एनीमेशन, वीएक्सएफ, गेम्स और वीआर: मूल बातें

Escola Britânica de Artes Criativas

कार्यक्रम विवरण

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एनीमेशन, वीएक्सएफ, गेम्स और वीआर: मूल बातें

Escola Britânica de Artes Criativas

विकी के बारे में

कंप्यूटर ग्राफिक्स के ब्रह्मांड से संपर्क करने और अपने विभिन्न सेगमेंट में सामान्य ज्ञान हासिल करने का एक अनूठा अवसर जैसे: एनिमेशन, अवधारणा कला, विशेष प्रभाव (वीएफएक्स), गेम्स और वर्चुअल रियलिटी (वीआर)। सीखना परियोजनाओं की एक श्रृंखला के विकास के दौरान होता है, यानी, छात्र 100% व्यावहारिक और अंतःविषय तरीके से "कर कर सीखेंगे"। कार्यक्रम उस छात्र के लिए बनाया गया था जो इस विषय में रूचि रखता है, लेकिन इसमें बहुत कम या कोई अनुभव नहीं है और वह पेशेवर बनना या करियर बदलना चाहता है।

पाठ्यक्रम तीन मॉड्यूल में संरचित है। पहले प्रमुख तत्व हैं जैसे: छवि कैप्चर, कच्चे माल से निर्माण और उद्योग में उपयोग किए जाने वाले मुख्य सॉफ्टवेयर के सामान्य विचार। इस स्तर पर क्षेत्रों के व्यवसायों को संदर्भित किया गया है। दूसरे और तीसरे मॉड्यूल में छात्र अधिक गहराई में विकसित करने के लिए एक विशिष्ट क्षेत्र चुनते हैं: एनिमेशन, गेम्स या विजुअल इफेक्ट्स। वास्तविक ब्रीफ के साथ, बाजार उत्पादकों के सहयोग से, वह प्रोजेक्ट के सभी चरणों में अंतिम ग्राहक को प्रस्तुतिकरण तक भाग लेता है।

अपेक्षित परिणाम

  • कंप्यूटर ग्राफिक्स के कई क्षेत्रों में महत्वपूर्ण बुनियादी बातों: एनीमेशन, अवधारणा कला, विशेष प्रभाव (वीएफएक्स), गेम्स और वर्चुअल रियलिटी (वीआर)। यह ज्ञान छात्र को उसके लिए उपयुक्त क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए अगले चरणों के बारे में सुरक्षित विकल्प बनाने की अनुमति देगा
  • क्षेत्र में परियोजना प्रबंधन करने में सक्षम हो
  • समस्याओं के समाधान तैयार करें
  • बुनियादी तत्वों और अवधारणाओं को समझना, सामान्य तकनीकी क्षमता और ब्याज का क्षेत्र
  • व्यक्तिगत पोर्टफोलियो (शोरियल)

कक्षा अनुसूची

सप्ताह में तीन बार:

बुधवार और गुरुवार 7:00 बजे से 11:00 बजे तक।

और शनिवार को 9 बजे से 1 पीएम तक।

* परिवर्तन के अधीन।

पाठ्यक्रम का ढांचा

यह एक ऐसा कोर्स है जो विषयों में विभाजित नहीं है, यह शिक्षण की ब्रिटिश पद्धति का पालन करता है, 100% अंतःविषय है और परियोजनाओं की एक श्रृंखला के माध्यम से सीखने पर केंद्रित है। पूरी तरह से ट्रांसवर्सल तरीके से, कार्यों के विकास के दौरान छात्रों को सभी अवधारणाओं, सिद्धांत और अभ्यास प्रस्तुत किए जाते हैं।

मॉड्यूल I: एनीमेशन नॉलेज, गेम और विज़ुअल प्रभाव

  • छवि कैप्चर
  • कच्चे माल से
  • उद्योग में उपयोग किए जाने वाले मुख्य सॉफ्टवेयर का सामान्य ज्ञान
  • रुचि के क्षेत्र में छात्र की मदद करने के लिए मुख्य व्यवसायों का संदर्भ।

मॉड्यूल II - परियोजनाओं की पाइपलाइन

इस स्तर पर छात्र परियोजनाओं की पाइपलाइनों के माध्यम से जाएंगे और सामान्य कौशल और पसंद के क्षेत्र का काम करेंगे: क्षेत्रों के विशिष्ट समूहों में गेम, एनीमेशन या दृश्य प्रभाव। अंत में टीम परियोजना को अंतिम रूप देने के लिए एक साथ आती है।

मॉड्यूल III - उद्योग के ब्रीफ

बाजार उत्पादकों के सहयोग से, समन्वयक छात्रों को कुछ संक्षिप्त विवरण प्रस्तुत करता है। इन परियोजनाओं को शुरुआत से विकसित किया जाएगा, जिससे छात्र सभी चरणों के साथ संपर्क कर सकते हैं: पूर्व-उत्पादन, उत्पादन और बाद के उत्पादन, रुचि के अपने चुने हुए क्षेत्र में। निष्कर्ष निकालने के लिए छात्रों को अंतिम ग्राहक को एक प्रस्तुति मिलती है, जो वास्तविक वितरण को अनुकरण करती है।

पंजीकरण की शर्तें

चयन प्रक्रिया में भर्ती उम्मीदवार दस्तावेज जमा करके पंजीकरण कर सकते हैं:

  • आरजी और सीपीएफ की प्रतिलिपि (या अंतरराष्ट्रीय छात्रों के लिए पासपोर्ट / आरएनई)
  • निवास के सबूत की प्रतिलिपि (ज़िप कोड के साथ)
  • 1 फोटो 3x4 (या जेपीजी प्रारूप में डिजिटल फाइल)
  • ईबीएसी शैक्षिक सेवा समझौते पर हस्ताक्षर
This school offers programs in:
  • Portuguese (Brazil)
  • अंग्रेज़ी


अंतिम July 24, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Feb. 2019
Duration
अवधि
5 महीने
Price
मुल्य
1,300 BRL
आर $ 1,300 के 6 प्लॉट्स
Locations
ब्राज़ील - Pinheiros, State of São Paulo
शूरुवाती तारीक : Feb. 2019
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