विपणन और ग्राहक केन्द्रित में प्रमाण पत्र

University of Johannesburg

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

विपणन और ग्राहक केन्द्रित में प्रमाण पत्र

University of Johannesburg

आप एक स्थिति में आप अपनी इकाई या संगठन के लिए विपणन करने के लिए है, जहां में अपने आप को मिल रहा है, और आप वास्तव में बेहतर विपणन ज्ञान की जरूरत है? आपकी स्थिति लंबी यात्रा एक विपणन योग्यता प्राप्त और स्कूल leavers का एक गुच्छा के साथ अध्ययन वास्तव में या तो आप के लिए अपील नहीं करता है के लिए बाहर नियम। अभी तक आप एक सफल बाज़ारिया बनने के लिए एक रास्ता खोजने की जरूरत है।

पर पढ़ें .... क्योंकि सफलता के विपणन के लिए सड़क विपणन और ग्राहक केन्द्रित में प्रमाण पत्र के माध्यम से चलाता है ...

किसे भाग लेना चाहिए?

जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहिए शामिल हैं:

  • विपणन, बिक्री या पीआर की स्थिति, जो किसी भी विपणन प्रशिक्षण की जरूरत नहीं है में लोग।
  • व्यावसायिक इकाइयों जो तेजी से अपने कारोबार इकाई या उत्पाद को बाजार की जरूरत के लोग / सेवाओं की पेशकश की।
  • जो लोग विपणन विशेषज्ञता के साथ अपने इंजीनियरिंग या तकनीकी कौशल के आधार पूरक करना चाहते हैं।

योग्यता के प्रयोजन

इस कार्यक्रम का उद्देश्य मुख्य फोकस के रूप में ग्राहक के साथ बुनियादी और उन्नत विपणन सिद्धांतों के अध्ययन के माध्यम से, प्रतिभागियों से लैस करने के लिए, योजना और लागू करने के विपणन रणनीति में आवश्यक दक्षता और कौशल के साथ है।

कार्यक्रम की अवधि

कार्यक्रम प्रत्येक वर्ष फरवरी में शुरू होता है और एक साल की अवधि में प्रस्तुत किया जाता है, तीन घंटे के 23 संपर्क सत्र से मिलकर। शैक्षणिक किंग्सवे परिसर पर 17h45-20h30 से सोमवार की शाम को पेशकश कर रहे हैं। सफलतापूर्वक विपणन और ग्राहक केन्द्रित छात्रों में प्रमाण पत्र को पूरा करने के लिए छह लिखा आकलन, प्रत्येक मॉड्यूल पर एक पारित करने के लिए की जरूरत है।

प्रवेश की आवश्यकताएं

न्यूनतम प्रवेश आवश्यकताओं हैं:

  • वरिष्ठ प्रमाणपत्र (ग्रेड 12) या समकक्ष; तथा
  • कम से कम तीन साल के व्यापार का अनुभव।

समूह की गतिशीलता के कारण, केवल उम्मीदवारों की एक सीमित संख्या में समायोजित किया जा सकता है। चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

कार्यक्रम सामग्री

कार्यक्रम छह मॉड्यूल के होते हैं

मॉड्यूल 1: समझौता ग्राहक केन्द्रित

  • बनाना और ग्राहक मूल्य देने
  • ग्राहक केन्द्रित और विपणन की भूमिका
  • विपणन परिदृश्य को समझना

मॉड्यूल 2: ग्राहक केन्द्रित

  • ज्ञान प्रबंधन और ग्राहक की जानकारी
  • ग्राहक और व्यापार बाजार को समझना
  • प्रतियोगियों को समझना

3 मॉड्यूल: सही ग्राहकों को लक्षित

  • ग्राहकों की पहचान
  • ग्राहकों का चयन
  • पोजिशनिंग और विपणन की पेशकश फर्क

4 मॉड्यूल: पारंपरिक ग्राहक केन्द्रित उपकरण

  • उत्पाद और ब्रांडिंग निर्णयों
  • विपणन संचार निर्णयों
  • कार्मिक बेचना
  • मूल्य निर्णय
  • वितरण निर्णयों

5 मॉड्यूल: सेवा केंद्रित ग्राहक केन्द्रित उपकरण

  • भौतिक सबूत
  • प्रक्रियाओं
  • लोग

6 मॉड्यूल: लौटने के ग्राहकों

  • सेवा की गुणवत्ता
  • सेवा की गुणवत्ता माप
  • को बनाए रखना है और ग्राहकों से बढ़ रहा है

में विपणन और ग्राहक केन्द्रित प्रमाणपत्र के लिए आवेदन लिए यहां क्लिक करें

This school offers programs in:
  • अंग्रेज़ी
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Feb. 2019
Duration
अवधि
1 वर्ष
आंशिक समय
Locations
साउत आफ्रिका - Johannesburg, Gauteng
शूरुवाती तारीक : Feb. 2019
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे