मध्य पूर्व के साथ व्यापार करने पर संगोष्ठी: विपणन और अवसर

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

मध्य पूर्व के साथ व्यापार करने पर संगोष्ठी: विपणन और अवसर

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

लक्ष्य

इस क्षेत्र के विभिन्न उद्योगों में व्यावसायिक अवसरों का पता लगाने के लिए मध्य पूर्व के सांस्कृतिक, राजनीतिक और आर्थिक पहलुओं का मूल्यांकन करें।


कार्यक्रम के लाभ

  • आप मध्य पूर्व के राजनीतिक, आर्थिक और सांस्कृतिक क्षेत्रों के अंतर्राष्ट्रीय परिप्रेक्ष्य प्राप्त करेंगे।
  • अंतरराष्ट्रीय व्यापार के क्षेत्र में अपने निर्णय लेने के कौशल को सुदृढ़ करें।
  • आप बाधाओं को हल करेंगे और अंतरराष्ट्रीय व्यापार के क्षेत्र में जोखिम से बचेंगे।
  • आप अंतरराष्ट्रीय बाजार में अवसरों का पता लगाना सीखेंगे।
  • आप मध्य पूर्व के लिए विपणन चैनल को जानेंगे।


निर्देशित करने के लिए

विदेशी व्यापार, आयात या निर्यात के निदेशक, प्रबंधकों या अधिकारियों; अंतरराष्ट्रीय व्यापार में लगे कंपनियों के उद्यमियों या प्रबंधकों; अंतरराष्ट्रीय व्यापार सलाहकार; और अंतरराष्ट्रीय उद्यमियों।


कार्यक्रम की सामग्री

मध्य पूर्व संगोष्ठी के साथ व्यवसाय करने वाले व्यवसाय में 10 मॉड्यूल होते हैं जो कुल मिलाकर कुल 40 घंटे का अध्ययन करते हैं।

मॉड्यूल 1. मध्य पूर्व के वैश्विक भू-राजनीति का परिचय (4 घंटे)

  • मध्य पूर्व में राजनीतिक संयोजन
  • क्षेत्र की सामाजिक और आर्थिक विशेषताओं
  • वैश्वीकृत अर्थव्यवस्था में इस्लामी देशों की भूमिका का विश्लेषण करें

मॉड्यूल 2. मध्य पूर्व के सांस्कृतिक और धार्मिक लक्षण (4 घंटे)

  • मध्य पूर्व में निवासियों के बहुमत के धर्म के रूप में इस्लाम का परिचय
  • लोगों की सांस्कृतिक विशेषताओं (अरब, कुर्द, तुर्क, यहूदी, फारसी)।
  • व्यवसाय में इस्लाम के प्रभाव का अध्ययन करें

मॉड्यूल 3. मध्य पूर्व में मैक्सिकन व्यवसायों के लिए चुनौतियां और अवसर (4 घंटे)

  • मध्य पूर्व में आयात और निर्यात का मूल्यांकन
  • देश स्तर पर प्रतियोगिता का विश्लेषण
  • मैक्सिकन उत्पादों के लिए आयातकों / वितरकों की पहचान
  • मैक्सिकन कंपनियों के लिए व्यापार अवसर का मूल्यांकन

मॉड्यूल 4. मध्य पूर्व के सांस्कृतिक और धार्मिक लक्षण (4 घंटे)

  • मध्य पूर्व के बाजारों के साथ व्यापार करना सीखें
  • समझें कि इस क्षेत्र के लोगों के साथ बातचीत कैसे करें
  • मध्य पूर्वी देशों में व्यापार में महिलाओं और पुरुषों की प्रोफाइल का विश्लेषण करें
  • भोजन के लिए माराका पर्व
  • व्यापार लोगों के लागू मामले

मॉड्यूल 5. मध्य पूर्वी उपभोक्ता रुझान (4 घंटे)

  • मध्य पूर्व से पुरुषों और महिलाओं का उपभोग विश्लेषण
  • उपभोक्ता सामान वे एक आधुनिक या पारंपरिक चैनल हैं?
  • खुदरा विक्रेताओं या ई-कॉमर्स के माध्यम से खपत

मॉड्यूल 6. मध्य पूर्व में ब्रांड-सिटी अवधारणा (4 घंटे)

  • संयुक्त अरब अमीरात: क्षेत्रीय बाजार में शुरुआती बिंदु
  • कतर वैश्विक ध्यान का देश है
  • सऊदी अरब क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण आयात देश है
  • तुर्की: एक अंतरराष्ट्रीय मध्यस्थ

मॉड्यूल 7. मैक्सिकन कंपनियों के लिए लाभ और लाभ जब मध्य पूर्व के साथ वाणिज्यिककरण (4 घंटे)

  • मैक्सिकन उत्पादों में अतिरिक्त मूल्य के संदर्भ में फायदे का विश्लेषण करें
  • मध्य पूर्व में निर्यात के लिए मैक्सिकन खाद्य क्षेत्र का विश्लेषण करता है
  • विभिन्न क्षेत्रीय व्यापार समझौतों और मुक्त व्यापार समझौते और क्षेत्रीय संस्थानों को जानें
  • अरब और मेक्सिकन चैंबर ऑफ इंडस्ट्री एंड मार्केटिंग के साथ बात करें

मॉड्यूल 8. बाजार प्रविष्टि और क्षेत्रीय वाणिज्यिक समझौतों के फॉर्म (4 घंटे)

  • मध्य पूर्व में बाजार में प्रवेश करने का सबसे अच्छा तरीका कौन सा है?
  • उद्योग, उत्पाद और कंपनी के प्रकार के अनुसार प्रवेश फार्म का मूल्यांकन

मॉड्यूल 9. बाजार प्रविष्टि और क्षेत्रीय वाणिज्यिक समझौतों के फॉर्म (4 घंटे)

  • मध्य पूर्व में क्षेत्रीय व्यापार एक्सपोज़; गल्फूड दुबई
  • Kidzania
  • SuKarne
  • तट

मॉड्यूल 10. संस्कृतियों के बीच मुठभेड़ और व्यापार संवहनी (4 घंटे)

  • अरब और मैक्सिकन व्यवसायियों के साथ बातचीत
  • सांस्कृतिक और पारंपरिक सभा
  • निष्कर्ष
This school offers programs in:
  • स्पेनिश


अंतिम November 5, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Nov. 2018
Duration
अवधि
40 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
मुल्य
18,400 MXN
Locations
मेक्सिको - Culiacán, Sinaloa
शूरुवाती तारीक : Nov. 2018
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
Dates