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विकी के बारे में

आज व्यवसाय में यह वास्तविकता है: अधिक प्रतिस्पर्धी बाजार, व्यापार व्यवधान, डिजिटल त्वरक, स्थायी परिवर्तन, और विशेष रूप से दो सेनाएं जो समाज और व्यापार को तेजी से परिभाषित करती हैं:

  1. रणनीति और निष्पादन के बीच एकीकरण;
  2. बिक्री कार्य बढ़ाने, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म, अर्थात् ई-कॉमर्स और मार्केटप्लेस के माध्यम से किया जाता है।

वाणिज्यिक और बिक्री प्रबंधन में यह पीजी व्यावहारिक उपकरण के साथ संपर्क प्रदान करता है, जो इस मामले में नवीनतम ज्ञान और पूछताछ द्वारा तैयार किया गया है, ताकि बिक्री और जो उनमें काम कर सकें, उस प्रासंगिकता को मानें जो बाजार आज अपने कार्य के लिए मांग करता है। इसके अलावा, जैसा कि डैनियल पिंक कहते हैं: "हम सभी बिक्री में हैं"; अर्थात, बिक्री की प्राथमिक भूमिका आजकल, यह पीजी न केवल बिक्री पेशेवरों को निर्देशित है बल्कि उन सभी लोगों के लिए भी है जो विभिन्न संगठनों में काम करते हैं, क्योंकि सीधे या सीधे सभी की बिक्री की भूमिका है, ग्राहकों के साथ संबंध , संगठनों की लाभप्रदता के साथ संश्लेषण में। बिक्री द्वारा प्रबंधित करने के लिए और न केवल लागत से, हमेशा संगठनों का प्रबंधन करने का सबसे अच्छा तरीका होगा, या स्थायी, यह हमेशा अस्थायी होगा।

आखिरकार, अधिक से अधिक कंपनियां "गति" हैं जहां परिणाम भौतिक हो जाते हैं, निष्पादन के बिना रणनीति कोई फर्क नहीं पड़ता है, और निष्पादन गति है, "गति" लगभग हमेशा "बिक्री" के रूप में महसूस किया जाता है। ऐसा है

शैक्षिक पद्धति

स्नातकोत्तर और विभिन्न मॉड्यूल में निम्नलिखित विधियों का उपयोग किया जाता है;

केस स्टडीज के साथ सक्रिय तरीके, समूह और व्यक्तिगत के व्यावहारिक कार्य, उनमें से एक विपणन योजना के निर्माण की परियोजना की पूर्ति;

एक्सपोजिटिव विधि।

प्राप्तकर्ताओं

यह कार्यक्रम उन पेशेवरों के लिए है जो बिक्री और विपणन में एक एकीकृत तरीके से अपने ज्ञान और कौशल विकसित करना चाहते हैं:

  • प्रबंधन जिम्मेदारियों के साथ पेशेवर।
  • विपणन पेशेवर (मध्यम और उच्च स्तर);
  • व्यापार विपणन पेशेवर (मध्यम और उच्च स्तर);
  • ग्राहक के संपर्क में पेशेवर।
  • डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बिक्री प्रक्रिया के लिए जिम्मेदार
  • वाणिज्यिक निदेशक;
  • बिक्री निदेशकों;
  • बिक्री प्रमुख;
  • बिक्री पर्यवेक्षक;
  • बिक्री प्रतिनिधियों;
  • खाता प्रबंधक;
  • श्रेणी प्रबंधक;
  • जो लोग व्यक्तिगत कारणों और / या पेशेवरों के लिए एक करियर प्रतिरक्षा करना चाहते हैं, जल्दी से वाणिज्यिक और विपणन कौशल प्राप्त करना चाहते हैं।

अध्ययन योजना

करियर यूनिट्स

मॉड्यूल 0

  • वाणिज्यिक दिशा और बिक्री शिखर सम्मेलन

मॉड्यूल 1 - विपणन प्रबंधन

  • विपणन प्रबंधन
  • वेब मार्केटिंग

मॉड्यूल 2 - बड़े खातों और व्यापार विपणन का प्रबंधन

  • बड़े लेखा प्रबंधन
  • व्यापार विपणन

मॉड्यूल 3 - बिक्री व्यवहार

  • सेल्स कोचिंग और न्यूरो-भाषाई प्रोग्रामिंग (एनएलपी)
  • नेतृत्व: नरम या हार्ड कौशल?

मॉड्यूल 4 - वाणिज्यिक दिशा

  • वाणिज्यिक निदेशक फर्नांडो मार्टिन्स पेड्रो अगुइयार
  • लक्ष्यीकरण, सीआरएम और लक्ष्यीकरण
  • वाणिज्यिक टीमों के प्रबंधन और एनिमेशन
  • वित्त प्रबंधन के लिए लागू वित्त
  • उन्नत व्यापार
  • ई-कॉमर्स
  • सोशल बेचना
  • कार्लोस गुएरा निर्यात करें

मॉड्यूल 5 - परियोजना

  • व्यापार योजना / विपणन योजना

सेमिनार

  • जीवन के लिए अनुभव
Program taught in:
पुर्तगाली

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Last updated August 12, 2018