पायलट उड़ान अकादमी में 2 वर्ष पूर्ण समय अंतरराष्ट्रीय पायलट शिक्षा

Pilot Flight Academy

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

पायलट उड़ान अकादमी में 2 वर्ष पूर्ण समय अंतरराष्ट्रीय पायलट शिक्षा

Pilot Flight Academy

अंतर्राष्ट्रीय पायलट उड़ान अकादमी में पायलट शिक्षा समानांतर सैद्धांतिक अध्ययन और उड़ान के साथ एक 2 साल पूर्णकालिक शिक्षा है।

पूरे कार्यक्रम Torp हवाई ओस्लो में हमारे आधुनिक स्कूल में आयोजित किया जाता है। स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, आप एयरलाइनों के साथ एक पायलट के रूप में एक नौकरी के लिए योग्य हो जाएगा। सिद्धांत सबक नई Smartboards के साथ आधुनिक कक्षाओं में आयोजित की जाती हैं। विमान नई और उन्नत उपकरण के साथ बेहद आधुनिक हैं। हम एक बोइंग 737NG सिम्युलेटर है, जिनमें से एक राज्य के अत्याधुनिक उड़ान सिमुलेटर की है। स्कूल हमारे छात्रों 24/7 के लिए खुला है, और छात्रों को काम करने के दिन और सप्ताहांत पर दोनों स्कूल का उपयोग करें। हम एक जीवंत और सक्रिय छात्र माहौल है। हमारी वार्ता कक्ष छात्रों और प्रशिक्षकों के लिए एक बैठक की जगह है, और भी घरेलू और विदेशी उड़ानों की योजना के लिए और अनुभव और ज्ञान के आदान प्रदान के लिए "मुख्यालय है।"

पाठ्यक्रम की योजना

पायलट उड़ान अकादमी में प्रशिक्षण के दो भागों में विभाजित किया गया है: सिद्धांत और उड़ान की बारी हफ्तों। सिद्धांत सप्ताह छह घंटे की शिक्षा से मिलकर बनता है, और उड़ान के सप्ताह के दौरान छात्रों को स्कूल के हवाई जहाज उड़ान भरने। छात्रों के लिए उड़ान प्रशिक्षण कार्यक्रम में जल्दी शुरू होता है, और छात्रों को आम तौर पर पहले सेमेस्टर के अंत में पहले से ही एकल उड़ान भरने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त ज्ञान प्राप्त कर लिया है! पायलट उड़ान स्कूल में एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान प्रशिक्षण कार्यक्रम ATPL (ए) के स्तर, एयरलाइन के पायलटों के लिए सबसे उन्नत प्रमाण पत्र पर उच्च गुणवत्ता वाले कक्षा अनुदेश के 915 घंटे के होते हैं। सिद्धांत शिक्षा के साथ-साथ, छात्रों को स्कूल के दो इंजन का हवाई जहाज में उड़ान उन्नत साधन के लिए बुनियादी दृश्य और साधन पहली बार में उड़ान, और बाद में प्रगति सीखना होगा। पाठ्यक्रम के छात्रों के अंत में वे तनावपूर्ण स्थितियों के दौरान चालक दल के सहयोग की मांग की कार्य सीखना जहां सिम्युलेटर प्रशिक्षण के माध्यम से जाना जाएगा।

स्प्रिंग सेमेस्टर जनवरी के पहले पूरे हफ्ते के शुरू होता है और जून के दौरान जारी है। पतन सेमेस्टर अगस्त के पहले पूरे हफ्ते के शुरू होता है और एप्लिकेशन के लिए जारी है। 20 दिसंबर। ईस्टर की छुट्टी, गर्मी की छुट्टी के चार सप्ताह और स्कूल वर्ष के दौरान क्रिसमस की छुट्टी के दो सप्ताह है।

शिक्षण और सीखना

पायलट उड़ान अकादमी में हम संभव के रूप में पायलट पेशे के लिए वास्तविकता के ऊपर बंद के रूप में शिक्षा का संचालन करने के लिए आग्रह करता हूं। हमारे कार्यक्रम के लिए सर्वोत्तम संभव मामले में अपने पेशे के लिए अपने छात्रों को तैयार करने के लिए एक पायलट के काम की सभी किस्मों, शामिल हैं।

150,112 presentasjon कैरियर के अध्ययनों

सिम्युलेटर प्रशिक्षण

स्कूल के छात्रों को उनके प्रशिक्षण के भाग के रूप में उपयोग किए जाने वाले आधुनिक बहाना है। सिमुलेटर में से एक स्कूल का उपयोग करता है बुनियादी प्रशिक्षण विमान के समान एक सेसना 172 है। प्रशिक्षण कार्यक्रम के अंत में, छात्रों को बहु-चालक दल और जेट उन्मुखीकरण प्रशिक्षण के लिए इस्तेमाल बोइंग 737NG सिम्युलेटर, उड़ जाएगा।

कैरियर

लोग पहले से कहीं अधिक यात्रा, और पायलटों के लिए एक बढ़ती मांग है। पायलट उड़ान अकादमी से स्नातक आप सभी आवश्यक प्रमाण पत्र एयरलाइनों में पहली बार एक अधिकारी के रूप में आवेदन करना होगा।

पायलटों के लिए मांग के बाद के वर्षों में वृद्धि की संभावना है। दोनों व्यापार और हवा से निजी यात्रा बढ़ रही हैं। एयरलाइन यातायात हर महीने बढ़ जाती है, और बड़ी एयरलाइन कंपनियां लगातार नए मार्गों शुरू कर रहे हैं। यह एक साथ होने के कारण पायलटों के बीच उम्र के होने की उम्मीद सेवानिवृत्ति के साथ, विशेष रूप से स्कैंडिनेविया में, आने वाले वर्षों के दौरान नए पायलटों के लिए एक बड़ी मांग पैदा करेगा। नए पायलटों के लिए वर्ल्ड वाइड मांग वर्ष 2033 में 500 से 000 से अधिक होगा, और हम पहले से ही अमेरिका और एशिया में एक पायलट की कमी देखने के लिए शुरू कर दिया है कि बोइंग और एयरबस राज्य से रोग का निदान। तो, अब आप अपने पायलट शिक्षा शुरू करने के लिए समय है!

एक पायलट

होने के नाते एक पायलट की मांग की और रोमांचक है, और कई निर्णय करने से पहले और एक उड़ान के दौरान दोनों किए जाने के लिए है। पायलट इसलिए अच्छी तरह से शिक्षित और उन्हें इंतजार कार्यों के लिए तैयार रहना चाहिए।

हमारा बेड़ा

हीरा DA42 एनजी - एलएन-FTL

डायमंड DA42 एनजी बाजार पर सबसे आधुनिक जुड़वां इंजन के पिस्टन विमान है। विमान आईएफआर उड़ान के लिए मंजूरी दे दी है। यह सिर्फ हमारे सेसना 172`s तरह, गार्मिन 1000 है और multiengine प्रशिक्षण के लिए एकल से एक अच्छा संक्रमण का प्रावधान है। हमारे DA42 एनजी ऑटोपायलट, flightdirector, टीकेएस (द्रव) de- टुकड़े प्रणाली, यातायात चेतावनी प्रणाली (टीएएस) और stormscope है।

सेसना 172SP

एक Garmin G1000 glasscockpit, autopilot और उड़ान निदेशक के साथ एलएन-FTE, एफटीएफ, FTG, FTH, एफटीआई, FTJ और FTK एर सभी नए सेसना 172SP की। सभी विमान आईएफआर प्रमाणित कर रहे हैं और पीपीएल शिक्षा और साधन उड़ान के लिए दोनों का इस्तेमाल किया जाता है। सेसना 172 एक प्रसिद्ध प्रशिक्षण विमान है। विमान भी साधन उड़ानों के लिए प्रयोग किया जाता है, ताकि इंस्ट्रूमेंटेशन उन्नत है, जबकि विमान, बहुत अच्छी तरह से बुनियादी प्रशिक्षण के लिए अनुकूल है। गार्मिन 1000 इंस्ट्रूमेंटेशन आधुनिक विमानों में उपकरणों के समान है। गार्मिन 1000 प्रणाली के दो एलसीडी स्क्रीन पर विमान उपकरणों को प्रदर्शित करता है। रेडियो, नेविगेशन उपकरणों और जीपीएस एकीकृत कर रहे हैं। जीपीएस स्थिति एक एलसीडी स्क्रीन पर एक नक्शे में प्रदर्शित किया जाता है।

प्रवेश

पायलट उड़ान अकादमी में पायलट अध्ययन के लिए प्रवेश आवश्यकताओं:

आवेदक चाहिए - aeromedical परीक्षा कक्षा 1 दर्रा - - के बीच 18 और 33 वर्ष की उम्र होने के इन criterias मिले किया जाना चाहिए पायलट उड़ान अकादमी में पायलट अध्ययन के लिए आवेदन करने के लिए गणित, लॉजिक्स और अंग्रेजी और प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश परीक्षा दर्रा किए जाने की जरूरत है और मंजूरी दे दी। अंतरराष्ट्रीय उम्मीदवारों को भी नॉर्वे में अध्ययन के लिए एक वैध अध्ययन वीजा पकड़, या इस प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए।

चिकित्सा परीक्षण

हम उनके अध्ययन शुरू करने के समय में aeromedical कक्षा 1 प्रमाण पत्र लेने के लिए एक नियुक्ति करने के लिए एक aeromedical केंद्र से संपर्क करने के लिए हमारे आवेदकों से आग्रह करता हूं। एक aeromedical कक्षा 1 चिकित्सा प्रमाण पत्र प्रदान नहीं कर रहे हैं, जो आवेदकों, इस आवेदन के संबंध में स्कूल के लिए किए गए भुगतान की वापसी प्राप्त होगा कि कृपया ध्यान दें। यह एक aeromedical कक्षा 1 चिकित्सा प्रमाण पत्र जारी करने, नॉर्वे में, केवल ओस्लो में "Luftfartstilsynets Flymedisinske seksjon" के द्वारा किया जा सकता है, लेकिन किसी भी अन्य अनुमोदित एयरो मेडिकल सेंटर से यूरोपीय देशों में के रूप में अच्छी तरह से कर सकते हैं कि ध्यान दिया जाना चाहिए। Aeromedical केंद्र के आगे से संपर्क जानकारी के लिए स्कूल से संपर्क करें।

नॉक 30 000 के नामांकन शुल्क की पूर्ण वापसी के लिए पाठ्यक्रम की बढ़त के aeromedical परीक्षा इच्छा नहीं गुजर रहा है, -।

हाउसिंग

पायलट उड़ान अकादमी आवास खोजने में सभी आने वाले छात्रों को सहायता। हम वास्तविक हवाई अड्डे / स्कूल परिसर में अलग छात्रावास के कमरे समाधान है, और इन या अन्य आवास विकल्पों में से आगे बुकिंग के लिए सभी नामांकित छात्रों के आगे होगा।

कीमतें आदि आकार, निजी बाथरूम समाधान के साथ बदलती हैं, लेकिन एप्लिकेशन से शुरू होता जाएगा। प्रति माह नॉक 4700, बिजली और वाई फाई शामिल थे।

छात्रावास के कमरे बिस्तर, मेज और कोठरी, लेकिन यह भी साझा kitchen- और livingroom क्षेत्रों के साथ एक सुसज्जित कमरे प्रदान करता है। दूसरों का हिस्सा हैं, जबकि कुछ छात्रावास के कमरे, एक निजी बाथरूम है।

सभी छात्रावास के कमरे की सुविधाओं नव सजाया जाता है और नए सिरे से देख रहे हैं।

This school offers programs in:
  • अंग्रेज़ी
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Jan. 2019
Aug. 2019
Duration
अवधि
2 वर्षों
पुरा समय
Price
मुल्य
890,000 NOK
जिसमें से आप प्रवेश पर नॉक 30 000 भुगतान करते हैं।
Locations
नॉर्वे - Sandefjord, Vestfold
शूरुवाती तारीक : Jan. 2019, Aug. 2019
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
Dates
Jan. 2019, Aug. 2019
नॉर्वे - Sandefjord, Vestfold
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे