Keystone logo

21 परिसर में प्रोग्राम्स में जनसंपर्क 2024

फिल्टर

फिल्टर

  • मार्केटिंग अध्ययन
  • जनसंपर्क
  • परिसर में
अध्ययन के क्षेत्र
  • मार्केटिंग अध्ययन (21)
    • मुख्य श्रेणी पर वापस जाएं
    स्थानों
    और स्थान खोजें
    उपाधि प्रकार
    अवधि
    अध्ययन गति
    भाषा
    भाषा
    अध्ययन प्रारूप

      परिसर में प्रोग्राम्स में जनसंपर्क

      जनसम्पर्क पीआर एक multidisciplinary क्षेत्र है कि विपणन, विज्ञापन और अन्य संचार के प्रयासों को जोड़ती है। आम तौर पर, जनसंपर्क कार्यक्रमों और पाठ्यक्रमों के लक्ष्य में मदद करने के लिए छात्रों को समझते हैं कि कैसे मीडिया, एक विशेष रूप से बाजार या समुदाय में बड़े के साथ जोड़ने में व्यक्तियों और व्यवसायों की मदद करने के लिए है।

      ऑन-कैंपस लर्निंग का तात्पर्य व्यक्तिगत रूप से कक्षाओं में भाग लेने से है। इसमें आम तौर पर पारंपरिक कक्षाओं और व्याख्यानों में जाना, समूह गतिविधियों में भाग लेना और व्यक्तिगत रूप से संकाय और साथियों के साथ जुड़ना शामिल है। ऑन-कैंपस सीखने में अक्सर प्रयोगशालाओं, पुस्तकालयों और अन्य कैंपस संसाधनों जैसे कि छात्र क्लब, करियर सेवा कार्यालय और मनोरंजन केंद्र तक पहुंच शामिल होती है।