विपणन एवं विलासिता के लिए संचार
Haute Future Fashion Academy
महत्वपूर्ण जानकारी
परिसर स्थान
Milano, इटली
भाषविद्र
अंग्रेज़ी
अध्ययन प्रारूप
परिसर में
अवधि
स्कूल को सम्पर्क करे
गति
पुरा समय
ट्यूशन शुल्क
स्कूल को सम्पर्क करे
आवेदन की आखरी तारीक
स्कूल को सम्पर्क करे
सबसे पहले वाली तारिक
स्कूल को सम्पर्क करे
छात्रवृत्ति
अपनी पढ़ाई को निधि देने में सहायता के लिए छात्रवृत्ति के अवसरों का अन्वेषण करें
परिचय
विशिष्टता और विशिष्टता, अपनी विलासिता के सामान के वादे के साथ बाजार पर एक सुसंगत स्थिति को बनाए रखने, विपणन रणनीतियों और एक लक्जरी ब्रांड उल्लेखनीय CA veicolarne एफई ectively मूल्यों और पहचान का संचार का विकास करना।
Il ग्रीष्मकालीन कैम्पस विपणन और संचार विलासिता के लिए यह लक्जरी बाजार की एक में गहराई से चित्र उपलब्ध कराते हैं और विपणन और संचार के मुख्य तत्वों को पेश करने के लिए बनाया गया है।
कोर्स के दौरान यह तकनीक और नवीनता सी "मामले के अध्ययन 'के विश्लेषण के माध्यम से स्थिति और लक्ष्य-निर्धारण के सिद्धांतों का पता लगाने जाएगा और, सबसे प्रसिद्ध लक्जरी ब्रांड द्वारा अपनाया विपणन और संचार रणनीतियों का विश्लेषण करेगा।
कार्यक्रम
सप्ताह 1
- परिचय और "विलासिता की अवधारणा" का विश्लेषण
- लक्जरी डी के विभिन्न धारणाएं चर के माध्यम से नेड "समय और जगह"
- एक संचार उपकरण के रूप में लक्जरी
- मामले के अध्ययन: बिग विज्ञापन अभियानों, सेलिब्रिटी विज्ञापन और सेलिब्रिटी गपशप
- लक्जरी फैशन प्रणाली: सामान्य विश्लेषण, शक्तियों और कमजोरियों
- ब्रांड विभाजन: अंतरराष्ट्रीय परिदृश्य और प्रमुख प्रतिस्पर्धी कारकों
2 सप्ताह
- संदर्भ बाजार पर स्थिति विश्लेषण
- संदर्भ लक्ष्य के आधार पर स्थिति रणनीति
- लक्जरी उत्पादों के वितरण का विश्लेषण: नए स्वरूप और बाजार की क्षमता पांच मुख्य चैनलों के लिए (खुदरा, थोक, खुदरा पर्यटन, कॉर्पोरेट और ऑनलाइन बिक्री आउटलेट)
- संचार प्रबंधन: सामाजिक परिवर्तन, विज्ञापन और डिजिटल मीडिया के वितरण के विकास के संदर्भ में संचार
- वर्तमान और भविष्य के परिदृश्य पूर्वानुमान बाजार की स्थिति
स्कूल के बारे में
प्रशन
समान पाठ्यक्रम
कोर्स: ग्रीष्मकालीन सत्र 2024
- Paris, फ्रॅन्स
आतिथ्य लक्जरी ब्रांड प्रबंधन
- Lausanne, स्विट्ज़र्लॅंड
ईएचएल प्री-यूनिवर्सिटी पाठ्यक्रम
- Lausanne, स्विट्ज़र्लॅंड
- Passugg, स्विट्ज़र्लॅंड