मार्केटिंग में डिप्लोमा

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

कार्यक्रम विवरण

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मार्केटिंग में डिप्लोमा

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

समग्र उद्देश्य:

तैयार करें और सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों है कि इस अनुशासन बनाने में भागीदार अद्यतन आदेश क्षेत्र में नई प्रवृत्तियों, इसके प्रभाव और कंपनी के समग्र संदर्भ पर प्रभाव के साथ-साथ अवसर के क्षेत्रों बाजार द्वारा की पेशकश के बारे में जानने के लिए, दोनों विकास की अपनी दृष्टि में कंपनी, विपणन में अपने पेशेवर प्रदर्शन में भागीदार के रूप में।

लाभ:

  1. डिप्लोमा प्रतिभागियों ने इस अनुशासन के मामले में सबसे आगे पेशेवर प्रदर्शन और श्रम,, नया बाजार के रुझान के प्रकाशिकी सूट करने के लिए दोनों स्थानीय और विश्व स्तर पर उपकरण प्राप्त करने के लिए बनाया गया है; साथ ही भावनात्मक प्रवृत्तियों के रूप में।
  2. ,, एक ही गतिविधि में लिप्त इस मामले विपणन में अनुभव और ज्ञान बांटने के लिए पेशेवरों से बना एक वातावरण में रहते हैं।
  3. विषयगत सामग्री मामले के अध्ययन का एक भारी खुराक, बातचीत ज्ञान और प्रशिक्षक उपस्थित लोगों की प्रत्येक के लिए जोड़ा के अनुभव से प्राप्त द्वारा समर्थित भी शामिल है।
  4. चर कि विपणन समारोह और बातचीत है कि प्रत्येक के बीच होता है बनाने में से प्रत्येक के एक वैचारिक विश्लेषण, नवाचार पर ध्यान केंद्रित कर और प्रतिस्पर्धी लाभ की रचना है।
  5. प्रतिभागियों विश्लेषण किया जाता है, प्रक्रिया डिजाइन के उद्देश्यों और विपणन से संबंधित रणनीति, क्रम बाजार के अवसरों, विकास, बाजार में पैठ और प्रतिस्पर्धी लाभ के स्रोतों की पहचान में।

के उद्देश्य से:

विपणन निदेशक और मझौले उद्यमों के वाणिज्यिक क्षेत्रों के प्रबंधकों। वाणिज्यिक क्षेत्रों विपणन क्षेत्र में अपने ज्ञान को मजबूत बनाने की जरूरत है कि, के अधिकारियों को अपने व्यावसायिक गतिविधि का एक बेहतर विकास हासिल करने के लिए।

  1. विपणन प्रबंधक, वाणिज्यिक क्षेत्र प्रबंधक, और ब्रांड और उत्पाद प्रबंधक।
  2. वाणिज्यिक क्षेत्रों के कार्यकारी जिन्हें अपनी व्यावसायिक गतिविधि के बेहतर विकास को प्राप्त करने के लिए विपणन के क्षेत्र में अपने ज्ञान को मजबूत करने की आवश्यकता है।
  3. वित्तीय क्षेत्रों, संचालन, आईटी और सामान्य अधिकारियों के अधिकारियों को, जो अपनी व्यावसायिक गतिविधि के बेहतर विकास को प्राप्त करने के लिए विपणन के क्षेत्र में अपने ज्ञान को मजबूत करने की आवश्यकता रखते हैं; उनमें से सभी काम के अनुभव के साथ।

शर्त:

पूर्ण किए गए डिग्री।

विपणन में तीन वर्ष का अनुभव।

पेशेवरों, जो प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से व्यापार और विपणन के मुद्दों से संबंधित हैं।

सामग्री:

विपणन में 1 सामरिक योजना मॉड्यूल

व्यावहारिक सैद्धांतिक आदेश उद्देश्यों और मार्केटिंग से संबंधित रणनीति के डिजाइन को प्रोत्साहित करने के रणनीतिक योजना प्रक्रिया से संबंधित आधार के साथ प्रतिभागियों प्रदान करना; बाजार में विकास के अवसर और प्रतिस्पर्धी लाभ के स्रोतों की पहचान।

कार्यसूची

  1. रणनीतिक योजना की बुनियादी बातों।
  2. रणनीतिक विपणन में Aligners।
  3. बाजार की ओर देखें।
  4. निदान तकनीक।
  5. रणनीतिक विपणन उद्देश्यों डिज़ाइन करें।
  6. डिजाइन मैट्रिक्स और विपणन रणनीति।
  7. रणनीतिक योजना का निरूपण।
  8. अनुपालन उद्देश्यों खांचाकरण।
  9. अनुपालन उद्देश्यों के लिए जिम्मेदार निर्दिष्ट करना।
  10. मामले विश्लेषण।
  11. निष्कर्ष।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 2 नए रुझानों और मार्केटिंग अवधारणाओं

प्रतिभागियों को आदेश लक्ष्यों और लाभप्रदता के संकेतकों की ओर विपणन परियोजनाओं को लक्षित करने के लिए और बाजार की उम्मीदों को पूरा करने की दिशा में विपणन में रणनीतिक और सामरिक परिवर्तन करने के लिए अलग तंत्र का विश्लेषण।

कार्यसूची

  1. भावनात्मक विपणन
  2. प्रेरक विपणन
  3. रिश्ता विपणन
  4. लेन-देन संबंधी विपणन
  5. भावात्मक विपणन
  6. विपणन रसद
  7. डिजिटल विपणन
  8. विपणन 1.0
  9. विपणन 2.0
  10. विपणन 3.0
  11. विपणन और विपणन
  12. विपणन और बिक्री
  13. मामले विश्लेषण
  14. निष्कर्ष

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

3 मॉड्यूल अनुसंधान तकनीक, विश्लेषण और बाजार की व्याख्या

आदेश उपभोक्ता या उपयोगकर्ता व्यवहार, उम्मीदों और पर्यावरण चर है कि यह प्रभावित करने के लिए संबंधित निर्णय लेने के लिए में विपणन में मात्रात्मक और गुणात्मक अनुसंधान की तकनीक के साथ प्रतिभागियों प्रदान करते हैं।

कार्यसूची

  1. उद्देश्यों की परिभाषा।
  2. बाजार विभाजन।
  3. नीले महासागरों के आधार पर विभाजित।
  4. जानकारी के सूत्रों का कहना।
  5. जानकारी के लिए डिजाइन उपकरण।
  6. अवधारणा और प्रोटोटाइप के परीक्षण का प्रमाण।
  7. आवेदन और सांख्यिकी रिपोर्ट की व्याख्या के लिए क्रियाविधि विज्ञान।
  8. गुणात्मक तकनीकों के अनुप्रयोग उपभोक्ता व्यवहार की व्याख्या करने के।
  9. कार्यकारी सारांश और लक्ष्यों और योजनाओं के प्रस्ताव तैयार करना।
  10. मामले विश्लेषण।
  11. निष्कर्ष।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

4 मॉड्यूल बनाना ब्रांड मूल्य

ब्रांडिंग के महत्व के बारे प्रतिभागियों के साथ प्रतिबिंबित, ब्रांड इक्विटी के तत्वों, ब्रांड की भूमिका मूल्य और रणनीतियों उत्पन्न करने के लिए नया शक्तिशाली ब्रांडों और मौजूदा को जोड़ने मूल्य विकसित करने के लिए।

कार्यसूची

  1. उपभोक्ता के मन में ब्रांड की उपस्थिति।
  2. गुणवत्ता ब्रांड के बारे में उपभोक्ताओं द्वारा कथित।
  3. उपभोक्ताओं द्वारा ब्रांड पहचान।
  4. उपभोक्ता द्वारा उत्पाद के लाभ पहचान।
  5. मूल्यांकन तकनीक ब्रांड।
  6. बाजार में ब्रांड की व्यक्तिपरक मूल्यांकन।
  7. विकास और ब्रांड के समेकन के लिए संगठनात्मक समर्थन करते हैं।
  8. ब्रांड व्यक्तित्व।
  9. ब्रांड इक्विटी।
  10. उप ब्रांडों और विकास रणनीतियों।
  11. मामले विश्लेषण
  12. निष्कर्ष

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 5 विज्ञापन और बाजार संचार

प्रतिभागियों को जानकारी, अनुनय और उपभोक्ता के लिए प्रेरणा का एक साधन के रूप में विज्ञापन की भूमिका का विश्लेषण; तकनीकों और रणनीतियों।

कार्यसूची

  1. प्रकृति और विज्ञापन की हद तक।
  2. संदेश।
  3. का मतलब है।
  4. अनुनय।
  5. मापने विज्ञापन प्रभाव।
  6. मापने विज्ञापन की लागत।
  7. विज्ञापन रणनीतियों।
  8. विज्ञापन बजट।
  9. विज्ञापन एजेंसी।
  10. मामले विश्लेषण।
  11. निष्कर्ष

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 6 जन सम्पर्क और मुखर संचार

भागीदार के साथ चर्चा करें कंपनी के पेशेवर कम्युनिकेटर द्वारा किए गए विभिन्न कार्यों publirrelacionista, सार्वजनिक कि चला जाता है, पैरवी रणनीतियों, और जनता की राय को आकार देने में उनकी भूमिका और रूप में अपनी भूमिका में, कंपनी के लिए बाजार।

कार्यसूची

  1. जनसंपर्क की अवधारणा
  2. publirrelacionista
  3. मुखर और पेशेवर संचार
  4. प्रबंधन सार्वजनिक जानकारी
  5. पैरवी
  6. बातचीत
  7. सार्वजनिक संबंध में आचार
  8. मामले विश्लेषण
  9. निष्कर्ष।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

This school offers programs in:
  • स्पेनिश


अंतिम May 21, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Oct. 27, 2018
July 2019
Duration
अवधि
96 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
मुल्य
40,900 MXN
Locations
मेक्सिको - Santa Fe, New Mexico
शूरुवाती तारीक : Sept. 2019
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मेक्सिको - Oaxaca, Oaxaca
शूरुवाती तारीक : July 2019
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मेक्सिको - Buenavista, State of Mexico
शूरुवाती तारीक : Oct. 27, 2018
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Dates