शीर्ष संगठनों में व्यापक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय अनुभव के साथ-साथ शिक्षकों के साथ अनुभवों का एक मजबूत साझा करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, यह समझने में योगदान देता है कि विपणन वास्तव में इन दिनों क्या है और व्यापार का लाभ उठाने की इसकी क्षमता है और प्रशासकों, निदेशकों, प्रबंधकों, सलाहकारों और उद्यमियों के लिए एक ट्रांसवर्सल उपयोगिता है।

यह लोगों की वास्तविक परिस्थितियों में अवधारणाओं के व्यावहारिक अनुप्रयोग में लोगों को प्रशिक्षित करने, विपणन योजना के डिजाइन और उत्पादन के संदर्भ में कौशल विकसित करने और सहयोगियों, शिक्षकों, वक्ताओं, व्यापारियों और संस्थानों के संपर्कों का नेटवर्क बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया था। ।

मुख्य लाभ

  • इन दिनों परिवर्तन, प्रवृत्तियों, व्यापार की अनिवार्यता और विपणन के स्रोतों की पहचान करें।
  • कंपनियों में विपणन समारोह की भूमिका और संगठन को परिभाषित करें।
  • विश्लेषण पद्धतियों के विकास के माध्यम से किसी दिए गए परिस्थिति के प्रमुख पहलुओं की पहचान करें।
  • समझें कि विभिन्न संगठनात्मक क्षेत्र व्यवसाय में कैसे योगदान करते हैं और यह निर्धारित करते हैं कि एक संगठन विभिन्न हितधारकों के साथ ग्राहक फोकस, डिजिटल, सामाजिक और संबंधपरक तर्क को कैसे प्रतिसाद देता है।
  • एक शीर्ष प्रबंधक के लिए आवश्यक व्यक्तिगत कौशल विकसित करना और बाजार विश्लेषण और उसके आवेदन की पद्धतियों को समझना।
  • विश्लेषण मेट्रिक्स में अवधारणाओं के संगठन के विभिन्न क्षेत्रों में अनुवाद करें।
  • एक संगठन के भीतर एकीकृत परियोजनाओं को विकसित और प्रबंधित करने में सक्षम हो।

प्राप्तकर्ताओं

  • सीएमओ, वाणिज्यिक और बिक्री प्रबंधक जो 4.0 पर्यावरण में व्यापार और विपणन कौशल को अपग्रेड और नवीनीकृत करना चाहते हैं;
  • विभिन्न कार्यात्मक क्षेत्रों के निदेशक, जो संगठन में विपणन कार्य को समझना चाहते हैं;
  • टेबल्स जो संचार, बिक्री, ग्राहक प्रबंधन, जनसंपर्क, वितरण, उत्पाद प्रबंधन, जैसे कई क्षेत्रों में विभिन्न कार्यों को निष्पादित करते हैं;
  • उद्यमियों;
  • उद्यमियों;
  • कंसल्टेंट्स।

अध्ययन योजना

करियर यूनिट्स
प्रोग्राम पढ़ाया गया:
पुर्तगाली

देखो 5 ज्यदा विषय से IPAM »

अंतिम August 7, 2018 अद्यतन.
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
अक्टूबर 2019
Duration
9 महीने
आंशिक समय
स्थान अनुसार
दिनांक अनुसार
Start Date
अक्टूबर 2019
आवेदन की आखरी तारीक

अक्टूबर 2019

अन्य