आधिकारिक विवरण पढ़ें

इटली में विजुअल कम्युनिकेशन के क्षेत्र में पहली बार Accademia di Comunicazione तीन साल के ग्राफिक डिज़ाइन कोर्स Accademia di Comunicazione आज एक लंबी परंपरा है और छात्रों को उनकी परियोजनाओं के लिए सम्मानित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों का प्रदर्शन किया गया है। इसके अलावा, पाठ्यक्रम में ग्राफिक डिजाइनरों की कई पीढ़ियों को प्रशिक्षित करने की योग्यता भी उनकी तैयारी और उनके अनुभव की गुणवत्ता के लिए तत्काल सराहना की गई है। कई अब अपने पेशेवर स्टूडियो के मालिक हैं और कुछ विदेशों में खुद को स्थापित करने में सफल रहे हैं।

वास्तव में, पाठ्यक्रम का लक्ष्य लगभग व्यावहारिक अनुभवों की एक संपत्ति प्राप्त करने के लिए किया जाता है, जो प्रतिभागियों को अन्य चीजों के साथ, अंतिम प्रस्तुति पोर्टफोलियो बनाने की अनुमति देगा। श्रम बाजार द्वारा पेश किए जाने वाले अवसर, स्वतंत्र व्यवसायियों और एजेंसियों या अध्ययनों के सहयोगियों दोनों के रूप में काम करते हुए, सबसे प्रभावी तरीके से जब्त किए जाने चाहिए। इस अर्थ में, एक अच्छा पोर्टफोलियो की प्रस्तुति संतुष्टि से भरे पेशेवर पथ की ओर पहला कदम है। इस अंत में, पाठ्यक्रम को "बोटेगा" के दर्शन के बाद तेजी से व्यावसायिक विकास के लिए एक उपकरण के रूप में, क्षेत्र में अनुभवों में प्रभावी और समृद्ध, एक और शास्त्रीय शिक्षण पद्धति द्वारा समर्थित व्यावहारिक अभ्यास की एक महत्वपूर्ण उपस्थिति की विशेषता है।

तीन साल की अवधि के दौरान संबोधित विषयों का उद्देश्य सबसे अधिक पारंपरिक और समृद्ध इतिहास से विजुअल कम्युनिकेशन के सभी अनुप्रयोग क्षेत्रों की जांच और गहराई करना है, जो वर्तमान में सामग्री और बाजार की संभावनाओं के लिए सबसे दिलचस्प हैं।

ग्राफिक डिजाइनर की इतालवी परिभाषा का उपयोग करते हुए ग्राफिक डिजाइनर का, आज एक बहुत जटिल पेशा है, लेकिन साथ ही, बेहद उत्तेजक है। आवेदन के क्षेत्र हमेशा दृश्य भाषा के होते हैं, भले ही संदेशों को व्यक्त किए जाने के तरीकों का विकास हो और डिजिटल मीडिया के लिए काफी धन्यवाद हो। इसलिए, ग्राफिक डिजाइन पेशेवर न केवल दृश्य भाषाओं में एक विशेषज्ञ है, बल्कि वास्तविक स्थानों या आभासी वातावरण में, भौतिक मीडिया पर व्यक्त किए गए संकेतों के आधार पर संचार रणनीतियों के निदेशक भी हैं।

अपने इतिहास और प्रशिक्षण पद्धति की गुणवत्ता के लिए पाठ्यक्रम ने इतालवी आर्ट डायरेक्टर क्लब का संरक्षण प्राप्त किया है।

इस कोर्स में अधिग्रहित कौशल लोम्बार्डी क्षेत्र द्वारा प्रमाणित हैं और यूरोपीय सीखने के लिए यूरोपीय सीखने के लिए योग्यता के लिए योग्यता के यूरोपीय फ्रेम के भीतर मान्य हैं (ईक्यूएफ)

अध्ययन योजना

पहला साल

विज्ञापन टीवी | कला दिशा | मूल डिजाइन | रचनात्मक अवधारणा | डिजिटल मीडिया 1 | ज्यामितीय डिजाइन | कंप्यूटर विज्ञान की नींव फोटोग्राफी 1 | इलस्ट्रेटर | इनडिज़ीन | ब्रांड और कॉर्पोरेट छवि 1 | मन डिजाइन | फ़ोटोशॉप | उपभोक्ता मनोविज्ञान | सिनेमा का इतिहास | कला का इतिहास 1 | विज्ञापन का इतिहास 1 | असहज तकनीकें | रंग सिद्धांत।

दूसरा साल

4 अलग-अलग क्रिएटिव निदेशकों के साथ कला दिशा के 4 पाठ्यक्रम तैयारी 1 | आईपैड और टैबलेट के लिए डिजिटल पत्रिकाएं बनाएं डिजिटल मीडिया 2 | फोटोग्राफी 2 | ग्राफिक मोबाइल | ब्रांड और कॉर्पोरेट छवि 2 | विपणन | ऑडियो वीडियो संपादन पैकेजिंग 1 | उन्नत फ़ोटोशॉप | कंप्यूटर डिजाइन | कला का इतिहास 2 | विज्ञापन का इतिहास 2 | लेआउट तकनीकें | वेब डिजाइन 1 | Wordpress।

कंपनियों के साथ कार्यशाला, इंटरलोक्यूटर्स विपणन पेशेवरों, जनसंपर्क, रचनात्मक विज्ञापन के रूप में।

तीसरा साल

प्रभाव के बाद | तैयारी 2 | रचनात्मक उत्पादन | फोटोग्राफी 3 | संपादकीय ग्राफिक्स | ग्राफिक डिजाइन संक्षिप्त | इंफोग्राफिक | पैकेजिंग 2 | उन्नत फ़ोटोशॉप | पोस्ट उत्पादन 3 डी | सोशल मीडिया रचनात्मकता | विज़िटिंग प्रोफेसर कार्यशाला | वेब डिजाइन 2।

तीसरे वर्ष के दौरान छात्र राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं, सार्वजनिक निकायों और गैर-लाभकारी संगठनों के लिए वास्तविक परियोजनाओं पर काम करते हैं; वे वास्तविक कंपनियों के साथ कार्यशालाओं में भी काम करते हैं, जिसमें उत्पाद प्रबंधक, लेखा, रचनात्मक और जनसंपर्क विशेषज्ञों के रूप में संवाददाता होते हैं।

पाठ्यक्रम के बाद चरण

इंटर्नशिप, प्रत्येक पाठ्यक्रम के अंत में पहले से ही, अपने स्वयं के गठन को पूर्ण करने की अवधि के रूप में और भविष्य में काम के लिए संभावित अवसर के रूप में सबसे पहले माना जाना चाहिए। इन दो कारणों से, इंटर्नशिप स्वचालित रूप से पूर्व-स्थापित कंपनियों के साथ पूर्व-मौजूदा समझौतों के आधार पर तय नहीं होती है, लेकिन मान ली जाती है कि हर साल कंपनी द्वारा एक विशिष्ट और सटीक अनुरोध किया जाता है जिसके संबंध में छात्रों का चयन किया जाता है अकादमी, चयन साक्षात्कार में भेजा गया और उसी कंपनी द्वारा चुना गया। इसलिए यह न केवल पाठ्यक्रम और गारंटी है कि अकादमी कंपनी को देती है, लेकिन साक्षात्कार के दौरान व्यक्तिगत छात्र अपनी क्षमताओं और खुद को प्रस्तुत करने के तरीके के संबंध में प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे, जो कंपनी की पसंद का निर्धारण करेगा। ।

"विज्ञापन व्यक्तित्व" इंटर्नशिप के संगठन के लिए एकेडमीडिया की वचनबद्धता जिसे हर साल नवीनीकृत किया जाता है, बिना किसी निश्चित समझौते के automatisms के उपज के लिए, इस उद्देश्य को प्रोत्साहित करना है कि इंटर्नशिप के अंत में छात्र की पुष्टि होगी एक अनुबंध

इस तीन साल के स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम में भाग लेने से आप इस तरह काम कर सकेंगे:

  • ग्राफिक डिजाइनर
  • डिजिटल
प्रोग्राम पढ़ाया गया:
इतालवी

देखो 3 ज्यदा विषय से Accademia di Comunicazione »

अंतिम September 29, 2018 अद्यतन.
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
अक्टूबर 2019
Duration
3 वर्षों
पुरा समय
Price
- आय बैंड
स्थान अनुसार
दिनांक अनुसार
Start Date
अक्टूबर 2019
आवेदन की आखरी तारीक

अक्टूबर 2019

अन्य