विपणन प्रबंधन में स्नातकोत्तर (पोर्टो)

IPAM

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

विपणन प्रबंधन में स्नातकोत्तर (पोर्टो)

IPAM

विकी के बारे में

IPAM स्नातक कार्यक्रमों के माध्यम से, आप पुर्तगाल में मार्केटिंग शिक्षा में 34 साल के इतिहास के साथ एक संदर्भ स्कूल में प्रवेश कर सकते हैं, हमेशा ज्ञान के सबसे आगे, जहां कंपनियों के निकटता निरंतर है।

पुर्तगाल में फर्स्ट मार्केटिंग स्कूल के रूप में, IPAM पोर्टो ने प्रबंधकों और प्रबंधकों की अद्यतन और विकास आवश्यकताओं के अनुरूप बहुआयामी कार्यक्रमों का विकास करके बाजार की जरूरतों की पूर्ति करने की मांग की है।

स्नातक कार्यक्रम किसी भी वैज्ञानिक क्षेत्र के व्यक्तियों को निर्देशित किए जाते हैं जो विपणन के क्षेत्र में एक ठोस वैचारिक आधार प्राप्त करना चाहते हैं और व्यवसाय अभ्यास में अपने आवेदन के लिए उपकरण और आवश्यक कौशल से लैस हैं। पेशेवर करियर के विकास के दृष्टिकोण से, कार्यक्रमों को विशेष रूप से गुणवत्ता प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए संरचित किया जाता है जो विपणन प्रबंधन के क्षेत्र में अपने विभिन्न पहलुओं में ठोस करियर की मांग करने वालों की आवश्यकताओं से मेल खाता है।

अपने डिजाइन में, छात्रों को विभिन्न प्रकार के क्षेत्रों के साथ, प्रशिक्षण प्राथमिकताओं और प्रत्येक की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप बनाने के लिए विशेष देखभाल की गई थी। शिक्षकों और विशेषज्ञों की एक विशाल और बहुआयामी टीम के साथ, ज्यादातर व्यापारिक दुनिया से, हम आपको विभिन्न व्यवसाय और परियोजना / विचारों के आधार पर अपने व्यवसाय / परियोजना / विचार को बनाने या प्रतिबिंबित करने और अपनी चुनौती को पूरा करने में मदद करना चाहते हैं।

मुख्य लाभ

  1. प्रतिभागी व्यापार के नेताओं द्वारा प्रस्तुत व्यावसायिक चुनौतियों को साझा करेंगे और उनके संकल्प में योगदान देंगे। »कौशल इग्निशन
  2. वे व्यावसायिक चुनौतियों का समाधान करेंगे, सैद्धांतिक ज्ञान द्वारा ठोस प्रस्तावों को प्रस्तुत करेंगे, जिसमें महत्वपूर्ण बुद्धि और भावनात्मक क्षमता होगी। »क्रिएटिव चेंज
  3. वे बड़े व्यापार समूहों और अभिनव कंपनियों के शिक्षकों के साथ अनुभव हासिल करेंगे। »अनुभवी दृष्टिकोण
  4. शोध प्रोफेसरों के तकनीकी-वैज्ञानिक ज्ञान को अवशोषित करने के लिए। »ज्ञान सिनर्जी
  5. वर्तमान बाहरी संस्थाएं और संभावित व्यापार भागीदारों

प्राप्तकर्ताओं

  • विपणन और बिक्री प्रबंधकों, प्रबंधन पदों के लिए एक योग्य तरीके से चढ़ने के लिए दक्षताओं को हासिल करने की मांग।
  • उत्पाद प्रबंधन, बिक्री, संचार, विज्ञापन, जनसंपर्क, बिक्री के बाद सेवा और ग्राहक सहायता से संबंधित पेशेवर, जो बाजार से और अंतिम ग्राहकों / उपभोक्ताओं से सीधे जुड़े हुए हैं या इरादा रखते हैं।
  • प्रबंधकों, उद्यमियों और उदार पेशेवर जो एक विपणन दृष्टिकोण विकसित करना चाहते हैं जो लक्षित बाजारों में अपने व्यापार के संबंध को बढ़ाता है और अवसरों की संख्या और मूल्य को बढ़ाता है।

अध्ययन योजना

मॉड्यूल

संकाय

शिखर सम्मेलन विपणन प्रबंधन

ह्यूगो रिबेरो दा सिल्वा

वैश्विक और डिजिटल युग में विपणन प्रबंधन

पेड्रो रॉड्रिग्स

सामरिक विपणन प्रबंधन

टियागो गौविया

डिजिटल युग में उपभोक्ता रुझान और व्यवहार

माफल्डा फेरेरा

बी 2 बी 2 सी बी 2 बी ऑपरेशनल मैनेजमेंट

रुई डायस

ब्रांडिंग 4.0: डिजिटल युग में ब्रांड एप्लाइड मैनेजमेंट

पाउला जोखिम भरा

डिजिटल विपणन रणनीति और व्यापार परिवर्तन

पेड्रो रॉड्रिग्स

वाणिज्यिक टीमों और बिक्री प्रक्रियाओं का प्रबंधन

पेड्रो अगुइयार

"ग्राहक जीवन समय मूल्य" को अनुकूलित करना

जेम्स फ्लेमिंग

विपणन खुफिया

ह्यूगो रिबेरो दा सिल्वा

विपणन सूचना प्रणाली और सीआरएम

जोक्विम डायस

विपणन और एसएमई "आपूर्तिकर्ता" या "ग्राहक" पीओवी (दृष्टिकोण का बिंदु)

मिगुएल कोर्रिया

बिजनेस 4.0: ई-कॉमर्स और रिटेल ऑफ फ्यूचर

जेम्स फ्लेमिंग

एकीकृत विपणन योजना

नून्स कार्नेरो

This school offers programs in:
  • पुर्तगाली


अंतिम August 7, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Oct. 2019
Duration
अवधि
9 महीने
आंशिक समय
Locations
पोर्चुगल - Porto, Porto District
शूरुवाती तारीक : Oct. 2019
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
Dates