आधिकारिक विवरण पढ़ें

जब हम शब्दों के साथ काम करते हैं तो हमें वास्तविकता और काल्पनिक के बीच की सीमाओं पर एक उपकरण के साथ दुनिया का पता लगाने का अवसर मिलता है। जब हम सपने देखते हैं, तो हम कितने आयामों को घुमाते हैं? हम यादें पैदा करते हैं, हम छवियों को देखते हैं। वे कहाँ से आते हैं? विज्ञापन की दुनिया में काम करना मतलब है कि लोगों को सपने देखने में सक्षम होना, लोगों को अन्य स्थानों, अन्य संसारों, अन्य आयामों में उड़ना चाहते हैं। क्या एरियोस्टो ने चंद्रमा पर जाने की कल्पना नहीं की थी, क्या पुरुष वहां जाना चाहते हैं? यह कवि है जो पहली बार एक सपने की कल्पना करता है कि दुनिया प्यार में पड़ सकती है। हर किसी ने हमेशा चाँद की प्रशंसा की है लेकिन एरिओस्टो पहली बार चंद्रमा पर जाने के बारे में बात करता है और वहां पहुंचने की संभावना का विचार प्रस्तुत करता है। अगर उसने नाइट के बारे में नहीं बताया था जो इस शानदार यात्रा को बनाता है, तो शायद कोई भी वास्तव में इस मिशन को नहीं लेना चाहता था और शायद हम चंद्रमा पर कभी नहीं पहुंच पाएंगे। यहां कवि इच्छा की वस्तु, हमारे मानवता की आश्चर्य पैदा करता है। जाहिर है अवास्तविक, असंभव, अन्यायपूर्ण, अचानक अचानक वास्तविकता बन जाती है। सख्ती से जैविक शर्तों में, हम में से कौन सा उड़ने के लिए बनाया गया था? इकरस से आगे कोई भी उड़ने में सक्षम नहीं हुआ था। लेकिन क्या मानवता उड़ती है या नहीं? मानवता मक्खियों, और यह कैसे उड़ता है! और यह चंद्रमा पर भी जाता है! विज्ञान में प्रगति अक्सर सपने में और इसे प्राप्त करने की कोशिश में उत्पन्न होती है। विज्ञापन के लिए लेखन, यानी एक कॉपीराइट लेखक होने के नाते, ज्यादातर लोगों के लिए अज्ञात एक पेशा है। हाईस्कूल से पहले, यदि आप उस रचनात्मक धक्का के साथ लिखना पसंद करते हैं जो हमें शब्दों और रूपकों को सामान्य से अलग तरीके से उपयोग करता है, तो आपको बिना किसी संभावना के, पत्रों के संकाय की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित किया जाता है, जो कि अन्य संभावनाएं नहीं हैं, जो गिरते नहीं हैं ज्ञात व्यवसायों के स्थापित प्रतिमानों में, एक ऐसी दुनिया जहां शब्द का अर्थ अन्य है, जहां रूपक के पास हमें सपना बनाने और संवाद करने की शक्ति है। प्रयास के घंटों की संख्या के लिए एक बहुत ही आकर्षक मार्ग, और सभी तर्कसंगत अधिरचनाओं से छुटकारा पाने के प्रयास के लिए और असंभवता की संभावना को फिर से उभरने के प्रयास के लिए, द्विपक्षीय सिद्धांतों से पार्श्वता, पार्श्व सोच, सिद्धांत का त्याग कारण प्रभाव, कारण के विशेष उपयोग के चेहरे में अंतर्ज्ञान की वसूली और, सबसे ऊपर, अपराध का डर:

वर्षा नीले आकाश से गिर सकती है क्योंकि हमारे सपनों में यह हो सकता है और हमेशा हमारे सपनों में, हम असंगतताओं से आश्चर्यचकित नहीं होते हैं। लेकिन एक नीली आकाश से निकलने वाली बारिश उन लोगों में आश्चर्य को उजागर कर सकती है जो इसे अचानक देखते हैं और सपने में सपने में गिरने के लिए मजबूर हो जाते हैं और "अद्भुत" में, एक संदेश भेजता है जो दिल को जन्म देने के लिए पहुंचता है। शब्दों, ध्वनियों और छवियों के साथ।

अपने इतिहास और प्रशिक्षण पद्धति की गुणवत्ता के लिए पाठ्यक्रम ने इतालवी आर्ट डायरेक्टर क्लब का संरक्षण प्राप्त किया है।

इस कोर्स में अधिग्रहित कौशल लोम्बार्डी क्षेत्र द्वारा प्रमाणित हैं और यूरोपीय सीखने के लिए यूरोपीय सीखने के लिए योग्यता के लिए योग्यता के यूरोपीय फ्रेम के भीतर मान्य हैं (ईक्यूएफ)

अध्ययन योजना

पहला साल

विज्ञापन टीवी | कला दिशा | मूल डिजाइन | Copywriting | रचनात्मक अवधारणा | डिजिटल मीडिया | कंप्यूटर विज्ञान की नींव फोटोग्राफी 1 | इलस्ट्रेटर | इनडिज़ीन | ब्रांड और कॉर्पोरेट छवि | मन डिजाइन 1 | फ़ोटोशॉप | उपभोक्ता मनोविज्ञान | रचनात्मक लेखन और लघु कहानी 1 | सिनेमा का इतिहास | कला का इतिहास | विज्ञापन का इतिहास | रंग सिद्धांत।

कला निर्देशकों और ग्राफिक डिजाइनरों के साथ रचनात्मकता कार्यशाला।

दूसरा साल

6 अलग-अलग क्रिएटिव निदेशकों के साथ कॉपीराइटिंग में 6 पाठ्यक्रम ब्लॉगिंग और ऑनलाइन पत्रकारिता रचनात्मक उत्पादन | डिजिटल रचनात्मकता | संपादन | फोटोग्राफी 2 | मन डिजाइन 2 | ऑडियो वीडियो संपादन दृश्य संचार के लिए संगीत उन्नत फ़ोटोशॉप | रचनात्मक लेखन और लघु कहानी 2 | Sem

प्रतियोगिताएं

इतालवी और अंग्रेजी क्रिएटिव निदेशकों के मार्गदर्शन में छात्रों को कला निर्देशकों के साथ, सबसे महत्वपूर्ण राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं:

एडीसीआई पुरस्कार - इतालवी कला निदेशक क्लब की प्रतियोगिता; वन शो कॉलेज प्रतियोगिता: आर्ट डायरेक्टर क्लब की प्रतियोगिता न्यूयॉर्क-द डी

इसके अलावा, हर साल छात्र कंपनियों और संगठनों द्वारा आयोजित सबसे प्रतिष्ठित प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं।

असली काम

छात्रों को क्रिएटिव डायरेक्टरों के मार्गदर्शन में कला निर्देशकों के साथ, कंपनियों और गैर-लाभकारी संगठनों द्वारा शुरू की गई ब्रीफिंग पर वास्तविक विज्ञापन अभियान का एहसास है।

पाठ्यक्रम के बाद चरण

इंटर्नशिप, प्रत्येक पाठ्यक्रम के अंत में पहले से ही, अपने स्वयं के गठन को पूर्ण करने की अवधि के रूप में और भविष्य में काम के लिए संभावित अवसर के रूप में सबसे पहले माना जाना चाहिए। इन दो कारणों से, इंटर्नशिप स्वचालित रूप से पूर्व-स्थापित कंपनियों के साथ पूर्व-मौजूदा समझौतों के आधार पर तय नहीं होती है, लेकिन मान ली जाती है कि हर साल कंपनी द्वारा एक विशिष्ट और सटीक अनुरोध किया जाता है जिसके संबंध में छात्रों का चयन किया जाता है अकादमी, चयन साक्षात्कार में भेजा गया और उसी कंपनी द्वारा चुना गया। इसलिए यह न केवल पाठ्यक्रम और गारंटी है कि अकादमी कंपनी को देती है, लेकिन साक्षात्कार के दौरान व्यक्तिगत छात्र अपनी क्षमताओं और खुद को प्रस्तुत करने के तरीके के संबंध में प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे, जो कंपनी की पसंद का निर्धारण करेगा। ।

"विज्ञापन व्यक्तित्व" इंटर्नशिप के संगठन के लिए एकेडमीडिया की वचनबद्धता जिसे हर साल नवीनीकृत किया जाता है, बिना किसी निश्चित समझौते के automatisms के उपज के लिए, इस उद्देश्य को प्रोत्साहित करना है कि इंटर्नशिप के अंत में छात्र की पुष्टि होगी एक अनुबंध

इस दो साल के बाद डिप्लोमा कोर्स में भाग लेने से आप इस प्रकार काम कर सकते हैं:

  • विज्ञापन एजेंसी में Copywriter
  • उत्पादन सदनों में निर्माता
  • रणनीतिक योजनाकार
  • वेब सामग्री लेखक
  • वेब सामग्री प्रबंधक
  • एसईओ विशेषज्ञ
  • सामुदायिक प्रबंधक
  • डिजिटल पीआर
  • ब्रांड प्रतिष्ठा विशेषज्ञ
प्रोग्राम पढ़ाया गया:
इतालवी

देखो 3 ज्यदा विषय से Accademia di Comunicazione »

अंतिम September 29, 2018 अद्यतन.
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
अक्टूबर 2019
Duration
2 वर्षों
पुरा समय
Price
- आय बैंड
स्थान अनुसार
दिनांक अनुसार
Start Date
अक्टूबर 2019
आवेदन की आखरी तारीक

अक्टूबर 2019

अन्य