प्रबंधक और कार्यकारी अधिकारियों के लिए कौशल विकास में डिप्लोमा

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

कार्यक्रम विवरण

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प्रबंधक और कार्यकारी अधिकारियों के लिए कौशल विकास में डिप्लोमा

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

समग्र उद्देश्य:

प्रबंधकों का विकास और बेहद प्रेरित और, संचार और अनुनय की चुनौतियों का सामना मौजूदा बाजार, अत्यधिक प्रतिस्पर्धी और मांग का दावा है, और, के लिए बातचीत की समस्याओं का विश्लेषण और उन्हें का समाधान खोजने की बिक्री अधिकारियों के कौशल विकसित करने में सक्षम। डिप्लोमा पूरे एक आम बात पर अभिसरण: अभिविन्यास और ग्राहकों की अपेक्षाओं का ज्ञान।

लाभ:

  1. प्रौद्योगिकी, संचार, सूचना प्रबंधन, बातचीत, पूर्वेक्षण, और समापन आपत्ति: कार्यक्रम सफल बिक्री का मुख्य तत्व शामिल हैं।
  2. बिक्री की जा रही एक गतिविधि है कि प्रोस्पेक्टस और ग्राहक में भावनाओं को उत्तेजित करना चाहिए, इस कार्यक्रम के दौरान नियंत्रित किया जाता है कैसे ग्राहक आश्चर्यचकित करने के लिए से संबंधित अवधारणाओं।
  3. सफल विक्रेता आत्म-प्रेरणा से मजबूत खुराक आवश्यकता है, इसलिए इस कार्यक्रम के स्तंभों में से एक दूरदर्शी विक्रेता के जीवन की योजना के लिए जाना जाता है।
  4. यह क्या यह एक व्यक्तिगत ब्रांड और लाभ यह विक्रेता पैदावार की ताकत का मतलब है पर एक गहरी प्रतिबिंब को अंजाम दिया।
  5. बिक्री दृष्टिकोण, कंपनी के अन्य क्षेत्रों के साथ उसके संबंध में विश्लेषण के रूप में पेशेवर विक्रेता की उम्मीद सफलता प्राप्त करने के लिए उनमें से प्रत्येक के साथ बातचीत करने की जरूरत है।

के उद्देश्य से:

  1. विक्रय प्रबंधक जिसका काम क्षेत्र में अधिकतर है।
  2. बिक्री के अधिकारियों, जो बिक्री प्रबंधन पदों को कवर करने के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है।
  3. क्षमता के साथ टेलीमार्केटिंग अधिकारियों क्षेत्र में विक्रेताओं के रूप में कार्य।
  4. विपणन अधिकारी, जो की जरूरत है, उनके काम की प्रकृति, बिक्री क्षेत्र में प्रवेश।

शर्त:

पूर्ण किए गए डिग्री।

सामग्री:

मॉड्यूल 1 तकनीकी और बिक्री प्रथाओं

अधिक से अधिक ग्राहक ज्ञान, उत्पाद और बाजार, परिणामों में निरंतर सुधार की तलाश की ओर बिक्री के अधिकारियों के प्रयासों मार्गदर्शन करने के क्रम में विभिन्न तकनीकों और लागू करने के लिए आवश्यक कौशल के साथ प्रतिभागियों प्रदान करते हैं; भी बिक्री अधिकारी, उनके व्यावसायिक गतिविधि, ग्राहक अभिविन्यास के महत्व पर निरंतर प्रतिबिंब के लिए सीसा।

कार्यसूची

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

  1. बाजार ज्ञान
  2. हमारे ग्राहकों का ज्ञान
  3. सेवा उन्मुख कंपनियों के विश्लेषण
  4. बिक्री और विक्रेता के महत्व से मुनाफे
  5. आशंका है कि पेशेवर विक्रेता चेहरे
  6. ब्लॉकर्स बिक्री
  7. मान, पेशेवर विक्रेता के गुणों
  8. पर्यावरण की दिशा में बिक्री पेशेवर आचरण
  9. उपभोक्ताओं के व्यवहार का विश्लेषण
  10. सूचना प्रबंधन
  11. संचार तकनीक
  12. पूर्वेक्षण तकनीक
  13. योजना तकनीक
  14. आपत्ति से निपटने की तकनीक
  15. समापन तकनीक
  16. बिक्री की अवधारणा तकनीक
  17. समूह की गतिशीलता
  18. निष्कर्ष

मॉड्यूल 2 व्यक्तिगत ब्रांड विक्रेता

एक प्रतिबद्ध बिक्री बल के प्रत्येक सदस्यों में और उच्च प्रदर्शन मानकों के साथ व्यक्तिगत ब्रांडों का निर्माण, ताकि बाजार उन्हें एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाले शेष विक्रेताओं को कैसे समझ सके।

इसमें शामिल है कि प्रतिभागी ग्राहक की समस्या को समझने के लिए विभिन्न तरीकों को जानता है - संभावना, और बाजार में व्यक्तिगत उत्थान के ध्यान के साथ इसे हल कर सकती है।

कार्यसूची

  1. ग्राहकों की अपेक्षाओं को समझना
  2. बिक्री में निजी ब्रांडिंग की अवधारणा
  3. विक्रेता पर एक व्यक्तिगत चिह्न बनाना
  4. भावनाओं के आधार पर बेचें
  5. पोस्ट - बिक्री
  6. अतिक्रमण की सेवा के आयाम
  7. लाभदायक बिक्री
  8. लंबे समय तक बिक्री
  9. वायरल की बिक्री
  10. सलाहकार की बिक्री
  11. दबाव में बिक्री
  12. बिक्री दृश्य
  13. मामले विश्लेषण
  14. निष्कर्ष

3 मुखर संचार मॉड्यूल की बिक्री और हैंडलिंग संदेश में

तकनीक है कि दावे के और प्रभावी ढंग से बिक्री का संदेश देने के लिए, अलग अलग रूपों और संचार के तरीकों, दोनों हर व्यक्ति के लिए अलग-अलग समूहों के रूप में का विश्लेषण करने के लिए जारी रखने के साथ प्रतिभागियों प्रदान करें।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

कार्यसूची

  1. व्यक्तिगत प्रस्तुति तकनीक
  2. मौखिक और शरीर की भाषा का विश्लेषण
  3. दर्शकों के लिए संदेश को प्रसारित करने की तकनीक पढ़ना
  4. सारांश पढ़ने तकनीक
  5. समर्थन तकनीक एक संदेश देने के लिए
  6. दृश्य एड्स के साथ विषय की प्रस्तुति
  7. दृश्य एड्स का निर्माण एक प्रस्तुति बनाने के लिए
  8. प्रस्तुति में आकस्मिक व्यय (कामचलाऊ व्यवस्था)
  9. बोर्ड काम
  10. प्रस्तुति की तैयारी मन मानचित्रण योजना का उपयोग कर
  11. प्रस्तुति की तैयारी की तकनीक, दूसरों को प्रेरित करने के लिए
  12. संक्षिप्त में प्रस्तुति की संरचना
  13. निष्कर्ष
  14. मामले के अध्ययन

4 मॉड्यूल तोल-मोल की बिक्री

प्रतिभागियों के साथ चर्चा की रणनीतियों, कौशल और उपकरण है कि एक नैतिक बातचीत की प्रक्रिया और संघर्ष, प्रभावशीलता और संगठन के लिए पाना के समुचित प्रबंधन लाता है, एक पूरे के रूप में इस को देखते हैं, लेकिन में से प्रत्येक पर प्रभाव के साथ अपने भागों और उसके सदस्यों में से प्रत्येक।

कार्यसूची

  1. बातचीत की प्रक्रिया, अन्योन्याश्रय और संघर्ष की प्रकृति
  2. बातचीत बिक्री में शामिल चर
  3. डर है कि पेशेवर वार्ताकार बिक्री का सामना कर रहा
  4. प्रोफ़ाइल, कौशल और पेशेवर बिक्री वार्ताकार के नजरिए
  5. ट्रेडिंग मॉडल और बिक्री में उनके आवेदन
  6. जोखिम, अनिश्चितता और निश्चितता, बिक्री व्यापार में महत्वपूर्ण कारक
  7. प्रबंधन मानदंड और बिक्री में परिवर्तित करने के लिए अनुकूलन
  8. बातचीत और बिक्री के लिए तैयार करने की योजना प्रक्रिया
  9. व्यापार रणनीतियों और बिक्री रणनीति
  10. नैतिकता और बातचीत; कंपनी और व्यक्ति के मूल्यों
  11. निष्कर्ष
  12. मामले के अध्ययन

मॉड्यूल 5 प्रेरणा, उपलब्धि और आत्म प्रदर्शन की बिक्री

प्रतिभागियों, प्रेरणा की घटना का विश्लेषण बिक्री परिणामों की उपलब्धि है, और उनके इंटरैक्शन के प्रभाव का व्यक्तिगत रूप से, श्रम और सामाजिक क्षेत्रों में के लिए केंद्रीय रूप।

कार्यसूची

  1. संकल्पना और प्रेरणा का अर्थ
  2. विक्रेता दृष्टि इमारत
  3. मूल्यों के तराजू; व्यक्तिगत डिजाइन और कार्यान्वयन
  4. उद्यमी विक्रेता
  5. अभिनव, साहस और जोखिम, विक्रेता
  6. विपरीत परिस्थितियों बिक्री हैंडलिंग
  7. तनाव प्रबंधन और इसके प्रतिकूल प्रभाव
  8. प्रतिबद्धताओं, जिम्मेदारियों और निर्माण समझौतों
  9. उपलब्धि और के रूप में प्रेरक तत्वों सक्षम किया जा रहा
  10. आचार बिक्री
  11. निष्कर्ष
  12. मामले के अध्ययन

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 6 व्यावहारिक दृष्टिकोण जीवन योजना विक्रेता

कैसे पेशेवर व्यक्तिगत लक्ष्यों को, परिवार के बारे में प्रतिभागियों के साथ प्रतिबिंबित और एक दूसरे के साथ एक निरंतर रिश्ता है, ताकि हर समय यह आवश्यक है उन दोनों के बीच बातचीत की पहचान।

कार्यसूची

  1. जीवन योजना
  2. लक्ष्य और जीवन के लक्ष्यों
  3. Hows और जीवन योजना विक्रेता की whens
  4. कैरियर की योजना बना, आगे विकास
  5. विभिन्न सामाजिक विक्रेता द्वारा निभाई गई भूमिका और उनके अंतर्संबंधों और घटकों
  6. कार्यबल विकास
  7. गुणों श्रम
  8. श्रम गुण
  9. नेतृत्व योजना
  10. प्रशिक्षण योजना
  11. परिवार, काम, सामाजिक, शैक्षणिक विक्रेता का वातावरण
  12. व्यक्ति के व्यापक विकास योजना
  13. निष्कर्ष
  14. मामले के अध्ययन
This school offers programs in:
  • स्पेनिश


अंतिम May 20, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Oct. 27, 2018
Nov. 24, 2018
Duration
अवधि
96 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
मुल्य
40,900 MXN
Locations
मेक्सिको - Mexico City, Mexico City
शूरुवाती तारीक : Oct. 27, 2018
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मेक्सिको - Santa Fe, New Mexico
शूरुवाती तारीक : Aug. 2019
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मेक्सिको - Oaxaca, Oaxaca
शूरुवाती तारीक : July 2019
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मेक्सिको - Buenavista, State of Mexico
शूरुवाती तारीक : Nov. 24, 2018
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Dates