आधिकारिक विवरण पढ़ें

यह आप नई स्थिति है कि इंटरनेट पर हो रहा है से निपटने के लिए सक्षम बनाता है। नए व्यवसायों और चारों ओर ऑनलाइन विपणन उच्च मांग में रोजगार दिखाई देते हैं।

क्यों ग्रेजुएट ऑनलाइन विपणन और डिजिटल संचार रणनीतियाँ?

डिजिटल विपणन संभावनाओं प्रदान की है कि सही उपकरण में जाना जाता है भारी रहे हैं। यह इस अनुशासन है कि हमें विभिन्न क्षेत्रों निर्देशित करने के लिए अनुमति देता है के एक सिंहावलोकन हासिल करने के लिए जरूरी है।

ग्रेजुएट ऑनलाइन विपणन और डिजिटल संचार रणनीतियाँ विषय पर व्यापक ज्ञान प्राप्त करने और अपनी कंपनी के लिए कुशल और लागत प्रभावी संचार के लिए रणनीति की पेशकश, डिजिटल विपणन के क्षेत्र में विकसित करने के लिए एक अनूठा अवसर है।

लक्ष्य

ऑनलाइन विपणन में एक विशेषज्ञ होने के नाते और मेरी कंपनी के लिए सबसे अच्छा नीतियां प्रस्तावित

  • 2.0 वातावरण के लिए अनुकूलित विपणन की योजना बनाओ।
  • बाजार में अद्वितीय रचनात्मक रणनीतियों प्रतियोगिता से हमें अंतर है कि प्रस्ताव।
  • उच्च गुणवत्ता की सामग्री को आकर्षित करने और ग्राहकों को पकड़ने और संभावित ग्राहकों को उत्पन्न करें।
  • मास्टरिंग ईमेल विपणन उपकरण और सीआरएम ग्राहक सदस्यता और संभावित ग्राहकों में सुधार होगा।
  • विपणन मूल और मोबाइल उपकरणों के लिए अनुकूलित विकसित करने के लिए योजना बना रही है।
  • एक आकर्षक और उपयोग करने के लिए आसान वेबसाइट के साथ ग्राहकों और संभावित ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाएं।
  • कार्रवाई का मूल्यांकन वेब विश्लेषण के माध्यम से समस्याओं का परिणाम और प्रस्ताव समाधान से की योजना है।

यह संबोधित किया है जिसे करने के लिए

विपणन और संचार विभाग और परियोजनाओं में काम कर रहे लोगों पेशेवरों सभी इंटरैक्टिव वातावरण के प्रकार और उनके ज्ञान को मजबूत बनाने और अपने व्यावसायिक दृष्टिकोण को व्यापक करने के लिए जो लोग चाहते हैं में ब्रांडिंग और डिजिटल संचार अभियान अग्रणी होने के लिए।

कार्यक्रम

एजेंडा ब्लॉक 01 डिजिटल विपणन और भीतर का विपणन

एजेंडा manifolds 02 ईमेल विपणन, सदस्यता और सीआरएम

एजेंडा 03 ब्लॉक गूगल एनालिटिक्स शुरूआत

एजेंडा 04 ब्लॉक गूगल एनालिटिक्स

05 ब्लॉक Google टैग प्रबंधक एजेंडा

वेब उपयोगिता में दीक्षा एजेंडा 06 ब्लॉक

एजेंडा 07 ब्लॉक प्रयोज्य और UX उपयोगकर्ता- अनुभव

एजेंडा 08 सामग्री विपणन रणनीतियाँ ब्लॉक

ब्लॉक 09 एजेंडा मोबाइल विपणन और डिजिटल रुझान

ब्लॉक डिजिटल वातावरण में 10 Temario रचनात्मकता

तौर-तरीकों और क्रियाविधि

सीखने और विभिन्न पाठ्यक्रमों में छात्रों के शिक्षण के लिए अंतर्राष्ट्रीय विपणन में इस्तेमाल किया पद्धति अनुकूलन, सब कुछ, छात्रों के प्रशिक्षण, की अवधारणा पर आधारित है इतना कि वह समय हमेशा अध्ययन निर्देशित करने के लिए समर्पित का चयन करेंगे एक कार्यक्रम केंद्र द्वारा स्थापित के लिए। इस कारण से हम अध्ययन के दो तरीके प्रस्तुत:

  • ऑनलाइन प्रशिक्षण के साथ कक्षा प्रशिक्षण को जोड़ती है, जो मिश्रित या मिश्रित सीखने।
  • सभी प्रशिक्षण और उपकरण ऑनलाइन है जहां ई-लर्निंग,।

दोनों तरीकों में, यह हमेशा के लिए एक अस्थायी varemos द्वारा निर्देशित छात्रों द्वारा समय प्रबंधन में लचीलापन बढ़ावा दे रहा है। सहयोगात्मक कार्य, इस क्षेत्र में विशेष शिक्षक के साथ हर समय भागीदारी और संपर्क, पूरे प्रशिक्षण की प्रक्रिया सहने योग्य एक साधारण कार्य कर देगा। इसलिए, मठ प्रत्येक विशेषता में उच्च योग्य पेशेवरों की रचना।

मिश्रित सीखना

अवतार मिश्रित सीखने या मिश्रित सीखने में कक्षा और ऑनलाइन काम के संयोजन के साथ छात्र बिताते हैं। प्रत्येक छात्र को अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन परिसर में गतिविधियों और अध्ययन के एक कार्यक्रम है। यह प्रोफेसर और ट्यूटर के साथ खातों।

ई सीखना

ई-लर्निंग छात्र शिक्षा में अपने आभासी परिसर के माध्यम से ऑनलाइन काम के आधार पर। प्रत्येक छात्र को अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन परिसर में गतिविधियों और अध्ययन के एक कार्यक्रम है। यह प्रोफेसर और ट्यूटर के साथ खातों।

क्यों हमारे

आप दाखिला जांच वे क्या पेशकश कर सकते हैं इससे पहले कि जो केंद्र पर विचार कर रही रहे हैं।

हम अपने सभी कार्यक्रम, दोनों मिश्रित और ऑनलाइन में लाभ के निम्नलिखित सूची प्रदान करते हैं:

  • वर्चुअल कैम्पस: यह एक परिसर कि emulates क्या एक असली स्कूल, एक इंटरैक्टिव केन्द्र सामुदायिक बैठक है। 100% गतिशील और इंटरैक्टिव।
  • एजेंडा लगातार अद्यतन: विस्तार पर ध्यान, एक प्रभावी और मनोरंजक प्रशिक्षण प्राप्त करने के उद्देश्य से शब्दों के साथ।
  • आभासी कक्षाओं लाइव: चेहरे शिक्षक प्रशिक्षण के साथ सामना करने के लिए पर अपने सवालों के जवाब पाने के समय।
  • ट्रैकिंग गार्जियन अपनी प्रगति की व्याख्या ताकि आप हमेशा क्या बात आप कर रहे हैं पर पता व्यक्तिगत किया गया।
  • निगरानी शैक्षिक शिक्षक: अपने संदेहों को हल करने और अपने कार्यों को सही करें।
  • योजना: मासिक और साप्ताहिक खुदरा।
  • मंच: सहयोगियों, शिक्षक और बहस के साथ साथ।
  • शिक्षक: करने के लिए पहले से अपने कार्यक्रम में सभी शिक्षकों के लिए कनेक्शन आखिरी दिन।
  • हर महीने मास्टरक्लास: डिजिटल विपणन गुरु के साथ।
  • तक पहुंच IIMN की Masterclasses के ऐतिहासिक संग्रह
  • ISIC कार्ड *: 45,000 से अधिक छूट के साथ अंतर्राष्ट्रीय छात्र कार्ड।
  • साइट वर्गों / ** कक्षाओं: सभी कक्षाओं हमारी अगली राशि - पीढ़ी हिमाचल प्रदेश कंप्यूटर और व्हाइटबोर्ड। आधुनिक और सबसे अच्छा तकनीक से लैस, के उच्च प्रदर्शन टीमों अरूबा, बाजार पर सबसे उन्नत फाइबर ऑप्टिक मुफ्त वाई-फाई (300 जीबी)।
  • अध्ययन ** के लिए सुविधाएं: अगर आप कोई जहां है हमारी कक्षाओं पर भरोसा कर सकते करने के लिए अध्ययन या नवीनतम तकनीक के साथ एक जगह की जरूरत है। (हमारे अध्ययन अनुसूची देखें)।
  • * डिग्री: डबल डिग्री, IIMN और विश्वविद्यालय Abat Oliba CEU से डिग्री की मान्यता।
  • डिजिटल विपणन के पायनियर्स: 10 साल जमा डिजिटल विपणन में अनुभव और प्रशिक्षण में संसाधनों। हम डिजिटल के लिए अनुकूल नहीं है, हम जन्म लेते हैं और इंटरनेट के साथ बड़े हो रहे थे। स्पेन में डिजिटल विपणन के 1 मास्टर: हम और अधिक से अधिक 27 प्रोन्नति की है।

(*) परिचयात्मक पाठ्यक्रम और अंग्रेजी पाठ्यक्रम को छोड़कर।

(**) मुख्यालय बार्सिलोना। अन्य स्थलों, परामर्श करने के लिए।

ग्रेजुएट तौर तरीकों

Presencial स्नातक

  • अवधि 1200 घंटे (125 संपर्क घंटे) कुल 10 महीने
  • तुल्यता 48 क्रेडिट
  • 3,750 € के स्नातकोत्तर मूल्य। (किस्त भुगतान देखें)
  • ओपन कॉल होम नवंबर 2017 मैड्रिड और बार्सिलोना

स्नातक ऑनलाइन

  • 1200 घंटे कुल अवधि 10 महीने
  • तुल्यता 48 क्रेडिट
  • 2,500 € के स्नातकोत्तर कीमत
  • अगली कॉल से परामर्श करें
प्रोग्राम पढ़ाया गया:
स्पेनिश

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This course is ऑनलाइन , Campus based
Start Date
Sep 2019
Duration
10 महीने
आंशिक समय
Price
2,500 EUR
ऑनलाइन कीमत; 3,750 € Presencial कीमत
स्थान अनुसार
दिनांक अनुसार
अन्य