विपणन और संचार में पोस्ट-डिप्लोमा पाठ्यक्रम - पारंपरिक, डिजिटल विपणन और सोशल मीडिया रणनीति

Accademia di Comunicazione

कार्यक्रम विवरण

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विपणन और संचार में पोस्ट-डिप्लोमा पाठ्यक्रम - पारंपरिक, डिजिटल विपणन और सोशल मीडिया रणनीति

Accademia di Comunicazione

मार्केटिंग और बिजनेस कम्युनिकेशन में दो साल के डिप्लोमा कोर्स आज संचार बाजार की मांग को प्रभावी ढंग से प्रतिक्रिया देने के लिए एक पूरी तरह से नई प्रणाली प्रस्तुत करते हैं, जिसमें डिजिटल क्षेत्र सबसे गतिशील है और ठोस बुनियादी ज्ञान के साथ पेशेवर संसाधनों की आवश्यकता है और विशिष्ट तकनीकी कौशल।

कंपनियों के लिए पेशेवरों की आवश्यकता है जो डिजिटलकरण और वैश्वीकरण की चुनौतियों का सामना करने के बारे में जानते हैं, एक शैक्षणिक प्रस्ताव की आवश्यकता होती है जो रणनीतिक दृष्टि और क्षमता के साथ ठोस तकनीकी कौशल वाले युवा लोगों के काम की दुनिया में प्रवेश को जितना संभव हो सके कई डिजिटल चैनलों के योगदान का फायदा उठाएं जिसके माध्यम से उपभोक्ता संपर्क करते हैं, जो उपभोक्ता से संपर्क करने की अनुमति देते हैं और कंपनी / संगठन की प्रतिष्ठा, सर्वसम्मति और सफलता का प्रबंधन करते हैं, जिसके लिए वे काम करते हैं।

Fondazione Accademia di Comunicazione ने हमेशा कौशल और कौशल के संदर्भ में संचार बाजार की मांग की निगरानी की है और इसके विकास के एक कार्य के रूप में, शैक्षिक सामग्री और संकाय (शिक्षण निकाय के दोनों) के निरंतर अद्यतन - विशेष रूप से वेब पेशेवरों से क्या चिंता है। डिजिटल विकास द्वारा प्रदान किए जाने वाले व्यावसायिक अवसरों के अवसरों के लिए विशिष्ट कौशल और नई व्यावसायिक और संचार प्रक्रियाओं और मॉडलों के लिए अनुकूलित रणनीतियों और रणनीति विकसित करने की क्षमता की आवश्यकता होती है, जहां डिजिटल कौशल को मौलिक ज्ञान और विपणन के कौशल के शरीर पर समान रूप से तैयार किया जाता है। और संचार।

शैक्षणिक लक्ष्य

मार्केटिंग और बिजनेस कम्युनिकेशन में दो साल के डिप्लोमा कोर्स का उद्देश्य प्रतिभागियों को ज्ञान और पेशेवर कौशल प्रदान करना है जो उन्हें विपणन, मीडिया, कॉर्पोरेट संचार, ब्रांड, उत्पाद और सेवा का प्रबंधन करने में सक्षम बनाता है। वेब 2.0 के साथ एक एकीकृत तरीके से, एक परिदृश्य में क्रॉस-मीडिया और बहु-चैनल रणनीतियों का विकास जहां डिजिटल ने कंपनी / उपभोक्ता संबंधों को गहराई से बदल दिया है और वास्तविक समय में वार्तालाप के रूप में उपभोक्ताओं और ब्रांडों के बीच संबंध विकसित होता है।

पाठ्यक्रम के प्रशिक्षण क्षेत्र एक दृष्टिकोण के साथ सहक्रियात्मक और सुसंगत मॉड्यूल के माध्यम से सामग्री विकसित करते हैं जो प्रतिभागियों को विपणन और पारंपरिक संचार की बुनियादी तकनीकों के अलावा, रणनीतियों के भीतर एकीकृत करने की अनुमति देने वाली पद्धतियों के अलावा, जानने और उपयोग करने की अनुमति देता है। एकजुट, डिजिटल पैरामीटर नए पैरामीटर द्वारा सेट किए गए मॉडलों के अनुसार - साझाकरण, रिश्ते, भागीदारी और सगाई - विशेष रूप से, सोशल मीडिया के विशाल प्रसार से लगाया गया।

पहले वर्ष के दौरान, प्रशिक्षण कार्यक्रम छात्रों द्वारा आवश्यक जटिल परिवर्तनों के संदर्भ में सभी संचार (विपणन, विज्ञापन, जनसंपर्क और संचार, मीडिया) के रणनीतिक तंत्र के सावधानीपूर्वक विश्लेषण के माध्यम से आवश्यक सैद्धांतिक आधार प्राप्त करने की अनुमति देगा। अब डिजिटल प्रौद्योगिकी का अपरिहार्य उपयोग। विभिन्न क्षेत्रों में से, यह जानकर कि वे आज क्या हैं - और शायद कल होगा - और उनके रणनीतिक दृष्टिकोण में परिवर्तन का कारण यह दर्शाता है कि प्रति-पाठ्यक्रम का विकास प्रक्रिया के विकास के लिए आवश्यक संदर्भों के साथ कला की वर्तमान स्थिति से शुरू होता है।

दूसरे वर्ष में कंपनी, एजेंसी और एजेंसी दोनों में मार्केटिंग, संचार, जनसंपर्क, मीडिया में भविष्य के पेशेवर आउटलेट के सभी क्षेत्रों में डिजिटल प्रौद्योगिकी के उपयोग में छात्रों को और अधिक लंबवत अंतर्दृष्टि प्रदान की जाती है।

पेशेवर मार्ग सबसे अधिक प्रोजेक्ट उन्मुख शिक्षण पद्धति पर जोर देता है, वास्तविक ग्राहकों से कम किए गए लाइव ब्रीफ के साथ और रचनात्मकता के पाठ्यक्रमों के साथ टीम में पाठ्यक्रम के छात्रों द्वारा संबोधित किया जाता है, इस प्रकार कक्षा में एजेंसी के काम को पुन: उत्पन्न करता है।

प्रोजेक्ट वर्क के माध्यम से सीखने की यह पद्धति, इसकी नींव से Accademia di Comunicazione डीएनए, छात्र द्वारा चुने गए विशेषज्ञता के आधार पर कंपनी और / या एजेंसी में इंटर्नशिप की अवधि तक मजबूत होगी।

इस कोर्स में अधिग्रहित कौशल लोम्बार्डी क्षेत्र द्वारा प्रमाणित हैं और यूरोपीय सीखने के लिए यूरोपीय सीखने के लिए योग्यता के लिए योग्यता के यूरोपीय फ्रेम के भीतर मान्य हैं (ईक्यूएफ)

अध्ययन योजना

पहला साल

मार्केटिंग पब्लिक रिलेशंस के बुनियादी सिद्धांत कॉर्पोरेट संचार | खाता प्रबंधन | सामरिक संयंत्र की कला की स्थिति।

ज्ञान और बुनियादी कौशल

उपभोक्ता व्यवहार: उपभोक्ता यात्रा | डिजिटल विपणन

दूसरा साल

जनसंपर्क और कॉर्पोरेट संचार क्षेत्र

कॉर्पोरेट संचार | चालू / बंद लाइन आरपी / मीडिया संबंध | प्रेस ऑफिस | घटनाक्रम का संगठन और प्रबंधन वित्तीय संचार | संकट संचार | कोई लाभ और धन उगाहने संचार नहीं सीएसआर | संस्थागत और सार्वजनिक संचार सामुदायिक प्रबंधन | SEM

विपणन और विज्ञापन क्षेत्र

खाता प्रबंधन | सामरिक ब्रांड प्रबंधन | डिजिटल विज्ञापन | वेब वीडियो | एकीकृत विपणन संचार | व्यापार विपणन | प्रत्यक्ष विपणन | बिक्री | प्रचार | प्रायोजक | परियोजना प्रबंधन | ई वाणिज्य | सामुदायिक प्रबंधन | मोबाइल मार्केटिंग और विज्ञापन | प्रोग्रामेटिक विज्ञापन।

शिक्षण घंटे, सेमिनार, साक्ष्य, केस इतिहास, कार्यशालाओं, कार्यशालाओं और पेशेवर सिमुलेशन के अलावा योजना बनाई गई है।

दूसरे वर्ष के दौरान छात्रों को ग्राफिक डिजाइनरों और विज्ञापन के क्रिएटिव के साथ हमेशा एक टीम में कंपनियों के साथ वास्तविक समस्याओं पर विपणन और संचार परियोजनाओं का विकास होता है।

पाठ्यक्रम के बाद चरण

इंटर्नशिप, प्रत्येक पाठ्यक्रम के अंत में पहले से ही, अपने स्वयं के गठन को पूर्ण करने की अवधि के रूप में और भविष्य में काम के लिए संभावित अवसर के रूप में सबसे पहले माना जाना चाहिए। इन दो कारणों से, इंटर्नशिप स्वचालित रूप से पूर्व-स्थापित कंपनियों के साथ पूर्व-मौजूदा समझौतों के आधार पर तय नहीं होती है, लेकिन मान ली जाती है कि हर साल कंपनी द्वारा एक विशिष्ट और सटीक अनुरोध किया जाता है जिसके संबंध में छात्रों का चयन किया जाता है अकादमी, चयन साक्षात्कार में भेजा गया और उसी कंपनी द्वारा चुना गया। इसलिए यह न केवल पाठ्यक्रम और गारंटी है कि अकादमी कंपनी को देती है, लेकिन साक्षात्कार के दौरान व्यक्तिगत छात्र अपनी क्षमताओं और खुद को प्रस्तुत करने के तरीके के संबंध में प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे, जो कंपनी की पसंद का निर्धारण करेगा। ।

"विज्ञापन व्यक्तित्व" इंटर्नशिप के संगठन के लिए एकेडमीडिया की वचनबद्धता जिसे हर साल नवीनीकृत किया जाता है, बिना किसी निश्चित समझौते के automatisms के उपज के लिए, इस उद्देश्य को प्रोत्साहित करना है कि इंटर्नशिप के अंत में छात्र की पुष्टि होगी एक अनुबंध

इस दो साल के बाद डिप्लोमा कोर्स में भाग लेने से आप इस प्रकार काम कर सकते हैं:

  • कॉर्पोरेट संचार के प्रबंधक
  • कंपनी में उत्पाद प्रबंधक
  • विज्ञापन एजेंसी में खाता
  • जनसंपर्क में विशेषज्ञ
  • मीडिया एजेंसियों और विज्ञापन व्यापारियों में मीडिया प्लानर
  • रणनीतिक योजनाकार
  • उत्पादन सदनों में निर्माता
  • वेब सामग्री लेखक
  • डिजिटल मीडिया प्लानर
  • डिजिटल मीडिया रणनीतिकार
  • एकीकृत डिजिटल मीडिया विशेषज्ञ
  • वेब सामग्री प्रबंधक
  • एसईओ विशेषज्ञ
  • सोशल मीडिया प्लानर
  • सोशल मीडिया विश्लेषक
  • सामुदायिक प्रबंधक
  • एसईएम विशेषज्ञ
  • वेब विश्लेषक
  • डिजिटल पीआर
  • ब्रांड प्रतिष्ठा विशेषज्ञ
  • मोबाइल मार्केटिंग मैनेजर
  • परियोजना प्रबंधक
This school offers programs in:
  • इतालवी


अंतिम September 29, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Oct. 2019
Duration
अवधि
2 वर्षों
पुरा समय
Price
मुल्य
- आय बैंड
Locations
इटली - Milan, Lombardy
शूरुवाती तारीक : Oct. 2019
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Dates
Oct. 2019
इटली - Milan, Lombardy
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