नए रोजगार के अवसर। तेजी से तकनीशियनों की मांग की। यह नई स्थिति है कि इंटरनेट पर हो रहा है के साथ सामना करने के लिए सक्षम बनाता

क्यों ग्रेजुएट खोज इंजन विपणन और वेब विश्लेषिकी?

डिजिटल विपणन, हमारे कार्यों का परिणाम दिखाई और बहुमूल्य नेटवर्क है। सही उपकरण जानने से हमें अनुकूलन विधियों और अनुकूलन रणनीति और ऑनलाइन अभियान लागू करने के लिए अनुमति देता है।

ग्रेजुएट खोज इंजन विपणन और वेब विश्लेषिकी पर बातचीत में सुधार करने के लिए उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है लाभदायक परिणाम के लिए इंटरनेट। सैद्धांतिक व्यावहारिक गतिविधियों कि परिदृश्य का एक परिधीय दृष्टि प्रदान और उनके भविष्य के कैरियर के लिए छात्रों को तैयार करने के साथ संयुक्त कार्यक्रम।

उद्देश्यों

सबसे अच्छा विश्लेषण उपकरणों के साथ मेरी कंपनी के Rentabilizar संचार रणनीतियों

  • डिजिटल विपणन तकनीकों में नवीनतम रुझानों का उपयोग कर रणनीतिक योजना का विकास करना।
  • पता और रणनीति खोज इंजन विपणन और खोज इंजन अनुकूलन (SEM और एसईओ) को लागू वेब सर्च इंजन स्थिति में सुधार होगा।
  • वेब रिक्त स्थान की उपयोगिता और उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर ग्राहकों और उपयोगकर्ताओं के रूपांतरण को प्रोत्साहित करने के।
  • के दौरान और सामाजिक चैनलों पर कोई क्रिया करने के बाद एक आवश्यक प्रक्रिया के रूप में वेब विश्लेषण शामिल करें।

यह संबोधित किया है जिसे करने के लिए

विपणन के क्षेत्र में काम करते हैं और वे ज्ञान और उपकरणों के लिए आवश्यक वर्तमान ऑनलाइन सेक्टर हासिल करने की जरूरत है, जो उन सभी।

उन्हें विकसित और इंटरनेट विपणन रणनीतियों पर चल रहा है कि बड़े बदलाव को समझने में दिलचस्पी है कि व्यापार के किसी भी क्षेत्र में एक पेशेवर। अपने स्वयं के डिजिटल विपणन कंपनी बनाना चाहते हैं, और संसाधनों के लोग हैं, जो इसे सफलतापूर्वक प्रबंधन करने के लिए। आज बाजार की मांग है कि एक नए पेशे सीखने की जरूरत है, जो उन लोगों के लिए।

कार्यक्रम

ब्लॉक 01

विपणन और डिजिटल एजेंडा इनबाउंड विपणन

कई गुना 02

गूगल ऐडवर्ड्स में दीक्षा एजेंडा

ब्लॉक 03

गूगल ऐडवर्ड्स एजेंडा

04 ब्लॉक

दीक्षा एजेंडा गूगल एनालिटिक्स

05 ब्लॉक

गूगल एनालिटिक्स एजेंडा

06 ब्लॉक

Google टैग प्रबंधक एजेंडा

07 ब्लॉक

दीक्षा एजेंडा वेब उपयोगिता

08 ब्लॉक

अनुभव एजेंडे प्रयोज्य और UX उपयोगकर्ता-

09 ब्लॉक

खोज इंजन अनुकूलन में दीक्षा एजेंडा (एसईओ)

10 ब्लॉक

सिलेबस खोज इंजन अनुकूलन (एसईओ)

11 ब्लॉक

पाठ्यक्रम सामग्री विपणन रणनीतियाँ

तौर-तरीकों और क्रियाविधि

सीखने और विभिन्न पाठ्यक्रमों में छात्रों के शिक्षण के लिए अंतर्राष्ट्रीय विपणन में इस्तेमाल किया पद्धति अनुकूलन, सब कुछ, छात्रों के प्रशिक्षण, की अवधारणा पर आधारित है इतना कि वह समय हमेशा अध्ययन निर्देशित करने के लिए समर्पित का चयन करेंगे एक कार्यक्रम केंद्र द्वारा स्थापित के लिए। इस कारण से हम अध्ययन के दो तरीके प्रस्तुत:

  • ऑनलाइन प्रशिक्षण के साथ कक्षा प्रशिक्षण को जोड़ती है, जो मिश्रित या मिश्रित सीखने।
  • सभी प्रशिक्षण और उपकरण ऑनलाइन है जहां ई-लर्निंग,।

दोनों तरीकों में, यह हमेशा के लिए एक अस्थायी varemos द्वारा निर्देशित छात्रों द्वारा समय प्रबंधन में लचीलापन बढ़ावा दे रहा है। सहयोगात्मक कार्य, इस क्षेत्र में विशेष शिक्षक के साथ हर समय भागीदारी और संपर्क, पूरे प्रशिक्षण की प्रक्रिया सहने योग्य एक साधारण कार्य कर देगा। इसलिए, मठ प्रत्येक विशेषता में उच्च योग्य पेशेवरों की रचना।

मिश्रित सीखना

अवतार मिश्रित सीखने या मिश्रित सीखने में कक्षा और ऑनलाइन काम के संयोजन के साथ छात्र बिताते हैं। प्रत्येक छात्र को अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन परिसर में गतिविधियों और अध्ययन के एक कार्यक्रम है। यह प्रोफेसर और ट्यूटर के साथ खातों।

ई सीखना

ई-लर्निंग छात्र शिक्षा में अपने आभासी परिसर के माध्यम से ऑनलाइन काम के आधार पर। प्रत्येक छात्र को अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन परिसर में गतिविधियों और अध्ययन के एक कार्यक्रम है। यह प्रोफेसर और ट्यूटर के साथ खातों।

क्यों हमारे

आप दाखिला जांच वे क्या पेशकश कर सकते हैं इससे पहले कि जो केंद्र पर विचार कर रही रहे हैं।

हम अपने सभी कार्यक्रम, दोनों मिश्रित और ऑनलाइन में लाभ के निम्नलिखित सूची प्रदान करते हैं:

  • वर्चुअल कैम्पस: यह एक परिसर कि emulates क्या एक असली स्कूल, एक इंटरैक्टिव केन्द्र सामुदायिक बैठक है। 100% गतिशील और इंटरैक्टिव।
  • एजेंडा लगातार अद्यतन: विस्तार पर ध्यान, एक प्रभावी और मनोरंजक प्रशिक्षण प्राप्त करने के उद्देश्य से शब्दों के साथ।
  • आभासी कक्षाओं लाइव: चेहरे शिक्षक प्रशिक्षण के साथ सामना करने के लिए पर अपने सवालों के जवाब पाने के समय।
  • ट्रैकिंग गार्जियन अपनी प्रगति की व्याख्या ताकि आप हमेशा क्या बात आप कर रहे हैं पर पता व्यक्तिगत किया गया।
  • निगरानी शैक्षिक शिक्षक: अपने संदेहों को हल करने और अपने कार्यों को सही करें।
  • योजना: मासिक और साप्ताहिक खुदरा।
  • मंच: सहयोगियों, शिक्षक और बहस के साथ साथ।
  • शिक्षक: करने के लिए पहले से अपने कार्यक्रम में सभी शिक्षकों के लिए कनेक्शन आखिरी दिन।
  • हर महीने मास्टरक्लास: डिजिटल विपणन गुरु के साथ।
  • तक पहुंच IIMN की Masterclasses के ऐतिहासिक संग्रह
  • ISIC कार्ड *: 45,000 से अधिक छूट के साथ अंतर्राष्ट्रीय छात्र कार्ड।
  • साइट वर्गों / ** कक्षाओं: सभी कक्षाओं हमारी अगली राशि - पीढ़ी हिमाचल प्रदेश कंप्यूटर और व्हाइटबोर्ड। आधुनिक और सबसे अच्छा तकनीक से लैस, के उच्च प्रदर्शन टीमों अरूबा, बाजार पर सबसे उन्नत फाइबर ऑप्टिक मुफ्त वाई-फाई (300 जीबी)।
  • अध्ययन ** के लिए सुविधाएं: अगर आप कोई जहां है हमारी कक्षाओं पर भरोसा कर सकते करने के लिए अध्ययन या नवीनतम तकनीक के साथ एक जगह की जरूरत है। (हमारे अध्ययन अनुसूची देखें)।
  • * डिग्री: डबल डिग्री, IIMN और विश्वविद्यालय Abat Oliba CEU से डिग्री की मान्यता।
  • डिजिटल विपणन के पायनियर्स: 10 साल जमा डिजिटल विपणन में अनुभव और प्रशिक्षण में संसाधनों। हम डिजिटल के लिए अनुकूल नहीं है, हम जन्म लेते हैं और इंटरनेट के साथ बड़े हो रहे थे। स्पेन में डिजिटल विपणन के 1 मास्टर: हम और अधिक से अधिक 27 प्रोन्नति की है।

(*) परिचयात्मक पाठ्यक्रम और अंग्रेजी पाठ्यक्रम को छोड़कर।

(**) मुख्यालय बार्सिलोना। अन्य स्थलों, परामर्श करने के लिए।

ग्रेजुएट तौर तरीकों

Presencial स्नातक

  • अवधि 1200 घंटे (130 वर्ग घंटे) कुल 10 महीने
  • तुल्यता 48 क्रेडिट
  • 3,750 € के स्नातकोत्तर मूल्य। (किस्त भुगतान देखें)
  • ओपन कॉल होम नवंबर 2017 मैड्रिड और बार्सिलोना

स्नातक ऑनलाइन

  • 1200 घंटे कुल अवधि 10 महीने
  • तुल्यता 48 क्रेडिट
  • 2,500 € के स्नातकोत्तर कीमत
  • अगली कॉल से परामर्श करें
प्रोग्राम पढ़ाया गया:
स्पेनिश

देखो 5 ज्यदा विषय से Instituto Internacional de Marketing - Digital Business School »

यह कोर्स है औन लाइन/दूरी, संयुक्त ऑनलाइन एवं कैंपस
Start Date
सितम्बर 2019
Duration
10 महीने
आंशिक समय
Price
2,500 EUR
ऑनलाइन कीमत; 3,750 € Presencial कीमत
स्थान अनुसार
दिनांक अनुसार
Start Date
सितम्बर 2019
आवेदन की आखरी तारीक
Start Date
सितम्बर 2019
आवेदन की आखरी तारीक
अन्य