कॉर्पोरेट रणनीति में कार्यकारी कार्यक्रम

सामान्य

4 स्थान उपलब्ध

कार्यक्रम विवरण

इस कार्यक्रम तैयार करने और कंपनी की रणनीति के कार्यान्वयन पर केंद्रित है. प्रतिभागियों तकनीकों को जानने के लिए उद्योग में एक उद्योग है और कंपनी की स्थिति के प्रतिस्पर्धी संरचना समझने होगा. प्रवेश, स्थिति, मूल्य निर्धारण, नए उद्यम, प्रौद्योगिकी, विविधीकरण और ऊर्ध्वाधर एकीकरण के फैसले का अध्ययन किया जाएगा. प्रभावी रूप से विकास और कार्यान्वयन रणनीतियों के साथ जुड़े संगठनात्मक मुद्दों पर भी विश्लेषण किया जाएगा. इसके अतिरिक्त, ज़ाहिर खेल सिद्धांत के लिए एक परिचय शामिल है और एक उपकरण के लिए यह रणनीतिक निर्णय लेने के लिए लागू विकसित.


इस कार्यक्रम के दौरान आप सीखना होगा:


- रणनीति विकल्प के मूल्य का आकलन करें.

- अपने महत्वपूर्ण रणनीतिक मुद्दों की पहचान करने की क्षमता में सुधार.

- कॉर्पोरेट रणनीति का प्रभावी संचार के माध्यम से ड्राइव स्वामित्व.

पहचानें और अपने प्रतिस्पर्धियों के उन लोगों के साथ अपने संगठन की मूल दक्षताओं की तुलना.

- प्रणालियों और व्यापार इकाइयों और कार्यों के पार गतिविधियों के समन्वय के लिए खाका का विकास करना.

- क्षैतिज रणनीति है कि संसाधनों और इकाइयों के बीच ज्ञान के हस्तांतरण की साझा समन्वय विश्लेषण.

- समझे कैसे रणनीति मदद करने के लिए भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

- सभी भनभनाना शब्दों से परहेज द्वारा रणनीति के बारे में सोच में क्लासिक गलतियों से बचें.

- जब रणनीति का विश्लेषण फर्म के इतिहास लागू करें.

पांच बलों आपके संगठन के विश्लेषण लागू करें.

- उद्योग के विकास के प्रभाव की भविष्यवाणी और बेहतर प्रतिस्पर्धी प्रतिक्रियाओं की आशा है.

- पहचानो जो प्रतियोगी लाभ निरंतर किया जा सकता है.

- विभिन्न परिदृश्यों के लिए प्रतिस्पर्धी प्रतिक्रिया भविष्यवाणी.

- अनिश्चित, प्रतिस्पर्धी वातावरण मॉडलिंग में परिदृश्य विश्लेषण का प्रयोग करें.

- रणनीति के संगठनात्मक जरूरतों का निर्धारण करें और एक नई रणनीति के लिए आपके संगठन के अनुकूल है.


कौन शामिल होना चाहिए


ऊपरी मध्यम कार्यक्रम के लिए वरिष्ठ स्तर के प्रबंधकों के माध्यम से बनाया गया है जो अब कर रहे हैं या गहराई से अपने संगठनों में कॉर्पोरेट व्यापार, या कार्यात्मक स्तर पर रणनीति के विकास में शामिल हो जाएगा. उपयुक्त शीर्षक उप राष्ट्रपति, सामान्य प्रबंधकों, रणनीतिक नियोजक, सलाहकार, कॉर्पोरेट और व्यापार योजनाकारों, विपणन, वित्त, संचालन, और एक कंपनी या व्यापार इकाई की रणनीति तैयार करने और कार्यान्वयन में शामिल अन्य प्रबंधकों जैसे क्षेत्रों में और कार्यात्मक निदेशक शामिल होंगे.



विषय बाह्यरेखा


उद्योग विश्लेषण और पोजिशनिंग

प्रतियोगी लाभ, स्थिरता, और प्रवेश

कॉर्पोरेट रणनीति

रणनीति कार्यान्वयन

प्रतियोगी गतिशीलता और गेम थ्योरी

सामरिक परिदृश्य विश्लेषण

नए उद्यम की रणनीति: महाप्रबंधक की भूमिका

प्रौद्योगिकी रणनीति

रणनीतिक सोच

अंतिम मार्च 2020 अद्यतन.

स्कूल परिचय

1898 के बाद से, शिकागो स्कूल बूथ, व्यापार कानून कारोबार का उत्पादन किया गया है विचारों और दुनिया को आकार कि नेताओं. हमारी कठोर, अनुशासन के आधार पर व्यावसायिक शिक्षा के लिए दृष्टिकोण, आत्मविश्वास से प् ... और अधिक पढ़ें

1898 के बाद से, शिकागो स्कूल बूथ, व्यापार कानून कारोबार का उत्पादन किया गया है विचारों और दुनिया को आकार कि नेताओं. हमारी कठोर, अनुशासन के आधार पर व्यावसायिक शिक्षा के लिए दृष्टिकोण, आत्मविश्वास से प्रभावी, सम्मान व्यापार के लिए सबसे कठिन चुनौतियों का सामना करने को तैयार नेताओं में हमारे छात्रों को बदल देती है. &nbsp हम दावा करने के लिए गर्व है: एक बेजोड़ संकाय, डिग्री और खुले नामांकन तीन महाद्वीपों, लगभग 42,000 छात्र निपुण, मजबूत और कंपनियों के रिश्तों कि आजीवन कैरियर के अवसरों के एक धन उपलब्ध कराने बढ़ के एक वैश्विक शरीर पर कार्यक्रमों की पेशकश की. शिकागो के विश्व प्रसिद्ध विश्वविद्यालय के भाग के रूप में, हम विश्वविद्यालय के बुनियादी मूल्यों है कि हमारे विशिष्ट बौद्धिक संस्कृति आकार का हिस्सा. शिकागो बूथ में, हम लगातार सवाल है, परीक्षण, विचारों और सबूत चाहते हैं. यह असाधारण प्रभावी व्यापार के दृष्टिकोण नए विचारों और नए समाधान की ओर जाता है. छह हमारे संकाय सदस्यों के इन विचारों के लिए नोबेल पुरस्कार जीता है - एक रिकार्ड कोई अन्य बिजनेस स्कूल मिलान किया गया है. &nbsp इस एक ही संस्कृति व्यवसाय superbly के विश्लेषण और सबसे बड़ा व्यापार की चुनौतियों का समाधान सुसज्जित विचारकों में हमारे स्नातकों को बदल देती है. कम पढ़ें
शिकागो , फिलाडेल्फिया , लंडन , मैड्रिड + 3 अधिक कम

Ask a Question

अन्य