ग्राहक खुफिया में डिप्लोमा

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

कार्यक्रम विवरण

Read the Official Description

ग्राहक खुफिया में डिप्लोमा

Tecnológico de Monterrey (Educación Continua Presencial)

समग्र उद्देश्य:

विश्लेषण और ग्राहक जानकारी की व्याख्या से लाभदायक व्यवसाय के अवसरों की पहचान करने के लिए कौशल का विकास करना।

तैयारी का विश्लेषण करने और जानकारी ग्राहक व्यवहार की समझ हासिल करने के लिए उपलब्ध की संरचना के माध्यम से, संगठनों में विपणन रणनीतियों उत्पन्न कर सकता हूँ।

विकास कार्यक्रम के क्रम विपणन अभियान डिजाइन करने के लिए में, और / या उपभोक्ताओं के व्यवहार पैटर्न को खोजने के लिए विश्लेषणात्मक उपकरणों के माध्यम से संभावित वर्तमान ग्राहक को परिभाषित करने के लिए है।

इन अभियानों के मुनाफे नवाचार रणनीतियों डिजाइन करने के लिए मूल्यांकन किया जाएगा।

लाभ:

  1. तुम्हें पता है, डेटा खोज को लागू कर सकते हैं, जिससे कि कंपनी, उपभोक्ताओं के ज्ञान का दोहन लक्षित विपणन अभियानों को डिजाइन करने में लाभार्थी को देखता है।
  2. बेहतर होगा कि तुम व्यापार रणनीतियों और विकासशील संकेतक अपने ग्राहकों को जानने का विकास करने की क्षमता हो।
  3. भविष्य कहनेवाला और वर्णनात्मक मॉडल के माध्यम से, ग्राहक डेटा संगठन के साथ-साथ सामाजिक नेटवर्क या इंटरनेट के भीतर पाया विश्लेषण करके ज्ञान प्राप्त।
  4. प्रतिभागी उद्योग में मौजूदा मामलों पर अभ्यास करेंगे।

के उद्देश्य से:

व्यवसाय पेशेवर विपणन क्षेत्र, प्रबंधकों और वाणिज्यिक क्षेत्रों के उप प्रबंधक के अधिकारियों। प्रबंधकों और बिक्री के क्षेत्रों, पेशेवरों की योजना बना के पर्यवेक्षकों।

शर्त:

पूरे किए स्नातक

सामग्री:

मॉड्यूल 1 वर्तमान उपभोक्ता को परिभाषित करना

प्रतिभागी वर्तमान मुद्दों कि उपभोक्ता प्रतिक्रिया नई उत्तेजनाओं यह बाजार से प्राप्त की तुलना में प्रभावित करते हैं सीखना होगा।

कार्यसूची

  1. ज्ञानमीमांसीय बदल जाता है।
  2. तंत्रिका विज्ञान और व्यवहार।
  3. संज्ञानात्मक और भावात्मक प्रक्रियाओं।
  4. वैचारिक मॉडल वर्तमान खपत के व्यवहार की व्याख्या करने के लिए।
  5. सामाजिक मनोविज्ञान।
  6. एक निदान उपभोक्ता -target बनाना

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 2 उपभोक्ता डेटा विश्लेषण के लिए उपकरण

प्रतिभागी सबसे लोकप्रिय डेटा विश्लेषण एल्गोरिदम के कुछ जानता है, और इसके संचालन को समझते हैं और कैसे आप विभिन्न उपकरणों के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

कार्यसूची

  1. डेटा विश्लेषण का परिचय।
  2. डेटा विश्लेषण के लिए तकनीकों की पहचान करें:
    1. चर के बीच संबंध खोजें।
    2. सेगमेंट डेटा।
    3. एक चर के आधार पर डेटा को डेटा में विभाजित करें।
    4. पैटर्न
    5. पूर्वानुमान
  3. एक कम्प्यूटेशनल टूल पर अभ्यास करें।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

सामाजिक नेटवर्क और ऑनलाइन से 3 मॉड्यूल का विश्लेषण डेटा

प्रतिभागी सामाजिक नेटवर्क पर पाया डेटा की बड़ी मात्रा और ग्राहकों और संभावनाओं पर वेब का लाभ उठा सकते हैं।

कार्यसूची

  1. डेटा में पैटर्न की पहचान करें।
  2. सामाजिक नेटवर्क है कि उद्देश्यों को परिभाषित करने में मदद पर डेटा का विश्लेषण।
  3. बेहतर मौजूदा ग्राहकों खरीदने की प्रक्रिया को समझते हैं।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

4 मॉड्यूल विपणन Analitics

प्रतिभागी अपने वाणिज्यिक अभियान, विश्लेषणात्मक डेटा द्वारा समर्थित विकसित करने के लिए अनुमति दें।

कार्यसूची

  1. संकेत है कि गाइड व्यापार निर्णयों के लिए अनुमति देने में ग्राहक डेटा रूपांतरण।
  2. डेटा विश्लेषण के आधार पर विपणन अभियानों उत्पन्न करें।
  3. ग्राहक के साथ संवाद करने के लिए साधन को परिभाषित करें।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

एक विपणन अभियान के मॉड्यूल 5 वित्तीय मूल्यांकन

प्रतिभागियों रणनीति अपने विपणन अभियान में लागू मूल्यांकन तक पहुँचते हैं।

कार्यसूची

  1. लागत लाभ विश्लेषण तकनीक।
  2. वाणिज्यिक अभियान की लाभप्रदता में हस्तक्षेप करने वाले मुख्य चर की पहचान करें। (आरओआई, टीआईआर, वर्तमान मूल्य)।
  3. प्रस्तावित अभियान का मूल्यांकन।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

मॉड्यूल 6 डिजाइनिंग अभिनव रणनीतियाँ

प्रतिभागियों में व्यापार नवाचार कौशल विकसित करना, कि नए कारोबार के अवसरों उत्पन्न होगा।

कार्यसूची

  1. एक रणनीतिक जरूरी रूप में अभिनव।
  2. प्रबंधन नवाचार।
  3. ग्राहक अंतर्दृष्टि से व्यापार के अवसरों की पहचान करें।
  4. रचनात्मकता और ग्राहक नवीनता के आधार पर विश्लेषणात्मक डेटा।
  5. दुकानदार विपणन।

मॉड्यूल जीवन: 16 घंटे

This school offers programs in:
  • स्पेनिश


अंतिम May 19, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
July 2019
Sept. 2019
Duration
अवधि
96 घंटे
आंशिक समय
पुरा समय
Price
मुल्य
40,900 MXN
Locations
मेक्सिको - Mexico City, Mexico City
शूरुवाती तारीक : Sept. 2019
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
मेक्सिको - Oaxaca, Oaxaca
शूरुवाती तारीक : July 2019
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
मेक्सिको - Buenavista, State of Mexico
शूरुवाती तारीक : Sept. 2019
आवेदन की आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे
आखरी तारीक स्कूल को सम्पर्क करे