184 परिसर में प्रोग्राम्स में मार्केटिंग 2024
फिल्टर
फिल्टर
- मार्केटिंग अध्ययन
- मार्केटिंग
- परिसर में
और स्थान खोजें
भाषा
184 परिसर में प्रोग्राम्स में मार्केटिंग 2024
Popular degree type
डिप्लोमापाठ्यक्रमसर्टिफिकेटग्रेजुएट सर्टिफिकेटपोस्टग्रेजुएट डिप्लोमाग्रीष्मकालीन पाठ्यक्रमएसोसिएट ऑफ़ एप्लाइड साइंसएडवांस्ड डिप्लोमाएसोसिएट ऑफ़ साइंसपोस्टग्रेजुएट सर्टिफिकेटअंडरग्रेजुएट पाथवेग्रेजुएट डिप्लोमाफाउंडेशन वर्षएडवांस्ड सर्टिफिकेटएसोसिएट ऑफ़ आर्ट्सएसोसिएट डिग्रीअंडरग्रेजुएट सर्टिफिकेट
See less
Popular study format
Popular education type
Popular locations
वेस्टर्न युरोपउत्तरी अमेरिकाआफ्रिकाओशीयेनियाएशिया साउत अमेरिकामध्य अमेरिका और कैरेबियकॅनडा युनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका ग्रेट ब्रिटन (यूके) साउत आफ्रिका ऑस्ट्रेलिया स्पेन पोर्चुगल फ्रॅन्स इटलीब्राज़ील स्विट्ज़र्लॅंड नेदरलॅंड्स सिंगपुर स्वीडन भारत गणराज्य*चेक रिपब्लिक अर्जेंटीना आइयर्लॅंड मलेशिया क्रोवेशिया छीना जॅमेका बेल्जियम माल्टा सर्बीया एसटोनिया ऑस्ट्रीया कॉस्टा रीका कोलंबिया जापान न्यूज़ीलॅंड पोलॅंड मेक्सिको
See less
परिसर में प्रोग्राम्स में मार्केटिंग
विपणन कार्यक्रम में विशिष्ट कौशल और लक्षित दर्शकों की पहचान के साथ जुड़े ज्ञान के साथ छात्रों को प्रदान कर सकता है, मूल्य निर्धारण की रणनीतियों के निर्माण, सेवाओं और उत्पादों के विकास और विज्ञापन के तरीकों के कार्यान्वयन के उचित उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए।
ऑन-कैंपस लर्निंग का तात्पर्य व्यक्तिगत रूप से कक्षाओं में भाग लेने से है। इसमें आम तौर पर पारंपरिक कक्षाओं और व्याख्यानों में जाना, समूह गतिविधियों में भाग लेना और व्यक्तिगत रूप से संकाय और साथियों के साथ जुड़ना शामिल है। ऑन-कैंपस सीखने में अक्सर प्रयोगशालाओं, पुस्तकालयों और अन्य कैंपस संसाधनों जैसे कि छात्र क्लब, करियर सेवा कार्यालय और मनोरंजन केंद्र तक पहुंच शामिल होती है।