डिजिटल विपणन की शक्ति

La Salle Almere

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

डिजिटल विपणन की शक्ति

La Salle Almere

पाठ्यक्रम की अवधि और अनुसूची

1 सप्ताह; 6 जुलाई से 10 जुलाई 2015 तक

स्थान

स्थान: वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर एल्मीयर (नीदरलैंड)

कोर्स लेवल

मध्यवर्ती करने के लिए बेसिक

क्रेडिट

बेशक 1,5 ECTS उपस्थिति की + एक ला सल्ले सर्टिफिकेट उद्धार

उद्देश्य

पाठ्यक्रम के समापन पर प्रतिभागियों को डिजिटल विपणन के डोमेन के बारे में अप-टू-डेट ज्ञान प्राप्त किया है। वे एक हेलीकाप्टर सिंहावलोकन हासिल डिजिटल रणनीतियों को समझते हैं, सबसे महत्वपूर्ण सामाजिक मीडिया चैनलों का ज्ञान मिला है, और मीडिया उपकरण का उपयोग करें और प्रस्तुति कौशल उन्नयन करने के लिए सीखा है।

कौन शामिल होना चाहिए?

बैचलर और मास्टर छात्रों को, विशेष रूप से के लिए सिफारिश की

  • विपणन
  • संचार
  • मीडिया
  • मानव संसाधन
  • युवा व्यापार उच्च क्षमता
  • प्रबंधकों और पेशेवरों में
  • पत्रकारिता
  • विपणन
  • समुदाय प्रबंधन
  • सामग्री विकास
  • Webcare
  • पीआर, विपणन और संचार
  • उद्यमियों / शुरू अप

मंच प्रति शुल्क

पाठ्यक्रम हैंडआउट्स और गुडी बैग सहित 770 € कोर्स

मॉड्यूल खोला जाएगा महत्वपूर्ण नोट मामले में केवल प्रतिभागियों की न्यूनतम संख्या हासिल किया गया है। सभी पंजीकृत प्रतिभागियों को एक सप्ताह ईमेल के माध्यम से मॉड्यूल पंजीकरण की समय सीमा के बाद इस फैसले के बारे में सूचित किया जाएगा। प्रतिभागियों कृपया औपचारिक पुष्टि प्राप्त हो गया है जब तक उनकी पुस्तक उड़ानों के लिए नहीं अनुरोध कर रहे हैं।

आवास

Almere में उपयुक्त होटलों के लिए एक विशेष समर स्कूल सिफारिश उपलब्ध है। Info@lasallealmere.nl में अधिक जानकारी के लिए लासेल एल्मीयर कैम्पस का अनुरोध करें

श्रेणी

  • विपणन
  • प्रबंधन
  • संचार

कोर्स के प्रकार

गर्मियों में स्कूल

भाषा

अंग्रेज़ी

पाठ्यचर्या

डिजिटल विपणन की शक्ति

1 दिन, सोमवार 6 जुलाई

  • डिजिटल डार्विनवाद, होशियार का अस्तित्व
  • डिजिटल विपणन परिदृश्य के एक हेलिकॉप्टर अवलोकन

लेक्चरर: हंस Ruinemans, व्यापार संबंधों की कहानियों में मुख्य प्रेरणा अधिकारी एनवी हंस विपणन, मीडिया और सूचना और संचार प्रौद्योगिकी में अनुभव के 25 साल से अधिक है। वह हॉलैंड में प्रबंधन की अकादमी में पढ़ाते हैं और दो पुस्तकें लिखी। उनकी आखिरी किताब सपेरों एक संकट से बच करने के तरीके पर बोर्डरूम रणनीतियों के बारे में है। उन्होंने कहा कि व्यावसायिक वक्ताओं एसोसिएशन हॉलैंड के संस्थापक अध्यक्ष और ग्लोबल वक्ताओं फेडरेशन के अंतरराष्ट्रीय विपणन समिति में कार्य करता है।

Paulus Veltman, पूर्व प्रोजेक्ट मैनेजर एबीएन एमरो बैंक, व्याख्याता सामाजिक मीडिया, ऑनलाइन विपणन और डिजिटल कहानी।

Paulus डिजिटल दुनिया के बारे में व्यापक ज्ञान के साथ नीदरलैंड में विशेषज्ञों में से एक है। एक साथ हंस Ruinemans साथ वह वीडियो स्ट्रीमिंग प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हुए ट्विटर के प्रारंभिक चरणों के माध्यम से एक bootcamp के माध्यम से लोगों का नेतृत्व। विघटनकारी प्रौद्योगिकी, सामग्री के विपणन और रणनीतिक समस्या को हल करने के लिए विशेषज्ञता के अपने क्षेत्र का हिस्सा हैं।

सुबह कार्यक्रम विषयों:

  • डिजिटल विपणन परिदृश्य का विहंगम दृष्टि
  • सामाजिक मीडिया रणनीति के कोर
  • एक सामाजिक व्यापार की दिशा में; वार्तालाप कंपनी के लिए वार्तालाप प्रबंधन से

दोपहर कार्यक्रम विषयों:

  • ऑनलाइन कहानी
  • दृश्य कहानी
  • विघटनकारी प्रौद्योगिकियों और पारंपरिक व्यवसाय मॉडल पर उनके प्रभाव

2 दिन, मंगलवार जुलाई 7

  • एक डिजिटल परियोजना योजना के लिए प्रस्तुति उपकरण
  • व्यावहारिक परिणामों के साथ एक जानने के लिए, सुनो और ऐसा दिन

व्याख्याता: IR। Hedwyg वैन Groenendaal, Prezi विश्वविद्यालय के संस्थापक।

Hedwyg 16 पुस्तकों के लेखक हैं। Prezi के बारे में अपनी पुस्तक reprinted और एक पंक्ति में चार बार संशोधित किया है। उसने यह भी दुनिया भर में टेड-Prezi प्रतियोगिता के विचारों मैटर 'की विजेता है।

सुबह कार्यक्रम विषयों:

  • पेश करने के लिए Powertools का अवलोकन
  • रणनीति; लक्ष्य, संदेश, श्रोतागण
  • एक mindmap में जिसके परिणामस्वरूप मंथन
  • शीर्षक और कीवर्ड सत्र

विषय दोपहर कार्यक्रम

  • क्रिएटिव संकल्पना
  • कहानी और स्टोरीबोर्ड
  • कॉरपोरेट ब्रांड और निजी ब्रांडों की डिजाइन
  • असाइनमेंट और प्रस्तुति के वितरित

3 दिन, बुधवार 8 जुलाई

  • डिजिटल विज्ञापन, ऑनलाइन विपणन पर दोबारा गौर

ट्रेनर: एड बर्गमैन, पूर्व मरीन, व्यक्तिगत ट्रेनर और रक्षा विशेषज्ञ। एड डच विशेष बलों में मरीन के एक समुद्री और ट्रेनर के रूप में 30 से अधिक वर्षों के लिए काम किया। दिन वर्ल्ड ट्रेड सेंटर एल्मीयर के सामने कुछ बाहरी समूह के व्यायाम के साथ उनके नेतृत्व में शुरू होता है।

व्याख्याता: रिचर्ड स्वीप, निदेशक ऑनलाइन विज्ञापन एजेंसी RSIM काली मिर्च जोड़ने का यह पूर्व निदेशक रणनीतिक और परिचालन के स्तर पर ऑनलाइन विपणन के अनुभवों में एक अनुभवी है। उन्होंने कहा कि एक व्यापक ऑनलाइन ज्ञान के पास है और वह वास्तविक समय बोली, प्रदर्शन विज्ञापन और सीसा पीढ़ी में गहरी जड़ों की है। कोई व्याख्यान। समर स्कूल हॉट सीट में उसे डालता है और प्रतिभागियों संभव है उसे किसी भी सवाल पूछने के लिए सक्षम हैं।

साक्षात्कार सवाल और विषयों संभव:

  • ऑनलाइन मीडिया विज्ञापन के लिए डोमेन की एक अद्यतन प्रदान
  • डिजिटल विज्ञापन के कई तरीके के बारे में बताएं
  • प्रदर्शन विज्ञापन के स्वचालित ट्रेडिंग क्या है
  • रीयल टाइम बोली लगाने की गहराई से राज पर प्रकाश डालेंगे (RTB)
  • रीयल टाइम बोली लगाने की चाल से कुछ साझा करें
  • पुनर्लक्ष्यीकरण विपणन के साथ लीड जनरेशन क्या है
  • बहुराष्ट्रीय कंपनियों के साथ ही छोटी कंपनियों से Showcases

4 दिन गुरुवार जुलाई 9

  • लिंक्डइन, कदम एक विशेषज्ञ 'सभी स्टार' के स्तर तक पहुंचने के लिए

व्याख्याता: बास वेस्टलैंड, निदेशक ePeople और लिंक्डइन ट्रेनर। बास सैकड़ों लोगों की लिंक्डइन स्तर उन्नत किया गया है। अनुभव पर हाथ के साथ संयुक्त उनकी व्यापक ज्ञान शिक्षा के बाजार में मैच के लिए कठिन है कि एक लिंक्डइन दृष्टिकोण के लिए एक गारंटी है।

सुबह कार्यक्रम विषयों:

  • लिंक्डइन का उपयोग करने में मौजूदा परिपक्वता के स्तर का आकलन
  • स्तर 'सभी स्टार' के लिए हर लिंक्डइन प्रोफाइल को अपग्रेड करने के लिए कैसे करें
  • हर Paricipant के लिए एक व्यक्तिगत लिंक्डइन स्कैन
  • लिंक्डइन पर कंपनी प्रोफाइल का प्रयोग करें
  • लिंक्डइन पर लक्षित विज्ञापन संभावनाएं

दोपहर कार्यक्रम विषयों:

  • लिंक्डइन समूहों और उनके संभावनाओं
  • लिंक्डइन स्मार्ट सर्च कर रहे हैं और दीप Bolean ड्रिलिंग
  • अय्यूब शिकार, संभावित लीड जनरेशन, पूर्वेक्षण
  • लिंक्डइन चालाक नेटवर्क रखरखाव

5 दिन, शुक्रवार 10 जुलाई

  • भाग एक: गूगल

व्याख्याता: ब्रेंडन Thesingh, डिजिटल परियोजनाओं में समग्र अनुभव के 15 वर्षों के साथ सलाहकार। 50,000 से अधिक अनुयायियों के साथ नीदरलैंड में नंबर एक Google+ के विशेषज्ञ। ब्रेंडन सामाजिक मीडिया क्लब एम्स्टर्डम के बोर्ड के सदस्य है।

सुबह कार्यक्रम विषयों:

  • गूगल क्या है?
  • इतिहास, कंपनी के दर्शन, संदर्भ
  • खोज
  • सिद्धांतों, नि: शुल्क विपणन उपकरण
  • ऐडवर्ड्स
  • विचार, सिद्धांतों, सर्वोत्तम प्रथाओं
  • कार्य के लिए Google+, गूगल
  • खोज नहीं, नहीं ऐडवर्ड्स, तो क्यों?
  • गूगल की ब्लू महासागर रणनीति
  • स्वयं ड्राइविंग कारों खोज और गूगल के भविष्य के साथ क्या करना है?

भाग दो: डिजिटल डॉट्स व्याख्याता कनेक्ट कर रहा है: व्यापार संबंधों की कहानियों में हंस Ruinemans, मुख्य प्रेरणा अधिकारी एनवी हंस विपणन, मीडिया और सूचना और संचार प्रौद्योगिकी में अनुभव के 25 साल से अधिक है। वह हॉलैंड में प्रबंधन की अकादमी में पढ़ाते हैं और दो पुस्तकें लिखी। उनकी आखिरी किताब सपेरों एक संकट से बच करने के तरीके पर बोर्डरूम रणनीतियों के बारे में है। उन्होंने कहा कि व्यावसायिक वक्ताओं एसोसिएशन हॉलैंड के संस्थापक अध्यक्ष और ग्लोबल वक्ताओं फेडरेशन के अंतरराष्ट्रीय विपणन समिति में कार्य करता है।

दोपहर कार्यक्रम विषयों:

  • सुसंगत संरचनाएं में पाठ्यक्रम सामग्री का कार्यान्वयन
  • डिजिटल विपणन के निजीकरण
  • डिजिटल ब्रांडिंग और इसके व्यावहारिक निष्पादन
  • निजी ब्रांडिंग का क्या है और क्या न करें
  • बड़ा डेटा और चीजों की इंटरनेट की तरह सामान्य प्रवृत्तियों (IOT)
  • डॉट्स कनेक्ट

पेय और विदा के लिए समय

वर्ल्ड ट्रेड सेंटर एल्मीयर की लॉबी में से एक में सभी प्रतिभागियों और डिजिटल विपणन पाठ्यक्रम के व्याख्याताओं समर स्कूल के अंत में एक साथ जश्न मनाने के लिए पेय और स्नैक्स के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

This school offers programs in:
  • अंग्रेज़ी
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
July 2019
Duration
अवधि
1 सप्ताह
पुरा समय
Price
मुल्य
770 EUR
पाठ्यक्रम हैंडआउट्स और गुडी बैग सहित
Locations
नेदरलॅंड्स - Almere, Flevoland
शूरुवाती तारीक : July 2019
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
Dates