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लक्ष्य

सभी प्रकार, आकारों और उद्योगों के संगठनों की प्रबंधन-स्तरीय क्षमताओं का विकास करें, ताकि आप प्रभावी रूप से चुनौतीपूर्ण डिजिटल परिवर्तन प्रक्रिया का नेतृत्व कर सकें। रणनीति, प्रतिभा और प्रथाओं में आवश्यक परिवर्तनों के लिए खुद को तैयार करें, ताकि प्रौद्योगिकी के कुशल उपयोग से, आप मूल रूप से उनके प्रदर्शन या दायरे को बढ़ा सकते हैं।


कार्यक्रम के लाभ

  • आप एक डिजिटल रणनीति विकसित करेंगे जो आपकी कंपनी के प्रतिस्पर्धी फायदे और आपकी प्रतिस्पर्धात्मकता को बढ़ाएगी।
  • डिजिटल अवसरों का लाभ उठाने और खतरों को कम करने के लिए संगठनात्मक संरचनाओं और परिचालन प्रथाओं को अनुकूलित करें।
  • आप नई डिजिटल प्रौद्योगिकियों को पहचानेंगे जो व्यापार या उद्योग को आंतरिक रूप से और बाहरी रूप से बाजार में प्रभावित करेंगे।
  • आप नए उत्पादों और सेवाओं की पहचान करेंगे जिन्हें विकसित किया जा सकता है या नए बाजार जिन्हें कुछ डिजिटल प्रौद्योगिकियों के कार्यान्वयन के माध्यम से पहुंचा जा सकता है।
  • आप उत्पन्न होने वाले डिजिटल अवसरों का सामना करने के लिए डिजिटल परिवर्तन की प्रभावी प्रक्रिया का नेतृत्व करेंगे।


निर्देशित करने के लिए

प्रशासन, विपणन, मानव संसाधन और संचार में स्नातक। विपणन, औद्योगिक इंजीनियरों और सामान्य रूप से किसी भी विश्वविद्यालय पेशेवर में इंजीनियरों जो एजेंडा के साथ अपनी डिग्री की डिग्री सत्यापित करना चाहते हैं। खाद्य उद्योग में पेशेवर, फार्माकोकेमिस्ट्री, ऑटोमोटिव, सामान्य रूप से विनिर्माण, शराब और गैर मादक पेय उद्योग, और इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग। मीडिया, बैंकिंग, खुदरा, यात्रा, प्रकाशन, शिक्षा और परामर्श जैसे सेवा पेशेवर।


कार्यक्रम की सामग्री

डिजिटल प्रबंधन परिवर्तन में डिप्लोमा में सात मॉड्यूल होते हैं, जो कुल 112 घंटे अध्ययन करते हैं।

मॉड्यूल 1. रणनीति: रणनीति का डिजिटल परिवर्तन (16 घंटे)

  • डिजिटल व्यापार की परिभाषा
  • डिजिटल अर्थव्यवस्था के सिद्धांत
  • डिजिटल व्यापार की रणनीति
  • मुख्य अवधारणाओं का पुनर्मूल्यांकन और सारांश
  • विषयों और चर्चा का प्रस्तुति
  • वीडियो प्रस्तुति और चर्चा
  • एक विशिष्ट मामले के आधार पर टीम अवधारणाओं पर काम करती है
  • केस स्टडी (बीबीवीए)

मॉड्यूल 2. प्रतिभा: परिवर्तन का मुख्य कारक (16 घंटे)

  • पीढ़ियों (बेबी बूमर्स, एक्स और सहस्राब्दी) और दुनिया के उनके विश्व दृष्टिकोण: आजादी, अनुकूलन, फ़िल्टरिंग, अखंडता, सहयोग, मनोरंजन, गति और नवाचार
  • डिजिटल परिवर्तन में महत्वपूर्ण अवधारणाएं: शुरूआत मानसिकता, सहयोग, सह-निर्माण, भीड़फंडिंग और भीड़-सोर्सिंग, सहकर्मी-से-सहकर्मी और हैकर दर्शन
  • रणनीति का डेमोक्रेटाइजेशन
  • उच्च प्रदर्शन स्वयं संगठित बहुआयामी टीमों के बीच सहयोग
  • शिक्षा के शिक्षक और ट्रांसफार्मर के रूप में डिजिटल नेताओं
  • डिजिटल तीव्रता बनाम प्रबंधन परिवर्तन की तीव्रता: डिजिटल परिपक्वता के प्रकार (fashionistas, digirati, शुरुआती और रूढ़िवादी)
  • विषयों और चर्चा का प्रस्तुति
  • वीडियो प्रस्तुति और चर्चा
  • समूह गतिशीलता और परिणामों की चर्चा
  • केस स्टडी (सिस्को)

मॉड्यूल 3. व्यवहार: एक चुस्त संगठन के लाभ (16 घंटे)

  • Agile घोषणापत्र के 12 सिद्धांतों
  • दर्शन: अनुकूली बनाम भविष्यवाणी, पुनरावृत्ति बनाम झरना, कोड बनाम। प्रलेखन
  • सिद्धांतों का सामान्य विवरण: पुनरावृत्त, वृद्धिशील और विकासवादी।
  • Agile विधियों, अनुभव और गोद लेने
  • विषयों और चर्चा का प्रस्तुति
  • वीडियो प्रस्तुति और चर्चा
  • एक विशिष्ट मामले के बारे में अवधारणाओं पर टीमवर्क
  • Agile का उपयोग कब करें
  • केस स्टडी (टीबीडी)

मॉड्यूल 4. व्यवहार: डेटा-आधारित दुनिया में सफलता कैसे प्राप्त करें (16 घंटे)

  • डेटा के अध्ययन का विकास: पारंपरिक रिपोर्ट, गतिशील रिपोर्ट, डेटा विश्लेषण और भविष्यवाणी विश्लेषण
  • विश्लेषणात्मक क्रांति
  • बड़ा डेटा और विशाल और असंगठित डेटा की दुनिया
  • मात्रात्मक आदमी
  • गहरी शिक्षा और बुद्धिमान प्रणाली
  • विषयों और चर्चा का प्रस्तुति
  • वीडियो प्रस्तुति और चर्चा
  • एक विशिष्ट मामले की अवधारणाओं पर टीमवर्क
  • केस स्टडी (नेटफ्लिक्स प्राइस)

मॉड्यूल 5. विपणन और विज्ञापन: ग्राहक पर फोकस के साथ विपणन (16 घंटे)

  • विपणन और विज्ञापन का विकास: जन विपणन से प्रत्यक्ष और संवादात्मक विपणन तक
  • ग्राहक केंद्रितता, रणनीति, प्रतिभा, डेटा, प्रक्रियाओं और प्रौद्योगिकी पर प्रभाव का विचार
  • ग्राहक मूल्य
  • डिजिटल और इंटरैक्टिव मार्केटिंग का परिचय
  • ग्राहक और टच-पॉइंट की यात्रा
  • डिजिटल मार्केटिंग के कई चेहरे: खोज इंजन, प्रदर्शन, प्रदर्शन, सामाजिक, मोबाइल, ऐप्स, प्रोग्रामेटिक
  • ग्राहक विश्लेषण और विपणन मीट्रिक
  • विकास हैकिंग और व्यापार को फैलाने का तरीका
  • • विषयों और चर्चा का प्रस्तुति
  • वीडियो प्रस्तुति और चर्चा
  • एक विशिष्ट मामले की अवधारणाओं पर टीमवर्क
  • केस स्टडी

मॉड्यूल 6. व्यवसाय जो व्यापार को बदलते हैं (16 घंटे)

  • प्रौद्योगिकी का विकास
  • इस समय की तकनीकें: सामाजिक, मोबाइल और क्लाउड कंप्यूटिंग
  • मूर का कानून और व्यापार पर इसका असर
  • प्रौद्योगिकियां जो आंतरिक रूप से कंपनियों को बदलती हैं: आंतरिक संचार प्रणाली, 3 डी प्रिंटिंग, रैपिड प्रोटोटाइप, रोबोटिक्स, प्रोग्रामेटिक खरीदारी, वास्तविकता और आभासी वाणिज्य और व्याकरण
  • बैंकिंग, खुदरा, दूरसंचार, सेवाओं और नई औद्योगिक क्रांति में व्यवधान
  • विषयों और चर्चा का प्रस्तुति
  • सीटू में कुछ प्रौद्योगिकियों का प्रस्तुति
  • वीडियो प्रस्तुति और चर्चा
  • एक चुस्त दृष्टिकोण का उपयोग कर रोबोट के निर्माण पर कार्य गतिशीलता
  • केस स्टडी (सैंटियागो मेकर स्पेस)

मॉड्यूल 7. तकनीकें जो लोगों के जीवन को बदलती हैं (16 घंटे)

  • भविष्य में क्या है?
  • बढ़ी हुई वास्तविकता और पहनने योग्य
  • सब कुछ जुड़ा हुआ है
  • स्मार्ट घर, कार्यालय और शहर
  • स्व-निर्देशित सब कुछ
  • गहरी शिक्षा और बुद्धिमान मशीनें
  • बिटकोइन्स और अन्य विघटनकारी प्रौद्योगिकियां
  • कार्यक्रम का बंद होना
  • विषयों और चर्चा का प्रस्तुति
  • इन-सीटू प्रौद्योगिकियों में से कुछ का प्रस्तुति
  • वीडियो प्रस्तुति और चर्चा
  • एक चुस्त दृष्टिकोण का उपयोग कर रोबोट के निर्माण पर कार्य गतिशीलता के साथ निरंतरता
  • केस स्टडी (Google SelfDriving कार)

Program taught in:
स्पेनिश

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Last updated October 29, 2018
This course is Campus based
Start Date
Feb. 22, 2019
Mar. 29, 2019
Duration
112 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
87,300 MXN
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