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1. इसे किस दिशा में निर्देशित किया गया है?

उन सभी पेशेवरों, उद्यमियों और उद्यमियों को जिन्हें वाणिज्यिक प्रबंधन में अपने ज्ञान को गहरा बनाने और वाणिज्यिक क्षेत्र के संचालन के वैश्विक और व्यवस्थित दृष्टिकोण को हासिल करने की आवश्यकता है।

2. आवश्यकताएँ

सुपीरियर कार्यक्रम सभी इच्छुक व्यक्तियों के लिए खुला है, चाहे उनके अकादमिक स्तर पर ध्यान दिए बिना।

3. कार्यक्रम के उद्देश्य

सुपीरियर कार्यक्रम छात्र को एक सामान्य और व्यापक दृष्टि से वाणिज्यिक प्रबंधन से संबंधित ज्ञान और कौशल प्रदान करने और समेकित करने का प्रयास करता है। इसका अभिविन्यास हमारे देश और इसकी विशिष्टताओं के मामलों में मामलों पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है।

4. प्रशिक्षण कहाँ दिया जाता है?
मैड्रिड और बार्सिलोना में हमारे कार्यालयों में, मिश्रित या मिश्रित

5. मॉडेलिटी

मिश्रित रूप से एक शिक्षक के साथ व्यक्तिगत संपर्क के फायदे और ऑनलाइन पाठ्यक्रम की लचीलापन को जोड़ती है:

आमने-सामने के वर्ग और व्यक्तिगत ट्यूटोरियल: व्यावहारिक मामलों की प्रस्तुति और सिद्धांत के विश्लेषण के माध्यम से प्राप्त ज्ञान के सुदृढीकरण को प्रोत्साहित करते हैं। वैयक्तिकृत ट्यूटोरियल संदेह को हल करने और विशिष्ट उदाहरणों से निपटने की संभावना प्रदान करते हैं जो छात्र के लिए विशेष रुचि रखते हैं।

ऑनलाइन संसाधन।
जानकारी को अपडेट और विस्तार करते समय ऑनलाइन पद्धति बहुत लचीलापन की अनुमति देती है। कार्यक्रम में शामिल सामग्री के अलावा छात्र को हमेशा आवश्यक जानकारी तक पहुंच होगी, लेकिन यह ब्याज की हो सकती है।

सामग्री।
एक मनोरंजक तरीके से प्रस्तुत पाठ्यक्रम की सामग्री, व्यवस्थित समीक्षा के अधीन है ताकि एजेंडा हमेशा अद्यतन जानकारी प्राप्त कर सके। इस तरह, एक प्रामाणिक व्यावसायिक संदर्भ पर केंद्रित व्यावहारिक दृष्टिकोण की पेशकश की जा सकती है।

6. काम बैग

सभी इच्छुक छात्र वर्चुअल कैंपस के माध्यम से कोर्स वर्क एक्सचेंज में अपना पाठ्यक्रम शामिल करने में सक्षम होंगे।

7. ट्यूटूलेशन

प्रतिभागियों ने सफलतापूर्वक पाठ्यक्रम पूरा करने वाले ईएई बिजनेस स्कूल और बार्सिलोना-आईएल 3 / रे जुआन कार्लोस विश्वविद्यालय से डबल मास्टर की डिग्री प्राप्त की है।

कार्यसूची

मॉड्यूल 1. बिक्री नेटवर्क के वाणिज्यिक प्रबंधन और पर्यवेक्षण

1. व्यापार योजना और परिवर्तनीय विश्लेषण का परिचय

2. विपणन मिक्स

3. बिक्री के उत्पाद और शर्तें

4. वाणिज्यिक वितरण और वितरण चैनल

5. वाणिज्यिक संगठन

6. बिक्री का पूर्वानुमान

7. सामरिक ग्राहक प्रबंधन

Module2। वाणिज्यिक उपकरण प्रबंधन

1. वाणिज्यिक विभाग की नई चुनौतियां

2. बिक्री नेटवर्क का चयन

3. विक्रेताओं का प्रशिक्षण

4. बिक्री नेटवर्क का पर्यवेक्षण और मूल्यांकन

5. बिक्री नेटवर्क का पारिश्रमिक

6. वाणिज्यिक टीमों की दिशा में सीआरएम

मॉड्यूल 3. सलाहकार बिक्री

1. बिक्री के मनोविज्ञान

2. प्रेरक संचार

3. बिक्री के तरीकों का परिचय और विकास

4. खुदरा बिक्री या बी 2 सी

5. बाहरी बी 2 बी बिक्री

6. बातचीत

7. ई-कॉमर्स

मॉड्यूल 4. विक्रेता के काम का संगठन और योजना

1. बिक्री के क्षेत्र और मार्ग

2. समय प्रबंधन और बैठक प्रबंधन

3. विश्लेषण और निर्णय लेने

4. प्रशासनिक प्रक्रियाएं (ग्राहक के साथ लिखित संचार)

5. वाणिज्यिक प्रबंधन में सूचना प्रौद्योगिकी

6. छूट, देरी भुगतान और भुगतान शर्तें

Program taught in:
स्पेनिश
Last updated June 3, 2018