Read the Official Description

सोशल मीडिया नेटवर्क का महत्व एक निर्विवाद तथ्य है और उद्यमों, संस्थाओं और संगठनों को पता है।

क्यों डिजिटल और सोशल मीडिया मार्केटिंग में रणनीतियाँ स्नातकोत्तर डिप्लोमा?

ग्राहकों की सबसे बड़ी सहयोगी हम अपने ब्रांड पेश करने के लिए होती है। उपभोक्ताओं की इसकी बदलती भूमिका भी prosumers सामग्री- सामाजिक नेटवर्क पर काफी प्रभाव पड़ता उत्पन्न करता है उत्पादन। इस के लिए, सामाजिक मीडिया रणनीतिकार एक रणनीतिक दिशा का प्रस्ताव और सामाजिक चैनलों पर प्रयोक्ता के जुड़ाव को अर्थ और महत्व देता है।

ग्रेजुएट रणनीतियाँ डिजिटल और सामाजिक मीडिया विपणन होगा आप की अनुमति देने के लिए ,, सामाजिक मीडिया में रणनीतिक योजना विकसित खोज इंजन में अपनी उपस्थिति को अनुकूलित अपने ग्राहकों के साथ सक्रिय समुदाय बना सकते हैं और सबसे अच्छा वेब विश्लेषिकी उपकरण के साथ उद्देश्यों की प्राप्ति का मूल्यांकन। सामाजिक मीडिया उपयोगकर्ताओं में डिजिटल विपणन के लिए अपनी योजनाओं अपने ब्रांड के लिए राजदूतों बन जाते हैं।

लक्ष्य

डिजिटल विपणन सामाजिक नेटवर्क पर काफी प्रभाव पड़ता साथ योजना विकसित करने के लिए

  • अनुसंधान वातावरण, बाजार और प्रतिस्पर्धा निर्णय लेने में सुधार करने के लिए।
  • रणनीतियों सामाजिक मीडिया में उचित और प्रभावी संचार का प्रस्ताव।
  • मूल और आकर्षक अभियानों के माध्यम से उपयोगकर्ता समुदाय उत्पन्न करें।
  • एक तकनीकी दृष्टि का विकास तकनीशियनों और डिजाइनरों के साथ संचार में सुधार होगा।
  • अच्छा प्रयोज्य के साथ प्लेटफार्मों पर एक इष्टतम उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करें।
  • ग्राहकों की संतुष्टि को जानने का और सुधार आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद लागू।

यह संबोधित किया है जिसे करने के लिए

डिजिटल क्षेत्र के प्रोफाइल को अपने अभियानों के प्रबंधन में एक अपनी दृष्टि से परे कदम और सामरिक क्षमता लेने के इच्छुक।

डिग्री धारकों के एक से अधिक पेशेवर योग्यता के साथ श्रम बाजार में प्रवेश करने की मांग युवा लोग।

जो चाहते हैं कि पेशेवरों को उनके कैरियर refocus और डिजिटल कौशल हासिल।

कार्यक्रम

  • एजेंडा ब्लॉक 01 डिजिटल विपणन और भीतर का विपणन
  • कई गुना 02 दीक्षा एजेंडा गूगल एनालिटिक्स
  • एजेंडा 03 ब्लॉक गूगल एनालिटिक्स
  • 04 ब्लॉक Google टैग प्रबंधक एजेंडा
  • दीक्षा एजेंडा ब्लॉक 05 वेब उपयोगिता
  • एजेंडा 06 ब्लॉक प्रयोज्य और UX उपयोगकर्ता- अनुभव
  • एजेंडा 07 सामग्री विपणन रणनीतियाँ ब्लॉक
  • ब्लॉक डिजिटल वातावरण में 08 Temario रचनात्मकता
  • ब्लॉक 09 सामाजिक एजेंडा मीडिया रणनीतिकार

तौर-तरीकों और क्रियाविधि

सीखने और विभिन्न पाठ्यक्रमों में छात्रों के शिक्षण के लिए अंतर्राष्ट्रीय विपणन में इस्तेमाल किया पद्धति अनुकूलन, सब कुछ, छात्रों के प्रशिक्षण, की अवधारणा पर आधारित है इतना कि वह समय हमेशा अध्ययन निर्देशित करने के लिए समर्पित का चयन करेंगे एक कार्यक्रम केंद्र द्वारा स्थापित के लिए। इस कारण से हम अध्ययन के दो तरीके प्रस्तुत:

  • ऑनलाइन प्रशिक्षण के साथ कक्षा प्रशिक्षण को जोड़ती है, जो मिश्रित या मिश्रित सीखने।
  • सभी प्रशिक्षण और उपकरण ऑनलाइन है जहां ई-लर्निंग,।

दोनों तरीकों में, यह हमेशा के लिए एक अस्थायी varemos द्वारा निर्देशित छात्रों द्वारा समय प्रबंधन में लचीलापन बढ़ावा दे रहा है। सहयोगात्मक कार्य, इस क्षेत्र में विशेष शिक्षक के साथ हर समय भागीदारी और संपर्क, पूरे प्रशिक्षण की प्रक्रिया सहने योग्य एक साधारण कार्य कर देगा। इसलिए, मठ प्रत्येक विशेषता में उच्च योग्य पेशेवरों की रचना।

मिश्रित सीखना

अवतार मिश्रित सीखने या मिश्रित सीखने में कक्षा और ऑनलाइन काम के संयोजन के साथ छात्र बिताते हैं। प्रत्येक छात्र को अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन परिसर में गतिविधियों और अध्ययन के एक कार्यक्रम है। यह प्रोफेसर और ट्यूटर के साथ खातों।

ई सीखना

ई-लर्निंग छात्र शिक्षा में अपने आभासी परिसर के माध्यम से ऑनलाइन काम के आधार पर। प्रत्येक छात्र को अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन परिसर में गतिविधियों और अध्ययन के एक कार्यक्रम है। यह प्रोफेसर और ट्यूटर के साथ खातों।

क्यों हमारे

आप दाखिला जांच वे क्या पेशकश कर सकते हैं इससे पहले कि जो केंद्र पर विचार कर रही रहे हैं।

हम अपने सभी कार्यक्रम, दोनों मिश्रित और ऑनलाइन में लाभ के निम्नलिखित सूची प्रदान करते हैं:

  • वर्चुअल कैम्पस: यह एक परिसर कि emulates क्या एक असली स्कूल, एक इंटरैक्टिव केन्द्र सामुदायिक बैठक है। 100% गतिशील और इंटरैक्टिव।
  • एजेंडा लगातार अद्यतन: विस्तार पर ध्यान, एक प्रभावी और मनोरंजक प्रशिक्षण प्राप्त करने के उद्देश्य से शब्दों के साथ।
  • आभासी कक्षाओं लाइव: चेहरे शिक्षक प्रशिक्षण के साथ सामना करने के लिए समय में अपने प्रश्नों के जवाब पाने के।
  • ट्रैकिंग गार्जियन अपनी प्रगति की व्याख्या ताकि आप हमेशा क्या बात आप कर रहे हैं पर पता व्यक्तिगत किया गया।
  • निगरानी शैक्षिक शिक्षक: अपने संदेहों को हल करने और अपने कार्यों को सही करें।
  • योजना: मासिक और साप्ताहिक खुदरा।
  • मंच: सहयोगियों, शिक्षक और बहस के साथ साथ।
  • शिक्षक: अंतिम दिन करने के लिए पहले से अपने कार्यक्रम में सभी शिक्षकों के लिए कनेक्शन।
  • हर महीने मास्टरक्लास: डिजिटल विपणन गुरु के साथ।
  • IIMN की Masterclasses के ऐतिहासिक संग्रह के लिए प्रवेश
  • ISIC कार्ड *: 45,000 से अधिक छूट के साथ अंतर्राष्ट्रीय छात्र कार्ड।
  • साइट वर्गों / ** कक्षाओं: सभी कक्षाओं हमारे अगली पीढ़ी के हिमाचल प्रदेश कंप्यूटर और व्हाइटबोर्ड है। आधुनिक और सबसे अच्छा तकनीक से लैस, के उच्च प्रदर्शन टीमों अरूबा, बाजार पर सबसे उन्नत फाइबर ऑप्टिक मुफ्त वाई-फाई (300 जीबी)।
  • अध्ययन ** के लिए सुविधाएं: यदि आप अध्ययन या नवीनतम तकनीक के साथ एक जगह की जरूरत करने के लिए कोई जहां है हमारी कक्षाओं पर भरोसा कर सकते हैं। (हमारे अध्ययन अनुसूची देखें)।
  • * डिग्री: डबल डिग्री, IIMN और विश्वविद्यालय Abat Oliba CEU से डिग्री की मान्यता।
  • डिजिटल विपणन के पायनियर्स: 10 साल जमा डिजिटल विपणन में अनुभव और प्रशिक्षण में संसाधनों। हम डिजिटल के लिए अनुकूल नहीं है, हम जन्म लेते हैं और इंटरनेट के साथ बड़े हो रहे थे। स्पेन में डिजिटल विपणन के 1 मास्टर: हम और अधिक से अधिक 27 प्रोन्नति की है।

(*) परिचयात्मक पाठ्यक्रम और अंग्रेजी पाठ्यक्रम को छोड़कर।

(**) मुख्यालय बार्सिलोना। अन्य स्थलों, परामर्श करने के लिए।

ग्रेजुएट तौर तरीकों

Presencial स्नातक

  • अवधि 1200 घंटे (120 संपर्क घंटे) कुल 10 महीने
  • तुल्यता 48 क्रेडिट
  • 3,750 € के स्नातकोत्तर मूल्य। (किस्त भुगतान देखें)
  • ओपन कॉल होम नवंबर 2017 मैड्रिड और बार्सिलोना

स्नातक ऑनलाइन

  • 1200 घंटे कुल अवधि 10 महीने
  • तुल्यता 48 क्रेडिट
  • 2,500 € के स्नातकोत्तर कीमत
  • अगली कॉल से परामर्श करें
Program taught in:
स्पेनिश

See 8 more programs offered by Instituto Internacional de Marketing - Digital Business School »

This course is ऑनलाइन , Campus based
Start Date
Sept. 2019
Duration
10 महीने
आंशिक समय
Price
2,500 EUR
ऑनलाइन कीमत; 3,750 € Presencial कीमत