विशिष्टता और विशिष्टता, अपनी विलासिता के सामान के वादे के साथ बाजार पर एक सुसंगत स्थिति को बनाए रखने, विपणन रणनीतियों और एक लक्जरी ब्रांड उल्लेखनीय CA veicolarne एफई ectively मूल्यों और पहचान का संचार का विकास करना।

Il ग्रीष्मकालीन कैम्पस विपणन और संचार विलासिता के लिए यह लक्जरी बाजार की एक में गहराई से चित्र उपलब्ध कराते हैं और विपणन और संचार के मुख्य तत्वों को पेश करने के लिए बनाया गया है।

कोर्स के दौरान यह तकनीक और नवीनता सी "मामले के अध्ययन 'के विश्लेषण के माध्यम से स्थिति और लक्ष्य-निर्धारण के सिद्धांतों का पता लगाने जाएगा और, सबसे प्रसिद्ध लक्जरी ब्रांड द्वारा अपनाया विपणन और संचार रणनीतियों का विश्लेषण करेगा।

कार्यक्रम

सप्ताह 1

  • परिचय और "विलासिता की अवधारणा" का विश्लेषण
  • लक्जरी डी के विभिन्न धारणाएं चर के माध्यम से नेड "समय और जगह"
  • एक संचार उपकरण के रूप में लक्जरी
  • मामले के अध्ययन: बिग विज्ञापन अभियानों, सेलिब्रिटी विज्ञापन और सेलिब्रिटी गपशप
  • लक्जरी फैशन प्रणाली: सामान्य विश्लेषण, शक्तियों और कमजोरियों
  • ब्रांड विभाजन: अंतरराष्ट्रीय परिदृश्य और प्रमुख प्रतिस्पर्धी कारकों

2 सप्ताह

  • संदर्भ बाजार पर स्थिति विश्लेषण
  • संदर्भ लक्ष्य के आधार पर स्थिति रणनीति
  • लक्जरी उत्पादों के वितरण का विश्लेषण: नए स्वरूप और बाजार की क्षमता पांच मुख्य चैनलों के लिए (खुदरा, थोक, खुदरा पर्यटन, कॉर्पोरेट और ऑनलाइन बिक्री आउटलेट)
  • संचार प्रबंधन: सामाजिक परिवर्तन, विज्ञापन और डिजिटल मीडिया के वितरण के विकास के संदर्भ में संचार
  • वर्तमान और भविष्य के परिदृश्य पूर्वानुमान बाजार की स्थिति
प्रोग्राम पढ़ाया गया:
अंग्रेज़ी
इतालवी

देखो 4 ज्यदा विषय से Haute Future Fashion Academy »

यह कोर्स है कैम्पस आधारित
Start Date
अक्टूबर 2019
Duration
2 सप्ताह
पुरा समय
स्थान अनुसार
दिनांक अनुसार
Start Date
अक्टूबर 2019
आवेदन की आखरी तारीक

अक्टूबर 2019

अन्य