Read the Official Description

पाठक्रम

अमेरिका के आध्यात्मिक भूगोल दोनों अपने विलय के परिणाम के रूप में अपनी मूल घटकों की विविधता के लिए एक अमीर और गहरी, असाधारण घनत्व दर्शाती है। यही कारण है कि, अगर मैं सिर्फ इस तरह के एक प्रोफाइल के कई सुविधाओं के बीच एक को उजागर करने के लिए यह होना चाहिए था निस्संदेह नसलों की मिलावट: दौड़, भाषाओं, पौराणिक कथाओं का मिश्रण; धर्म, दर्शन, राजनीतिक व्यवस्था, आर्थिक व्यवहार, सामाजिक आदेशों का मिश्रण; वैज्ञानिक और गूढ़ ज्ञान, प्रौद्योगिकी, दिव्य भोजन, कला और पत्र, आर्किटेक्चर के मिश्रण। संस्कृतियों की नसलों की मिलावट।

यह कला और स्थापत्य कला में एक प्रारंभिक पाठ्यक्रम, विशेष रूप से अन्य शैक्षिक क्षेत्रों से छात्रों के लिए बनाया है तो यह आवश्यक विषय पर पिछले ज्ञान के लिए नहीं है। कैसे काम उत्पन्न किया गया था, में इस संदर्भ में सोचा गया था, जो विचारों का प्रतिनिधित्व करता है, क्या उसके लेखक का व्यक्तिगत कहानी है: प्रत्येक वर्ग में काम करता है "पढ़ें" करने के लिए और हम क्या देख पीछे विश्लेषण के माध्यम से समझने की सीख देने की कोशिश करेंगे और अधिक।

हम एक साप्ताहिक 3 घंटे की क्लास (15 मिनट की एक कॉफी ब्रेक के साथ) को दो भागों में बांटा गया है होगा।

सत्र के दौरान हम संग्रहालयों के लिए दो यात्राओं, कक्षा के घंटों के बीच कर देगा।

मूल्यांकन प्रणाली दो midterms (बहुविकल्पीय) और एक अंतिम परीक्षा है कि छात्रों को कोर्स के अंतिम दो सप्ताह में शुरू में संरचित है।

कार्यक्रम

  • 1. पूर्व कोलंबियाई मेसो संस्कृति: Olmec, Teotihuacan, Zapotec, Mixtec, माया, Toltec, एज़्टेक।
  • Chavin, Nazca, Paracas, Tiahuanaco, Mochica, Chimu, इंका: अमेरिका Andina में 2. पूर्व कोलंबियाई संस्कृतियों।
  • 3. औपनिवेशिक काल: मैक्सिकन बरोक (मेक्सिको, Puebla, ओक्साका)। बरोक पेरू (लीमा, Cusco, Arequipa) व्याप्ति ब्राजील बरोक (साल्वाडोर डी बाहिया, रियो डी जनेरियो, मिनस गेरैस)।
  • 4. औपनिवेशिक काल: जेसुइट मिशनों (अर्जेंटीना, ब्राजील, बोलीविया और पैराग्वे)
  • 5. रिपब्लिकन अवधि (1810-1880)। इतालवी प्रभावित करते हैं।
  • 6. academism वास्तुकला (1880-1930)। फ्रेंच प्रभाव।
  • 7. वास्तुकला विरोधी शैक्षिक (आर्ट नोव्यू और आधुनिकता)
  • 8. Neocolonial / आर्ट डेको: आधुनिकता और पहचान के बीच विलय
  • 9. आधुनिक वास्तुकला (1930-1950): ब्राजील के स्कूल (लुसियो कोस्टा, ऑस्कर Niemeyer, Affonso एडुआर्डो Reidy)। मैक्सिकन स्कूल (जुआन O'Gorman, Alvaro Obregon Santacilia, लुइस Barragan)। वेनेजुएला के स्कूल (कार्लोस राउल Villanueva)। स्कूल अर्जेंटीना (ब्यूनस आयर्स और विधर्मिक अनुभव)।
  • 10 आधुनिकता और राज्य की वास्तुकला (1930-1955)। यूरोपीय इतिहास। लैटिन अमेरिकी (अर्जेंटीना, मैक्सिको, ब्राजील) संबद्ध।
  • 11. आधुनिक कला: लैटिन अमेरिकी पहचान का निर्माण। मेक्सिको (डिएगो रिवेरा, डेविड Alfaro Siqueiros, जोस Clemente Orozco, फ्रीडा काहलो, Rufino Tamayo)। ब्राजील (Tarsila Amaral, Emiliano di Cavalcanti, Candido Portinari, Segall Lassar करते हैं)। उरुग्वे (पेड्रो Figari, जोकिन टोरेस गार्सिया)। पेरू (जोस Sabogal, एनरिक कैमिनो ब्रेंट)। बोलीविया (मरीना डेल प्राडो नुनेज)।
  • अर्जेंटीना में 12 आधुनिक कला।

शिक्षण: Arq Fermin Labaqui (ब्यूनस आयर्स के विश्वविद्यालय) ..

Program taught in:
Spanish (Argentina)

See 8 more programs offered by Pontificia Universidad Católica Argentina »