Read the Official Description

अंग्रेजी भाषा में इस पाठ्यक्रम में शामिल है।

फैशन संचार और विपणन - स्प्रिंग इंटेक दो प्रमुख कारकों पर केंद्रित है जो यह निर्धारित करते हैं कि फैशन सिस्टम में प्रतिस्पर्धा करने वाले ब्रांड सफल होंगे या नहीं। इसका उद्देश्य प्रशिक्षण प्रचारकों को विज्ञापन प्रचारों की निगरानी करने, मीडिया के साथ संबंध बनाए रखने और क्षेत्र में काम करने वाले अन्य पेशेवर आंकड़ों को बनाए रखने, और घटनाओं और रनवे शो आयोजित करने के लिए एकीकृत पदोन्नति रणनीतियों का निर्माण और प्रबंधन करना है। पाठ्यक्रम लुइसवायरोमा के साथ साझेदारी में आयोजित किया जाता है, जो दुनिया भर में लक्जरी फैशन के लिए सर्वश्रेष्ठ इतालवी ई-कॉमर्स वेबसाइटों में से एक है।

फ्लोरेंस इतालवी पुनर्जागरण का एक केंद्र बिंदु है और अविश्वसनीय सांस्कृतिक, कलात्मक और वास्तुशिल्प पितृसत्ता का घर है। ये गर्व परंपराएं अभी भी आर्थिक और रचनात्मक कपड़े का हिस्सा हैं और पाठ्यक्रम का मौलिक घटक हैं। यही कारण है कि फ्लोरेंस, अन्य कला शहरों से अधिक, कलात्मक और सांस्कृतिक विरासत का एक अद्वितीय प्रेरणादायक देशभक्ति प्रदान करता है जो अकादमिक वर्ष कार्यक्रम की पृष्ठभूमि के रूप में कार्य करता है।

विशेष परियोजनाएं - अकादमिक वर्ष कार्यक्रमों के आखिरी संस्करणों के भीतर सहयोगों में शामिल हैं जैसे लुइसवायरोमा, फेंडी, अनुमान यूरोप, एमिलियो पुसी, एमिलियो कैवेलिन, गोल्ड, टार्गेटी, एलिसाबेटा फ्रैंचि, केल्विन क्लेन अंडरवियर, वर्सेस, द मॉल, आई गिगली और बहुत सारे।

अनुसूची - सोमवार से शुक्रवार तक पूर्णकालिक पाठ, पूर्णकालिक।

लक्ष्य - फैशन संचार और विपणन- अकादमिक वर्ष का कार्यक्रम उन युवा पेशेवरों के लिए है जो उनकी प्रतिस्पर्धात्मकता में सुधार करना चाहते हैं या अपनी व्यावसायिक दिशा बदलना चाहते हैं; जो छात्र निरंतर शिक्षा के लिए या कामकाजी दुनिया में प्रवेश के लिए फैशन क्षेत्र में संचार और विपणन का आधार हासिल करना चाहते हैं; और फैशन, संचार या विपणन छात्र जो अध्ययन के अपने चुने हुए क्षेत्र में फैशन की दुनिया के विनिर्देशों का पता लगाना चाहते हैं।

संरचना और पद्धति - आईईडी फायरनेज छात्रों में अकादमिक वर्ष बनाने के लिए लगातार दो सेमेस्टर में नामांकन की संभावना है।

  • फैशन संचार - वसंत सेमेस्टर फैशन मार्केटिंग - पतन सेमेस्टर
  • फैशन संचार - वसंत सेमेस्टर फैशन नई मीडिया - पतन सेमेस्टर
  • फैशन स्टाइलिंग - वसंत सेमेस्टर फैशन मार्केटिंग - पतन सेमेस्टर
  • फैशन स्टाइलिंग - स्प्रिंग सेमेस्टर फैशन न्यू मीडिया - पतन सेमेस्टर

फैशन संचार और विपणन - अकादमिक वर्ष को एक ट्रांसवर्सेल और केंद्रित कार्यक्रम के रूप में संरचित किया जाता है जिसे पाठ्यक्रमों के माध्यम से विकसित किया जाता है जिसका उद्देश्य प्रतिभागियों को फैशन की दुनिया में काम करने की तैयारी करना है। यह कक्षाओं और विशेष परियोजनाओं के दौरान हासिल किया जाता है जहां प्रतिभागी असली कंपनियों और पेशेवर आंकड़ों के साथ काम करेंगे, वास्तविक मुद्दों का सामना करेंगे और उनकी समस्या निवारण और विश्लेषण कौशल में सुधार करेंगे। अकादमिक वर्ष भी उन प्रतिभागियों के लिए ठोस आधार प्रदान करते हैं जो अपनी शिक्षा आगे बढ़ाना चाहते हैं। कार्यक्रम पारंपरिक और नए मीडिया के माध्यम से संचार छवि और सार्वजनिक संबंधों, दृश्य व्यापार, व्यापार योजनाओं, मूल्य निर्धारण और सामरिक योजना के संदर्भ में फैशन क्षेत्र में प्रासंगिकता के विशिष्ट विषयों पर ध्यान केंद्रित करेगा।

इन पाठ्यक्रमों का लक्ष्य फैशन संचार में सफलतापूर्वक नेविगेट करने और संवाद करने के लिए आवश्यक ट्रांसवर्सल और बहु-पक्षीय दृष्टिकोण प्रदान करना है, जिसमें फैशन संचार, न्यू मीडिया (डिजिटल संचार - फैशन ब्लॉगिंग पर ध्यान केंद्रित करना) और इवेंट प्लानिंग की मूलभूत बातें शामिल हैं। सोशल मीडिया पहलू लुइसविरियोमा और अवंत-गार्डे समाधानों के साथ साझेदारी द्वारा बढ़ाया जाता है जो फ्लोरेंटाइन कारीगर विश्वव्यापी बाजार में प्रतिस्पर्धी बने रहने का अनुरोध कर रहे हैं।

फैशन डिजाइन के लिए प्रोफाइल के प्रशिक्षण में आईईडी की लंबी और उत्कृष्ट परंपरा है

साल भर के कार्यक्रम प्रतिभागियों के समापन पर एक फैशन कंपनी में 3 से 6 महीने की इंटर्नशिप का अनुरोध करने की संभावना है।

Program taught in:
अंग्रेज़ी
Last updated September 30, 2018
This course is
Start Date
Feb. 2019
Duration
30 सप्ताह
Full-time
Price
12,600 EUR
Deadline
By locations
By date
Start Date
Feb. 2019
End Date
Application deadline

Feb. 2019

Location
Application deadline
End Date