प्रबंधक और कार्यकारी अधिकारियों के लिए कौशल विकास में डिप्लोमा

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

कार्यक्रम विवरण

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प्रबंधक और कार्यकारी अधिकारियों के लिए कौशल विकास में डिप्लोमा

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

लक्ष्य

आज की मांग और प्रतिस्पर्धी बाजार की संचार और दृढ़ चुनौतियों का सामना करने के लिए स्वयं को प्रशिक्षित करें; बातचीत करने, समस्याओं का विश्लेषण करने और उन्हें हल करने के लिए कौशल विकसित करता है।


कार्यक्रम के लाभ

  • सफल बिक्री प्राप्त करने के लिए आप सभी तत्वों को सीखेंगे: तकनीकी, संचार, सूचना प्रबंधन, वार्ता, संभावना, आपत्ति और बंद होना।
  • आप संभावित या ग्राहक की भावनाओं को आश्चर्यचकित और जागृत करने के तरीके से संबंधित अवधारणाओं को संभालेंगे।
  • आप व्यक्तिगत ब्रांड के साधनों और विक्रेता को जो लाभ लाते हैं, उसके बारे में गहरा प्रतिबिंब करेंगे।
  • आप बिक्री दृष्टिकोण और कंपनी के अन्य क्षेत्रों के साथ इसके संबंधों का विश्लेषण करेंगे। इसके अतिरिक्त, आप सीखेंगे कि वांछित सफलता प्राप्त करने के लिए एक विक्रेता प्रत्येक क्षेत्र के साथ कैसे सहसंबंध कर सकता है।


निर्देशित करने के लिए

पेशेवर जिनके काम मुख्य रूप से कार्यकारी बिक्री क्षेत्र में हैं और / या जिन्हें बिक्री प्रबंधन पदों को कवर करने के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है, क्षेत्रीय विक्रेताओं के रूप में प्रदर्शन करने के लिए अधिकारियों को टेलीमार्केटिंग और विपणन अधिकारियों की आवश्यकता है, जो कि विशेषताओं के कारण हैं बिक्री के क्षेत्र में प्रवेश, उसकी पेशेवर गतिविधि।


कार्यक्रम की सामग्री

प्रबंधकों और बिक्री अधिकारियों के लिए कौशल विकास में डिप्लोमा में छह मॉड्यूल होते हैं, जिसमें कुल 96 घंटे का अध्ययन होता है।

मॉड्यूल 1. बिक्री तकनीक और व्यवहार (16 घंटे)

  • बाजार ज्ञान
  • हमारे ग्राहकों का ज्ञान
  • सेवा उन्मुख कंपनियों के विश्लेषण
  • बिक्री और विक्रेता के महत्व से मुनाफे
  • आशंका है कि पेशेवर विक्रेता चेहरे
  • ब्लॉकर्स बिक्री
  • मान, पेशेवर विक्रेता के गुणों
  • पर्यावरण की दिशा में बिक्री पेशेवर आचरण
  • उपभोक्ताओं के व्यवहार का विश्लेषण
  • सूचना प्रबंधन
  • संचार तकनीक
  • पूर्वेक्षण तकनीक
  • योजना तकनीक
  • आपत्ति से निपटने की तकनीक
  • समापन तकनीक
  • बिक्री की अवधारणा तकनीक
  • समूह की गतिशीलता

मॉड्यूल 2. विक्रेता का "व्यक्तिगत ब्रांड" (16 घंटे)

  • ग्राहकों की अपेक्षाओं को समझना
  • बिक्री में निजी ब्रांडिंग की अवधारणा
  • विक्रेता पर एक व्यक्तिगत चिह्न बनाना
  • भावनाओं के आधार पर बेचें
  • पोस्ट - बिक्री
  • अतिक्रमण की सेवा के आयाम
  • लाभदायक बिक्री
  • लंबे समय तक बिक्री
  • वायरल की बिक्री
  • सलाहकार की बिक्री
  • दबाव में बिक्री
  • बिक्री दृश्य
  • मामले विश्लेषण

मॉड्यूल 3. संदेश की बिक्री और दृढ़ प्रबंधन में संचार (16 घंटे)

  • व्यक्तिगत प्रस्तुति तकनीक
  • मौखिक और शरीर की भाषा का विश्लेषण
  • दर्शकों के लिए संदेश को प्रसारित करने की तकनीक पढ़ना
  • दृश्य एड्स का निर्माण एक प्रस्तुति बनाने के लिए
  • प्रस्तुति में आकस्मिक व्यय (कामचलाऊ व्यवस्था)
  • बोर्ड काम
  • प्रस्तुति की तैयारी मन मानचित्रण योजना का उपयोग कर
  • सारांश पढ़ने तकनीक
  • समर्थन तकनीक एक संदेश देने के लिए
  • दृश्य एड्स के साथ विषय की प्रस्तुति
  • तीसरे पक्ष को प्रेरित करने के लिए प्रस्तुति तैयार करने के लिए तकनीकें
  • संक्षिप्त में प्रस्तुति की संरचना

मॉड्यूल 4. बिक्री में बातचीत (16 घंटे)

  • बातचीत की प्रक्रिया, अन्योन्याश्रय और संघर्ष की प्रकृति
  • बातचीत बिक्री में शामिल चर
  • डर है कि पेशेवर वार्ताकार बिक्री का सामना कर रहा
  • प्रोफ़ाइल, कौशल और पेशेवर बिक्री वार्ताकार के नजरिए
  • ट्रेडिंग मॉडल और बिक्री में उनके आवेदन
  • जोखिम, अनिश्चितता और निश्चितता, बिक्री व्यापार में महत्वपूर्ण कारक
  • प्रबंधन मानदंड और बिक्री में परिवर्तित करने के लिए अनुकूलन
  • बातचीत और बिक्री के लिए तैयार करने की योजना प्रक्रिया
  • व्यापार रणनीतियों और बिक्री रणनीति
  • नैतिकता और बातचीत; कंपनी और व्यक्ति के मूल्यों

मॉड्यूल 5. बिक्री में प्रेरणा, उपलब्धि और आत्म-प्रदर्शन (16 घंटे)

  • संकल्पना और प्रेरणा का अर्थ
  • विक्रेता दृष्टि इमारत
  • मूल्यों के तराजू; व्यक्तिगत डिजाइन और कार्यान्वयन
  • उद्यमी विक्रेता
  • अभिनव, साहस और जोखिम, विक्रेता
  • विपरीत परिस्थितियों बिक्री हैंडलिंग
  • तनाव प्रबंधन और इसके प्रतिकूल प्रभाव
  • प्रतिबद्धताओं, जिम्मेदारियों और निर्माण समझौतों
  • उपलब्धि और के रूप में प्रेरक तत्वों सक्षम किया जा रहा
  • आचार बिक्री

मॉड्यूल 6. विक्रेता की जीवन योजना के लिए व्यावहारिक विचार (16 घंटे)

  • जीवन योजना
  • लक्ष्य और जीवन के लक्ष्यों
  • Hows और जीवन योजना विक्रेता की whens
  • कैरियर की योजना बना, आगे विकास
  • विभिन्न सामाजिक विक्रेता द्वारा निभाई गई भूमिका और उनके अंतर्संबंधों और घटकों
  • कार्यबल विकास
  • गुणों श्रम
  • श्रम गुण
  • नेतृत्व योजना
  • प्रशिक्षण योजना
  • परिवार, काम, सामाजिक, शैक्षणिक विक्रेता का वातावरण
  • व्यक्ति के व्यापक विकास योजना
  • निष्कर्ष
  • मामले के अध्ययन
This school offers programs in:
  • स्पेनिश


अंतिम October 30, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Feb. 23, 2019
Apr. 27, 2019
Duration
अवधि
96 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
मुल्य
40,900 MXN
Locations
मेक्सिको - Mexico City, Mexico City
शूरुवाती तारीक : June 29, 2019
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मेक्सिको - Santa Fe, New Mexico
शूरुवाती तारीक : Feb. 23, 2019
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मेक्सिको - Buenavista, State of Mexico
शूरुवाती तारीक : Apr. 27, 2019
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शूरुवाती तारीक : Nov. 2019
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