उन्नत ग्राहक संबंध प्रबंधन

Convertas

कार्यक्रम विवरण

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उन्नत ग्राहक संबंध प्रबंधन

Convertas

* ग्राहक सेवा की परिभाषा के 7 विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए समग्र ग्राहक देखभाल दृष्टिकोण विकसित करना

* आंतरिक ग्राहक संतुष्टि को अधिकतम करने के लिए उद्देश्य और कार्यक्रम बनाएं

* ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षणों के डिजाइन, कार्यान्वयन और विश्लेषण का मूल्यांकन करें

सेवा सुधार के लिए वसंत के रूप में ग्राहकों की शिकायतों का उपयोग करें

* स्पष्टता और अनुरूपता सुनिश्चित करने के लिए सर्विस लेवल एग्रीमेंट्स (एसएलए) लिखें

* अच्छी तरह से चुना कुंजी निष्पादन संकेतक के माध्यम से संगठन या विभाग के सेवा पहलू का आकलन करें

अधिक जानकारी के लिए: www। Convertas .org

This school offers programs in:
  • अंग्रेज़ी


अंतिम February 11, 2018 अद्यतन.
अवधि और कीमत
This course is कैम्पस आधारित
Start Date
शूरुवाती तारीक
Aug. 2018
Sept. 2018
Duration
अवधि
पुरा समय
Locations
ग्रेट ब्रिटन (यूके) - London, England
शूरुवाती तारीक : Aug. 2018
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टर्की - Istanbul, Istanbul
शूरुवाती तारीक : Sept. 2018
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मलेशिया - Kuala Lumpur, Federal Territory of Kuala Lumpur
शूरुवाती तारीक : Jan. 2019
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युनाइटेड अरब एमरेट्स - Abu Dhabi, Abu Dhabi
शूरुवाती तारीक : Sept. 2018
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युनाइटेड अरब एमरेट्स - Dubai, Dubai
शूरुवाती तारीक : Sept. 2018
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