डिज़ाइन सेवा पर संगोष्ठी अनुभव वाह

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

कार्यक्रम विवरण

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डिज़ाइन सेवा पर संगोष्ठी अनुभव वाह

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

समग्र उद्देश्य:

योजनाओं रचनात्मक और लाभदायक लंबे समय तक सफलता की कहानी का समर्थन करने के लिए सुधार प्रक्रियाओं के माध्यम से आंतरिक और बाह्य मूल्य ग्राहकों के साथ संबंध प्रबंधन करता है।

लाभ:

  1. हमारी सेवा कार्यों की निगरानी करें
  2. सुधार और सकारात्मक अंक के लिए क्षेत्रों की पहचान करें
  3. एक मैपिंग प्रक्रियाओं का एक ठोस अनुभवों के लिए नेतृत्व का संचालन और ग्राहकों के साथ समर्थित
  4. यह अच्छा सेवा प्रदान नहीं की लागत की पहचान करने में सक्षम है
  5. वाह प्रक्रियाओं और सेवाओं को पाने के लिए नए तरीके जानें

के उद्देश्य से:

ग्राहक सेवा विभाग, ग्राहक देखभाल, वाणिज्यिक क्षेत्र और सेवा प्रबंधकों के प्रभारी व्यक्ति

शर्त:

एक सेवा क्षेत्र टीम या जो वाणिज्यिक और सेवा विभाग को रिपोर्ट करते हैं या ग्राहक सेवा प्रबंधक बनें

सामग्री:

सेवाओं, व्यापार मॉडल की मॉड्यूल 1 वैश्वीकरण सेवा के आधार पर

पता है, समझते हैं और कंपनी के भागीदार के लिए सबसे अच्छा अभ्यास सेवा मॉडल लागू

कार्यसूची

  1. विश्व अर्थव्यवस्था और सेवाओं में प्रतिस्पर्धा
  2. सेवा प्लेटफार्मों मॉडल
  3. सर्वश्रेष्ठ अभ्यास सफल व्यापार मॉडल
  1. विभागों के बीच प्रक्रियाओं, साइलो को तोड़ दिया।
  2. पीढ़ियों के बीच सहानुभूति: सहस्त्राब्दी पीढ़ी। Centenials और वरिष्ठ नागरिकों टीम
  3. Halocracia: आंतरिक सेवा के नए प्रतिमान

विषय 4: सेवा को मापने के लिए आईसीटी और बिजनेस एनालिटिक्स का उपयोग

उद्देश्य: संतुष्टि डेटा और स्केल की निगरानी के अनुसार सेवा अनुभवों को मापें

व्यवहार

सामग्री:

  1. बिजनेस एनालिटिक्स और संपर्क अंक
  2. सेवा को मापने के लिए SERVQUAL मॉडल
  3. डेटाबेस के निर्माण के समर्थन में आईसीटी
  4. आपूर्तिकर्ता से आपूर्ति श्रृंखला से डेटा और सेवा अंतर्दृष्टि कैसे प्राप्त करें

उपभोक्ता।

विषय 5: वाह पार मंच सेवा रणनीतियों

उद्देश्य: सेवा रणनीतियों को विकसित करने के लिए बी 2 बी प्लेटफॉर्म पार करें, बी 2 सी, सी 2 सी, बी 2 जी, पी 2 पी: एच 2 एच

सामग्री:

  1. कंपनी के एक फर्क मुनाफे के रूप में सेवा
  2. मॉडल डिज्नी
  3. Zappos मॉडल
  4. अमेज़न मॉडल
  5. अपनी खुद की सेवा रणनीति विकास मॉडल का निर्माण

मॉड्यूल की लंबाई: 8 घंटे

बाहरी ग्राहक सेवा के साथ मॉड्यूल 2 मानचित्रण प्रक्रियाओं

कंपनी और ग्राहक के संपर्क बिंदुओं के ज्ञान और आसानी के माध्यम से ग्राहक के साथ सहानुभूति व्यक्त करें

कार्यसूची

  1. ब्लू प्रिंट सेवाएं
  2. सहानुभूति के मानचित्र
  3. डिजाइन सोच सेवा

मॉड्यूल की लंबाई: 8 घंटे

3 मॉड्यूल आंतरिक मानचित्रण

क्षेत्रों के बीच उत्पादकता बढ़ाने के लिए आंतरिक ग्राहक के साथ सहानुभूति व्यक्त करें

कार्यसूची

  1. विभागों के बीच प्रक्रियाओं, साइलो को तोड़ दिया।
  2. पीढ़ियों के बीच सहानुभूति: सहस्त्राब्दी पीढ़ी। Centenials और वरिष्ठ नागरिकों टीम
  3. Halocracia: आंतरिक सेवा के नए प्रतिमान

मॉड्यूल अवधि: 6 घंटे

व्यापार विश्लेषिकी के माध्यम से अनुभवात्मक 4 मॉड्यूल बिल्डिंग ग्राहक संबंधों

बिजनेस एनालिटिक्स के माध्यम से ग्राहक के साथ अनुभवी संबंध बनाना

कार्यसूची

  1. बिजनेस एनालिटिक्स और संपर्क अंक
  2. सेवा को मापने के लिए SERVQUAL मॉडल
  3. डेटाबेस के निर्माण के समर्थन में आईसीटी
  4. कैसे उपभोक्ता को आपूर्तिकर्ता से डेटा और सेवा आपूर्ति श्रृंखला की जानकारी प्राप्त करने के।

मॉड्यूल जीवन: 10 घंटे

मॉड्यूल 5 के अंदर और कंपनी के बाहर, वाह सेवा अनुभवों का विकास करना।

सेवा रणनीतियों को विकसित करें बी 2 बी प्लेटफॉर्म, बी 2 सी, सी 2 सी, बी 2 जी, पी 2 पी: एच 2 एच

कार्यसूची

  1. कंपनी के एक फर्क मुनाफे के रूप में सेवा
  2. मॉडल डिज्नी
  3. Zappos मॉडल
  4. अमेज़न मॉडल
  5. सेवा रणनीतियों के विकास की अपनी खुद की मॉडल बनाना

मॉड्यूल की लंबाई: 8 घंटे

This school offers programs in:
  • स्पेनिश


अंतिम May 20, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Sept. 2018
Sept. 27, 2018
Duration
अवधि
40 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
मुल्य
19,400 USD
Locations
मेक्सिको - Pachuca, Hidalgo
शूरुवाती तारीक : Nov. 9, 2018
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मेक्सिको - Cuernavaca, Morelos
शूरुवाती तारीक : Sept. 2018
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मेक्सिको - Monterrey, Nuevo Leon
शूरुवाती तारीक : Sept. 27, 2018
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मेक्सिको - Oaxaca, Oaxaca
शूरुवाती तारीक : July 2019
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मेक्सिको - Puebla City, Puebla
शूरुवाती तारीक : July 2019
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मेक्सिको - Santiago de Querétaro, Querétaro
शूरुवाती तारीक : Oct. 19, 2018
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मेक्सिको - Culiacán, Sinaloa
शूरुवाती तारीक : Sept. 2018
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Dates
Sept. 2018
मेक्सिको - Cuernavaca, Morelos
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Nov. 9, 2018
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