लक्ष्य

योजनाओं रचनात्मक और लाभदायक लंबे समय तक सफलता की कहानी का समर्थन करने के लिए सुधार प्रक्रियाओं के माध्यम से आंतरिक और बाह्य मूल्य ग्राहकों के साथ संबंध प्रबंधन करता है।


कार्यक्रम के लाभ

  • आप सेवा कार्यों की निगरानी करने में सक्षम होंगे।
  • आप सुधार और सकारात्मक अंक के लिए क्षेत्रों की पहचान करेंगे।
  • आप उन प्रक्रियाओं का मानचित्रण करेंगे जो ग्राहक के साथ ठोस और निरंतर अनुभव पैदा करते हैं।
  • आप एक अच्छी सेवा की पेशकश नहीं करने की अवसर लागत की पहचान करेंगे।
  • आप प्रक्रियाओं और वाह सेवाओं को प्राप्त करने के नए तरीके सीखेंगे।


निर्देशित करने के लिए

व्यक्तियों ग्राहक सेवा विभाग, ग्राहक सेवा, वाणिज्यिक और सेवा प्रबंधकों प्रदर्शन।


कार्यक्रम की सामग्री

संगोष्ठी डिजाइनिंग वाह सेवा अनुभवों में पांच मॉड्यूल होते हैं, जो कुल मिलाकर कुल 40 घंटे का अध्ययन करते हैं।

मॉड्यूल 1. सेवाओं का वैश्वीकरण: सेवा व्यवसाय मॉडल (8 घंटे)

  • विश्व अर्थव्यवस्था और सेवाओं में प्रतिस्पर्धा
  • सेवा प्लेटफार्मों मॉडल
  • सर्वोत्तम प्रथाओं: सफल व्यापार मॉडल

मॉड्यूल 2. ग्राहक यात्रा डिजाइन और सेवा प्रक्रियाओं का मानचित्रण (8 घंटे)

  • सेवा ब्लूप्रिंट
  • सहानुभूति के मानचित्र
  • डिजाइन सोच सेवा

मॉड्यूल 3. आंतरिक ग्राहक (6 घंटे)

  • विभागों के बीच प्रक्रिया: सिलो तोड़ना
  • पीढ़ियों के बीच सहानुभूति: एक टीम के रूप में सहस्राब्दी, शताब्दी और वरिष्ठ
  • Halocracia: आंतरिक सेवा के नए प्रतिमान

मॉड्यूल 4. सेवा को मापने के लिए आईसीटी और बिजनेस एनालिटिक्स का उपयोग (12 घंटे)

  • बिजनेस एनालिटिक्स और संपर्क अंक
  • सेवा माप के लिए सेवा मॉडल
  • डेटाबेस के निर्माण के समर्थन में आईसीटी
  • कैसे उपभोक्ता को आपूर्तिकर्ता से डेटा और सेवा आपूर्ति श्रृंखला की जानकारी प्राप्त करने के।

मॉड्यूल 5. वाह क्रॉस प्लेटफार्म सेवा रणनीतियां (8 घंटे)

  • कंपनी के एक फर्क मुनाफे के रूप में सेवा
  • मॉडल डिज्नी
  • Zappos मॉडल
  • अमेज़न मॉडल
  • सेवा रणनीतियों के विकास की अपनी खुद की मॉडल बनाना
प्रोग्राम पढ़ाया गया:
स्पेनिश

देखो 129 ज्यदा विषय से Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial) »

अंतिम October 29, 2018 अद्यतन.
यह कोर्स है कैम्पस आधारित
Duration
40 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
18,400 MXN
स्थान अनुसार
दिनांक अनुसार
अन्य