नए उत्पाद नवाचार, विकास और कार्यान्वयन रणनीतियों

सामान्य

4 स्थान उपलब्ध

कार्यक्रम विवरण

यह अनूठा कार्यक्रम आप चौखटे, उपकरण, तकनीक, और दृष्टिकोण में मदद करेगा कि आप और अधिक प्रभावी ढंग से और नए उत्पादों को विकसित करने के लिए बाजार के साथ प्रदान करेगा. पाठ्यक्रम के विकास और कार्यान्वयन नवाचार करने के लिए एक बाजार चालित दृष्टिकोण में प्रमुख विषयों के व्यापक कवरेज प्रदान करता है. अत्याधुनिक सोच और नए उत्पाद के विकास में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल, इस कार्यक्रम में मदद करेगा तुम दोनों बनाने के लिए और अपने संगठन के नए उत्पाद विकास प्रक्रिया और स्थिति आपके लिए एक सामरिक प्रतिस्पर्धी लाभ हासिल फर्म को संशोधित. यह व्यापार से व्यापार, उपभोक्ता उत्पादों, और सेवाओं सहित उद्योगों के एक व्यापक स्पेक्ट्रम शामिल हैं.

&nbsp


विषय क्षेत्रों को कवर चार व्यापक:


आपके संगठन में नए उत्पादों की महत्वपूर्ण भूमिका

विभिन्न उद्योगों में नए उत्पाद के विकास में सर्वोत्तम प्रथाओं की समीक्षा

सर्वोत्तम प्रथाओं और अत्याधुनिक व्यवस्थाएं शामिल एक बाजार संचालित नए उत्पाद के विकास की प्रक्रिया विकसित करने के लिए

नए उत्पाद के विकास की प्रक्रिया को लागू करने


तुम इस दौरान, कार्यक्रम सीखना होगा:


- कैसे एक नए उत्पाद नैदानिक लेखा परीक्षा आयोजित करने के लिए और एक नए उत्पाद रणनीति विकसित करना.

&nbsp

- नए उत्पाद के विकास में उत्तम आचरण अलग है कि "सर्वश्रेष्ठ" विभिन्न उद्योगों में "आराम" से फर्मों.

&nbsp

- एक नए उत्पाद के विकास की प्रक्रिया है कि सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल किया गया है और अत्याधुनिक चौखटे और दृष्टिकोण के आधार पर विकसित करने के लिए.

&nbsp

- के लिए नए उत्पाद के विकास की प्रक्रिया कैसे अनुकूलित करने के लिए: परियोजनाओं के विभिन्न प्रकार - कम जोखिम कम अवधि की तुलना में सफलता परियोजनाओं में आउटसोर्स परियोजनाओं, मंच परियोजनाओं, विभिन्न रणनीतिक निर्णय लेने की स्थितियों बनाम घर: गति व्यापक विकास बनाम बाजार के लिए, सक्रिय बनाम प्रतिक्रियाशील रणनीति, इस प्रक्रिया में इमारत लचीलापन.


- नए उत्पाद के विकास की प्रक्रिया कैसे लागू करने के लिए.

&nbsp

- एक नया मान की अवस्था है कि बेहतर ग्राहक की जरूरतों को पूरा पहचान करके नए बाजार जगह बनाने के लिए.

&nbsp

- नए उत्पाद दोनों "संसाधन आधारित" और "बाजार आधारित दृष्टिकोण का उपयोग कर के अवसरों की पहचान करने के लिए.

&nbsp

- कैसे "सफलता" उपभोक्ता की जरूरत को उजागर करने और विकास और नए उत्पाद अवधारणाओं कि उन लोगों की जरूरत की सेवा परीक्षा.

&nbsp

- अपने नए उत्पाद के लिए एक मूल्य प्रस्ताव बनाने के लिए और एक पोजीशनिंग रणनीति विकसित करना.

&nbsp

- नवीनतम उपकरणों और तकनीकों की मदद से आप नए उत्पाद प्रसाद है कि फर्क लाभ के माध्यम से ग्राहकों मूल्य देने के लिए डिज़ाइन का उपयोग कैसे करें.

&nbsp

- अपने नए उत्पादों और सेवाओं के लिए बिक्री पूर्वानुमान विकसित करने के लिए.

&nbsp

- एक शुरू करने की योजना विकसित करने के लिए.

&nbsp

- प्रभावी नए उत्पाद विकास के लिए सफल पार कार्यात्मक टीमों बनाने के लिए.

&nbsp

- अत्याधुनिक तकनीकों और प्रभावी नए उत्पाद विकास के लिए नवीनतम चौखटे.



भाग लेने के लिए कौन चाहिए


इस कोर्स के लिए उपयुक्त है के मध्य कोई और नए उत्पादों के विकास और प्रबंधन में संबंधित क्षेत्र में उच्च स्तर के प्रबंधकों के लिए. इस नए उत्पाद विकास, विपणन, अनुसंधान और विकास, व्यवसाय विकास, सामान्य प्रबंधन, डिजाइन, जैसे कार्यात्मक क्षेत्रों में शामिल हो सकते इंजीनियरिंग, संचालन, बिक्री, रणनीति, और वित्त, और साथ ही पार कार्यात्मक नए उत्पाद विकास दल के सदस्य हैं.

&nbsp

प्रतिनिधि शीर्षक उपाध्यक्ष या विपणन के निदेशक, नए उत्पाद प्रबंधक, उत्पाद या ब्रांड मैनेजर, व्यापार विकास प्रबंधक, रणनीतिक योजनाकार, डिजाइनर, इंजीनियर, बाजार विश्लेषक है, और उपाध्यक्ष या बिक्री के निदेशक शामिल हैं.

विषयों को रेखांकित करें


नई उत्पाद विकास और सामरिक विपणन

नए उत्पाद के संगठन में महत्वपूर्ण भूमिका

एक नया उत्पाद सिस्टम का विकास

एक नया उत्पाद रणनीति का विकास

नई उत्पाद विकास उत्तम आचरण

पहचान "निर्णायक" ग्राहक की जरूरत है

अवधारणा स्क्रीनिंग

उपभोक्ता उत्पाद आधारित तरीकों का उपयोग विकास

नई उत्पाद पीआर लागू ocess

बिक्री पूर्वानुमान: नई उत्पाद विकास के लिए तरीके

एक नया उत्पाद विपणन शुरू करने की योजना का विकास

पाठ्यक्रम सारांश और लपेटें-Up

अंतिम अक्टूबर 2010 अद्यतन.

स्कूल परिचय

1898 के बाद से, शिकागो स्कूल बूथ, व्यापार कानून कारोबार का उत्पादन किया गया है विचारों और दुनिया को आकार कि नेताओं. हमारी कठोर, अनुशासन के आधार पर व्यावसायिक शिक्षा के लिए दृष्टिकोण, आत्मविश्वास से प् ... और अधिक पढ़ें

1898 के बाद से, शिकागो स्कूल बूथ, व्यापार कानून कारोबार का उत्पादन किया गया है विचारों और दुनिया को आकार कि नेताओं. हमारी कठोर, अनुशासन के आधार पर व्यावसायिक शिक्षा के लिए दृष्टिकोण, आत्मविश्वास से प्रभावी, सम्मान व्यापार के लिए सबसे कठिन चुनौतियों का सामना करने को तैयार नेताओं में हमारे छात्रों को बदल देती है. &nbsp हम दावा करने के लिए गर्व है: एक बेजोड़ संकाय, डिग्री और खुले नामांकन तीन महाद्वीपों, लगभग 42,000 छात्र निपुण, मजबूत और कंपनियों के रिश्तों कि आजीवन कैरियर के अवसरों के एक धन उपलब्ध कराने बढ़ के एक वैश्विक शरीर पर कार्यक्रमों की पेशकश की. शिकागो के विश्व प्रसिद्ध विश्वविद्यालय के भाग के रूप में, हम विश्वविद्यालय के बुनियादी मूल्यों है कि हमारे विशिष्ट बौद्धिक संस्कृति आकार का हिस्सा. शिकागो बूथ में, हम लगातार सवाल है, परीक्षण, विचारों और सबूत चाहते हैं. यह असाधारण प्रभावी व्यापार के दृष्टिकोण नए विचारों और नए समाधान की ओर जाता है. छह हमारे संकाय सदस्यों के इन विचारों के लिए नोबेल पुरस्कार जीता है - एक रिकार्ड कोई अन्य बिजनेस स्कूल मिलान किया गया है. &nbsp इस एक ही संस्कृति व्यवसाय superbly के विश्लेषण और सबसे बड़ा व्यापार की चुनौतियों का समाधान सुसज्जित विचारकों में हमारे स्नातकों को बदल देती है. कम पढ़ें
शिकागो , फिलाडेल्फिया , लंडन , मैड्रिड + 3 अधिक कम

FAQ

अन्य