लक्ष्य

उन कौशल विकसित करें जो आपको ग्राहक की जानकारी के विश्लेषण और व्याख्या से लाभदायक व्यावसायिक अवसरों का पता लगाने की अनुमति देते हैं।


कार्यक्रम के लाभ

• डेटा खोज को कार्यान्वित करें, ताकि लक्षित व्यावसायिक अभियानों को डिजाइन करके कंपनी उपभोक्ता ज्ञान से लाभ उठा सके।

• जब आप अपने ग्राहकों के संकेतकों को विकसित और जानते हैं तो प्रभावी व्यावसायिक रणनीतियों को विकसित करने की क्षमता प्राप्त होगी।

• संगठन के भीतर के साथ-साथ सोशल नेटवर्क या इंटरनेट में मौजूद ग्राहकों के डेटा का विश्लेषण करते समय पूर्वानुमानित और वर्णनात्मक मॉडल के माध्यम से ज्ञान प्राप्त करें।

• आप वर्तमान उद्योग के मामलों पर अभ्यास करेंगे।


निर्देशित करने के लिए

व्यावसायिक दुनिया के कार्यकारी अधिकारी, विपणन पेशेवर, प्रबंधकों और वाणिज्यिक क्षेत्रों के उप प्रबंधकों, बिक्री क्षेत्रों और योजना पेशेवरों के प्रमुख और पर्यवेक्षक।

कार्यक्रम की सामग्री

ग्राहक खुफिया में डिप्लोमा में छह मॉड्यूल होते हैं, जो कुल मिलाकर 96 घंटे का अध्ययन करते हैं।

मॉड्यूल 1. वर्तमान उपभोक्ता को परिभाषित करना (16 घंटे)

  • ज्ञानमीमांसीय बदल जाता है।
  • तंत्रिका विज्ञान और व्यवहार।
  • संज्ञानात्मक और भावात्मक प्रक्रियाओं।
  • वैचारिक मॉडल वर्तमान खपत के व्यवहार की व्याख्या करने के लिए।
  • सामाजिक मनोविज्ञान।
  • लक्षित उपभोक्ता के निदान का विकास

मॉड्यूल 2. उपभोक्ता डेटा Analytics के लिए उपकरण (16 घंटे)

  • डेटा विश्लेषण का परिचय।
  • डेटा विश्लेषण के लिए तकनीकों की पहचान करें।
  • एक कम्प्यूटेशनल टूल पर अभ्यास करें।

मॉड्यूल 3. सोशल नेटवर्क डेटा और ऑनलाइन का विश्लेषण (16 घंटे)

  • डेटा में पैटर्न की पहचान करें।
  • सामाजिक नेटवर्क है कि उद्देश्यों को परिभाषित करने में मदद पर डेटा का विश्लेषण।
  • बेहतर मौजूदा ग्राहकों खरीदने की प्रक्रिया को समझते हैं।

मॉड्यूल 4. विपणन विश्लेषिकी (16 घंटे)

  • संकेत है कि गाइड व्यापार निर्णयों के लिए अनुमति देने में ग्राहक डेटा रूपांतरण।
  • डेटा विश्लेषण के आधार पर विपणन अभियानों उत्पन्न करें।
  • ग्राहक के साथ संवाद करने के लिए साधन को परिभाषित करें।

मॉड्यूल 5. एक विपणन अभियान का वित्तीय मूल्यांकन (16 घंटे)

  • लागत लाभ विश्लेषण तकनीक।
  • वाणिज्यिक अभियान की लाभप्रदता में हस्तक्षेप करने वाले मुख्य चर की पहचान करें। (आरओआई, टीआईआर, वर्तमान मूल्य)।
  • प्रस्तावित अभियान का मूल्यांकन।

मॉड्यूल 6. अभिनव रणनीतियों का डिजाइन (16 घंटे)

  • एक रणनीतिक जरूरी रूप में अभिनव।
  • प्रबंधन नवाचार।
  • ग्राहक अंतर्दृष्टि से व्यापार के अवसरों की पहचान करें।
  • रचनात्मकता और ग्राहक नवीनता के आधार पर विश्लेषणात्मक डेटा।
  • दुकानदार विपणन।
प्रोग्राम पढ़ाया गया:
स्पेनिश

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अंतिम October 30, 2018 अद्यतन.
यह कोर्स है कैम्पस आधारित
Duration
96 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
40,900 MXN
अन्य